दांत whitening के कुछ सबसे लोकप्रिय तरीकों में से कुछ




दांत whitening कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा की श्रेणी में आता है। दांत whitening प्रक्रिया दांतों पर मलिनकिरण और दाग को हटा देता है, और दांतों के प्राकृतिक पिग्मेंटेशन को भी हल्का कर सकता है। दांत whitening की प्रक्रिया वह है जो एक ब्रेनर की तरह लगता है, लेकिन यह जानना महत्वपूर्ण है कि यह कैसे काम करता है और क्या शामिल है। कई दांतों के दांत विधियां हैं जो विभिन्न श्वेत दावों को बनाती हैं। इनमें टूथपेस्ट्स को लोकप्रिय लोगों, बैंड और पेंट-इन को सफ़ेद करने और अत्यधिक प्रचारित प्रकाश द्वारा सक्रिय नए उत्पादों को शामिल करने के लिए शामिल हैं।

टूथपेस्ट

विशेष टूथपेस्ट का उपयोग करना सबसे आम तरीकों को सफ़ेद करने वाले दांतों में से एक है। कई whitening टूथपेस्ट उपलब्ध हैं, और जब सामान्य संग्रह या मलिनकिरण की बात आती है तो कई अच्छे काम करते हैं। दांतों से सतह के दाग को हटाने के लिए अधिकांश श्वेत टूथपेस्ट बहुत हल्के घर्षण का उपयोग करते हैं। नाटकीय रूप से अपने दांतों को सफ़ेद न करें, लेकिन वे अन्य उपचारों में ब्लीच रखने के लिए उपयोगी होते हैं। कुछ whitening टूथपेस्ट में ऐसे तत्व होते हैं जो दांतों की संवेदनशीलता को कम करते हैं। घर पर किसी भी दांत whitening प्रक्रिया का उपयोग करते समय उनका उपयोग करें, जिसके लिए दैनिक अनुप्रयोगों की आवश्यकता होती है और आप प्रक्रिया के दौरान अधिक आरामदायक हो सकते हैं।

जेल और स्ट्रिप्स

व्हिटनिंग स्ट्रिप्स बहुत प्रभावी और लोकप्रिय हैं। वे काम करने के लिए पेरोक्साइड की कई सांद्रता पर आधारित हैं। पेरोक्साइड की उच्च सांद्रता के साथ तेजी से हिलना, लेकिन कुछ लोगों में दांत संवेदनशीलता हो सकती है। इन तरीकों में आमतौर पर क्लोरीन या पेरोक्साइड की एक छोटी मात्रा होती है जो आपके दांतों की चमक को बहाल करने में मदद करती है। ये दांत whitening विधियां आम तौर पर घर पर किसी अन्य उपचार की तुलना में अधिक प्रभावी होती हैं, हालांकि, कुछ चिंताएं हैं जिन पर आपको विचार करना चाहिए।

veneers

दांतों को सफ़ेद करने के लिए वेनेर एक बहुत लोकप्रिय तरीका हैं। वेनेर वास्तव में चीनी मिट्टी के बरतन से बने होते हैं और दांत से जुड़े होते हैं।

ट्रे

ट्रे पहले दांत whitening इतनी लोकप्रिय हैं। एक ट्रे, दांतों से मेल खाने के लिए आकार दिया जाता है, जेल से भरा होता है और दांतों पर समय के लिए रखा जाता है। व्हिटनिंग जैल अधिक उपयोगी होते हैं, लेकिन वे भी काफी गन्दा हो सकते हैं।

दांत whitening के प्राकृतिक तरीकों

दूसरों के साथ पीले दांत होते हैं। प्राकृतिक दांत whitening विधियों दांत की पीले सतह को कम कर देता है। कुछ प्राकृतिक तरीके सफेद करने दांत कुछ फलों, सब्जियों और पनीर, सोडियम बाइकार्बोनेट और हाइड्रोजन पेरोक्साइड का एक मिश्रण खाने के बारे में दस मिनट के हर दिन और बिना चीनी की चबाने गम के लिए दांत लाने के लिए शामिल हैं। नींबू के रस और नमक की बराबर मात्रा जोड़कर पेस्ट तैयार करें और दांतों पर पीले रंग के धब्बे पर लागू करें। दांतों को सफ़ेद करने के लिए यह प्रभावी घरेलू उपचारों में से एक है। कई स्ट्रॉबेरी खाओ। स्ट्रॉबेरी प्राकृतिक दांतों के लिए एक श्वेत एजेंट लाते हैं। नारंगी छील के अंदर रगड़ने से दांतों को सफ़ेद करने में मदद मिलती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
दांत whitening - प्रकाश द्वारा सक्रिय रासायनिक प्रक्रिया बनामदांत whitening - प्रकाश द्वारा सक्रिय रासायनिक प्रक्रिया बनाम
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
लेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलेंलेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलें
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?
» » दांत whitening के कुछ सबसे लोकप्रिय तरीकों में से कुछ
© 2022 TonMobis.com