अंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरी

ग्रीन

केवल इस पैतृक रंग की ऑप्टिकल उत्पत्ति पर जोर देते हैं। दरअसल, प्रकृति में हरी पक्षियों की लगभग सभी रंगों वर्णक कॉम्बो द्वारा उत्पादित, और इस तरह कुछ कलहंस nГіrdico ऐडर के रूप में बहुत ही दुर्लभ शुद्ध हरे रंग की lipochromes, केवल कुछ जलपक्षी में पाया गया है, जो कर रहे हैं।

दालचीनी या ब्रूनो

यह उत्परिवर्तन की श्रृंखला में पहला लिंक मानता है जो हरे रंग के कुछ रंगद्रव्य को दबाता है। दालचीनी, जो अन्य देशों में «ब्रूनो» के रूप में जाना जाता है, ने ब्लैक मेलेनिन खो दिया है, इसलिए डिजाइन रंग बने रहे हैं «दूध के साथ कॉफी» . दालचीनी के डिब्बे गुलाबी आंखों से पैदा होते हैं, और पैरों और रंगीन नाखूनों को «मांस» दिखाते हैं। इस उत्परिवर्तन की उपस्थिति की सटीक तारीख ज्ञात नहीं है, जो बहुत पुरानी होनी चाहिए। स्पेनिश में पुराने ग्रंथों में इसे इन कैनरीज़ में «मेलाडोस» कहा जाता था। संक्षेप में, दालचीनी या ब्रूनो बिना किसी स्पष्टता के काले रंग से भूरे रंग के डिज़ाइनों का परिवर्तन करता है।

ГЃgata

डच प्रजनन में वर्ष 1 9 10 में दिखाई देने वाले हरे रंग से उत्परिवर्ती रूप। हरी कैनरी की एक जोड़ी से एक मादा ने दिखाया कि मेलेनिन एक खूबसूरत ग्रे राख में साफ़ हो गए हैं, जबकि चोंच और पैर पिगमेंटेशन के बिना दिखाई दिए। उसी नाम के पत्थर के समानता के कारण, नई किस्म को «ГЎgataВ» का पद दिया गया था। इसलिए यह पैतृक हरे रंग पर पहला व्याख्यान कारक है, जो सामान्य रूप से मेलिक डिजाइन को स्पष्ट करता है, काले गन्ना को राख ग्रे में परिवर्तित करता है और अंधेरे पिग्मेंटेशन के बिना चोंच और पैरों को छोड़ देता है।

इसाबेल्ला




यह दालचीनी कैनरी के लिए कमजोर कारक ГЎgata प्रत्यारोपण से परिणाम। इसलिए इसके साथ पुरुषों marrГіn और पतला Canaries melanins के लिए ГЎgata दालचीनी नहीं एक mutaciГіn लेकिन bastГі महिलाओं संभोग है। denominaciГіn इसाबेला, या isabei, tradiciГіn histГіrica, ग्रेनेडा के श्रमसाध्य विजय के दौरान रानी CatГіlica की adquiriГі स्वर segГєn crГіnicas सफेद पोशाक से ली गई है। प्रतियोगिता नियमों की तुलना सटीकता से परिभाषित करती है कि इन कैनरी के मेलेनिन की तुलना करते समय रंगीन होना चाहिए «दूध के साथ चाय»

केक

यह diluciГіn का एक दूसरा पहलू, इसाबेला में एक कनारी पर जो apareciГі वॉलपेपर ± या 1957 पहले Canaries हल्के वजह से sensaciГіn जब वे विश्व चैम्पियनशिप Trevino (इटली) में प्रस्तुत किए गए है। हल्के कारक की असाधारण सुंदरता है कि यह melГЎnicos चित्र को नकारता, sГіlo एक नरम कंबल छोड़ने को धुंधला बहुत पतला marrГіn रंग है, जो पूरे पृष्ठीय क्षेत्र और pigmented बहुत कमजोर प्रपत्र पंख और पूंछ के लंबे पंख फैला होता है।

दूधिया पत्थर

यह एक भाग्यशाली उत्परिवर्तन के कारण है, जो जर्मनी में दिखाई दिया और ब्रसेल्स विश्व कप में 1 9 62 में प्रस्तुत किया गया था। पहला मूल्य «कैनियन एक्स्ट्राडलाइटेड ГЎgata» था, जिसे बाद में «ओपल» में संशोधित किया गया था। जो कि पत्थर के नीले ग्रे टोन के साथ चिड़िया के कर्मचारियों द्वारा उठाए गए नीले रंग की रंग की समानता को दर्शाता है। ओपेरा के पंखों की संरचना! यह वर्णक के वितरण के संबंध में वास्तव में अजीब है, और उनमें से एक के माइक्रोस्कोप अनुभाग को देखकर देखा जा सकता है। distribuciГіn वर्णक बिल्कुल सामान्य दरों के विपरीत है, वह यह है कि अगर Г © hese अंदर मौजूद हैं या mГ © कॉर्ड कलम नहीं मेलेनिन है, और Г © स्टेशन के बाहर से अधिक वितरित किया जाता है सेक्शन में, ओपल में नाभिक होता है जो वर्णक के साथ चार्ज होता है, जबकि परिधि बहुत स्पष्ट दिखाई देती है। इसलिए ओपल की रंगीन संरचना काले मेलेनिन के विपरीत स्थान के कारण होती है। यह खूबसूरत नीला प्रभाव प्रभावशाली है कि यह वितरण पंखों पर प्रदान करता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में बुनियादी प्रशिक्षणकुत्तों में बुनियादी प्रशिक्षण
कुत्ते प्रशिक्षण: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्नकुत्ते प्रशिक्षण: अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न
लाल Abyssinian बिल्लीलाल Abyssinian बिल्ली
बिल्ली siamг © लाल सुझावबिल्ली siamг © लाल सुझाव
एक बिल्ली प्रशिक्षणएक बिल्ली प्रशिक्षण
स्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरीस्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरी
आम पैराकेट के रंगआम पैराकेट के रंग
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
कैनेरियन दौड़ mogudaकैनेरियन दौड़ moguda
मुद्रा की कैनरी दौड़मुद्रा की कैनरी दौड़
» » अंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरी
© 2022 TonMobis.com