मेरे पीसी से टीवी तक फिल्में कैसे खेलें


शिक्षा

वर्तमान स्थिति और टीम का मूल्यांकन करने के लिए यह देखने के लिए कि आपकी स्थिति के लिए सबसे अच्छा विकल्प क्या होगा। यदि आपके पास पुराना टीवी है, तो आप सीधे अपने कंप्यूटर से कनेक्ट होने वाली केबल से कनेक्ट नहीं कर पाएंगे। यदि आप वायरलेस रूप से अपने टीवी पर सामग्री संचारित करने जा रहे हैं, तो आपको टीवी से कनेक्ट करने के लिए उपयुक्त ट्रांसमिशन डिवाइस की आवश्यकता है। यदि आपके पास अभी तक कोई डिवाइस नहीं है, जैसे कि Xbox 360, आपको एक खरीदने की आवश्यकता है।

कंप्यूटर और टेलीविजन के साथ संयोजन में उपयोग के लिए एक विंडोज मीडिया सेंटर विस्तारक की खरीद। विंडोज 7 या विंडोज विस्टा के साथ, आप वायरलेस नेटवर्क पर घर पर कई डिवाइसों पर सामग्री साझा कर सकते हैं। यह आपको कंप्यूटर के बीच सामग्री साझा करने की अनुमति देता है या आप अपने कंप्यूटर और अपने टीवी के बीच साझा कर सकते हैं। बस मीडिया सेंटर विस्तारक से कनेक्ट करें, और आप स्ट्रीमिंग वीडियो को टीवी पर अनुमति दे सकते हैं।




अपने कंप्यूटर से टीवी पर वीडियो स्ट्रीम करने के लिए Xbox 360 का उपयोग करें। यदि आपके पास Windows Vista या Windows 7 है, तो आप अपने Xbox 360 को अपने होम नेटवर्क से कनेक्ट करने में सक्षम होना चाहिए। उस समय, आप अपने कंप्यूटर से वीडियो फ़ाइल और वायरलेस 360 से वायरलेस रूप से चुन सकते हैं। इससे आपको अपने कंप्यूटर से अपेक्षाकृत सरल तरीके से एचडी गुणवत्ता वाली फिल्में देखने की अनुमति मिल जाएगी।

एक डीवीआई-एचडीएमआई केबल के साथ अपने टीवी को पीसी से कनेक्ट करें। इसके लिए काम करने के लिए, आपको एक नया टेलीविजन की आवश्यकता होगी जो आपको केबल से कनेक्ट करने की अनुमति दे। कंप्यूटर के वीडियो कार्ड से डीवीआई आउटपुट रखना भी आवश्यक है। यदि आपके पास दोनों हैं, तो आप सीधे दोनों डिवाइसों पर रिकॉर्ड करने और कंप्यूटर से सामग्री को टीवी स्क्रीन पर स्ट्रीम करने में सक्षम होना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करेंडायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
एक पीसी पर एक सेब टीवी कैसे कनेक्ट करेंएक पीसी पर एक सेब टीवी कैसे कनेक्ट करें
टीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करेंटीवी के साथ एक डीवीडी प्लेयर के रूप में अपनी मैकबुक का उपयोग कैसे करें
पीसी के लिए सीधे टीवी रिकॉर्ड कैसे करेंपीसी के लिए सीधे टीवी रिकॉर्ड कैसे करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
लैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करेंलैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
सेब टीवी पर अपनी सामग्री को सिंक्रनाइज़ या ट्रांसमिट कैसे करेंसेब टीवी पर अपनी सामग्री को सिंक्रनाइज़ या ट्रांसमिट कैसे करें
एक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करेंएक कंप्यूटर को एक टेलीविजन में कैसे स्थानांतरित करें
» » मेरे पीसी से टीवी तक फिल्में कैसे खेलें
© 2022 TonMobis.com