दिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैं

ज़्यून सॉफ्टवेयर

व्यक्तिगत कंप्यूटर के लिए मुफ्त सॉफ्टवेयर माइक्रोसॉफ्ट ज़्यून अधिग्रहण, प्लेबैक और संगीत और अन्य डिजिटल मीडिया के संगठन के लिए एक मंच के रूप में कार्य करता है। सॉफ्टवेयर ज़्यून में स्मार्ट डीजे है, जो उपयोगकर्ताओं को उनके संग्रह में संगीत एल्बम, गीत या कलाकार के आधार पर तत्काल प्लेलिस्ट बनाने की अनुमति देता है। क्विकप्ले एक सुलभ प्रारूप में संगीत, वीडियो और पॉडकास्ट एकत्र करता है, जबकि मिक्सव्यू संगीत शो और कलाकारों और संबंधित एल्बमों के प्रभाव। फंक्शन चयन ज़्यून उपयोगकर्ताओं को उनकी संगीत प्राथमिकताओं के आधार पर सलाह देता है। ज़्यून सॉफ्टवेयर भी ज़्यून पोर्टेबल डिवाइस के साथ सिंक्रनाइज़ किया गया है।

विंडोज मोबाइल के लिए ज़्यून

विंडोज 7 मोबाइल फोन के लिए ज़्यून में ज़्यून पीसी सॉफ्टवेयर के समान विशेषताएं हैं। मोबाइल ज़्यून उपयोगकर्ताओं को संगीत सुनने और अपने मोबाइल फोन पर फिल्में और टीवी शो देखने की अनुमति देता है। Zune फोन विंडोज पीसी के लिए Zune के साथ मिलाकर प्रयोग किया जाता है, उन विंडोज मोबाइल 7. के साथ अपने फोन के लिए अपने पीसी मैक उपयोगकर्ताओं के लिए से संगीत सुन सकते हैं, इस सुविधा संगीत, फोटो, वीडियो और पॉडकास्ट के अपने पुस्तकालयों सिंक्रनाइज़ करने के लिए आप की अनुमति देता है आईट्यून्स और आईफ़ोटो का।


एक्सबॉक्स लाइव पर ज़्यून


Xbox 360 पैनल के माध्यम से सुलभ, Xbox लाइव पर ज़्यून, उपयोगकर्ताओं को स्ट्रीमिंग तकनीक के माध्यम से तुरंत उच्च परिभाषा फिल्मों और टीवी शो देखने की अनुमति देता है। वैकल्पिक, मौसमी Zune के साथ, उपयोगकर्ताओं एक्सबॉक्स लाइव पर एक्सबॉक्स 360 के Zune के माध्यम से लाखों गीतों को सुन सकते हैं समर्थन करता है स्मार्ट डीजे और उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा टीवी शो की सदस्यता के लिए अनुमति देता है। Xbox 360 के लिए किनेक्ट के साथ, ज़्यून नियंत्रण सुविधाओं के उपयोगकर्ता - जैसे प्लेबैक, रिवाइंड और फास्ट फॉरवर्ड - हाथ की आवाजाही या उनकी आवाज़ की आवाज़ के साथ।

ज़्यून डिवाइस

माइक्रोसॉफ्ट ज़्यून 4 -, 8 -, 16 -, 80 - और 120 गीगाबाइट एमपी 3 प्लेयर समेत ज़्यून-आधारित पोर्टेबल मीडिया उपकरणों की एक श्रृंखला प्रदान करता है। प्रत्येक Zune एमपी 3 प्लेयर एमपी 3 संगीत फ़ाइलों को निभाता है और एफएम रेडियो ट्यूनर, अन्य Zune प्लेटफार्मों के साथ वायरलेस सिंक्रनाइज़ेशन, स्पर्श नियंत्रण, संगीत डाउनलोड और वीडियो प्लेबैक पोर्टेबल की सुविधा है। जबकि Zune HD उपकरणों समान कार्य करते हैं, वे एक टच स्क्रीन, एफएम रेडियो, उच्च परिभाषा प्लेबैक उच्च परिभाषा वीडियो, वाई-फाई कनेक्शन और ट्विटर और फेसबुक जैसी सोशल नेटवर्किंग साइटों के साथ संगतता के साथ सुसज्जित हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालेंसंगीत को मिटाने के बिना आईपॉड पर संगीत कैसे डालें
एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
ज़्यून सॉफ्टवेयर के साथ संगीत का प्रबंधन कैसे करेंज़्यून सॉफ्टवेयर के साथ संगीत का प्रबंधन कैसे करें
माइक्रोकैसेट डिजिटल संगीत फ़ाइलों को कैसे परिवर्तित करेंमाइक्रोकैसेट डिजिटल संगीत फ़ाइलों को कैसे परिवर्तित करें
यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?
ज़ून के लिए एल्बम जानकारी कैसे खोजेंज़ून के लिए एल्बम जानकारी कैसे खोजें
एक ज़्यून की फ़ोल्डर संरचनाएक ज़्यून की फ़ोल्डर संरचना
ज़्यून सॉफ्टवेयर की समस्या निवारणज़्यून सॉफ्टवेयर की समस्या निवारण
किसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंकिसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
» » दिलचस्प चीजें आप ज़्यून कर सकते हैं
© 2022 TonMobis.com