एक घंटे दांत किट घर उन्नत whitening




घर पर दांत किट को सफ़ेद करने के लिए नवीनतम दांत whitening उत्पाद एक घंटे उन्नत है। वे स्थायी परिणाम प्रदान करते हैं, साथ ही लेजर whitening, लेकिन उच्च कीमत के बिना। वे आमतौर पर 4% कार्बामाइड पेरोक्साइड और विभिन्न प्रकार के स्वादों में आते हैं।

इन मुंह ट्रे किट के लिए अब दो प्रकार के सूत्र हैं। पहला एक ब्लीच किट है और दूसरा चिपचिपा मुंह जेल मोल्ड है। ब्लीच किट एक मुंह ट्रे में रखा गया एक ब्लीच समाधान है जो आपके दांतों को डुबो देगा। जेल मोल्ड भी एक ट्रे है, लेकिन यह जेल से भरा हुआ है जो दांतों और ट्रे के छेद और दृढ़ता से दांतों के खिलाफ चिपक जाता है।

बाजार पर अधिकांश उत्पाद एक घंटे में सात टन तक दांत साफ़ करने का वादा करते हैं। समाधान शक्ति में भिन्न हो सकते हैं और एक घंटे के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है और यदि आपके पास मुश्किल दाग हैं तो लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

मलिनकिरण साइट whitening और नैदानिक ​​अध्ययन के आधार पर एक प्रभावी तरीका है, तंबाकू, कॉफी और चाय दाग के लगभग 95% रोगियों को कुछ हल्के प्रभाव का अनुभव किया। अन्य प्रकार के दाग, जैसे अतिरिक्त फ्लोराइन बाहरी दाग ​​से कम ब्लीचिंग का जवाब देते थे।

दांत whitening की पूरी प्रणाली के लिए घर पर अपने दांत किट whitening करने के लिए एक घंटे $ 50 से $ 100 डॉलर के बीच खर्च कर सकते हैं। यह लेजर उपचार या दांतों पर रखे लिबास से काफी सस्ता है। वेनेर्स दांतों की प्रक्रिया है और हजारों डॉलर खर्च कर सकते हैं।

अब घर के बने दांतों को सफ़ेद करने के लिए एक नया कदम है जो प्रकाश का उपयोग करता है और आपके दांतों को छह हल्के रंगों तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। यह प्रणाली लेजर whitening उपचार के समान है, लेकिन अब घरेलू उपयोग के लिए व्यापक रूप से उपलब्ध है। पहले दांतों पर एक जेल पेंट करें और फिर दांतों के लिए प्रकाश धारक को पकड़ें।

डॉक्टर उचित प्रकार के आवेदन और दांतों की मलिनकिरण के अनुसार दांतों को सफ़ेद करने के लिए आवश्यक समय की सिफारिश कर सकते हैं। लेकिन उनमें से अधिकतर किट अब उनके निर्देशों और उपयोग में आसान के साथ निर्देशित हैं।

आज बाजार में पहले से ही घर पर कई दांत whitening किट हैं। आपको बस अपनी जरूरतों के लिए उपयुक्त एक खोजना होगा। अपने दांतों को ब्लीच करने से पहले सभी निर्देशों और पैकेजिंग को पढ़ना सुनिश्चित करें। दांतों को हल्का करने का वादा करने वाले नतीजों की मात्रा के बारे में भी जागरूक रहें। आप ऐसे समाधान का चयन नहीं करना चाहते हैं जो आपके दांतों पर बहुत मजबूत और घर्षण हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
दांत whitening - प्रकाश द्वारा सक्रिय रासायनिक प्रक्रिया बनामदांत whitening - प्रकाश द्वारा सक्रिय रासायनिक प्रक्रिया बनाम
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
लेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलेंलेजर के साथ दांत whitening विधि का रंग बदलें
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
नई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओनई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओ
» » एक घंटे दांत किट घर उन्नत whitening
© 2022 TonMobis.com