सुंदर सफेद दांत पाने के तरीके




अपने दांतों की उपस्थिति के बारे में जनता से बहुत रुचि है। लगभग हर कोई सफेद दांत चाहता है, जो सुंदर और सीधे हैं। सफेद दांत सौंदर्य और व्यर्थता से अधिक होते हैं, लेकिन वे एक स्वस्थ मुंह को बनाए रखने के लिए बाध्य हैं। नियमित रूप से ब्रशिंग और फ्लॉसिंग मुंह को साफ और स्वस्थ रखेगी। यदि आप स्वाभाविक रूप से सफेद दांतों से पैदा नहीं हुए थे, तो आप उन्हें अधिक सौंदर्य दिखने के लिए अपने दांतों को सफ़ेद कर सकते हैं।

दांत whitening उपलब्ध कई विधियां हैं। यदि आप घर पर एक श्वेत किट का उपयोग करके अपने दांतों को सफ़ेद करने जा रहे हैं, तो जेल का उपयोग सबसे प्रभावी तरीका है। DIY होम whitening दांत bleaching जेल के आवेदन के लिए विभिन्न प्रकार की प्रक्रियाओं के साथ हासिल किया जा सकता है। आप सीधे दांतों पर जेल लगाने के लिए ब्रश का उपयोग कर सकते हैं। यह एक साधारण प्रक्रिया घर है, समस्या यह है कि आपको अपने दांतों को अलग और सूखा रखने की आवश्यकता है ताकि ऋषि जेल को धोने से पहले इसे दांतों पर पूरा प्रभाव न पहुंचे।

एक और तरीका whitening स्ट्रिप्स का उपयोग है। व्हिटनिंग स्ट्रिप्स सीधे दांतों पर रखे जाते हैं और स्ट्रिप पर पाए जाने वाले श्वेत जेल प्रदान करते हैं। यह विधि बहुत सुविधाजनक है, एक बार जगह में whitening स्ट्रिप्स दांतों पर एक निश्चित अवधि के लिए बेहतर काम करने के लिए रहते हैं और फिर उन्हें हटा दिया जाता है और त्याग दिया जाता है। आप अपने दांतों पर पट्टियां डाल सकते हैं और दिन के लिए जो योजना बनाई है, वह कर सकते हैं। स्ट्रिप्स भी होते हैं जो दांतों पर अपना पूर्ण ब्लीचिंग प्रभाव देने पर भंग हो जाते हैं।

घर को सफ़ेद करने का सबसे प्रभावी तरीका एक जेल ट्रे का उपयोग है। ट्रे पर पोजिशनिंग जेल whitening और इसे सही या समय के लिए दांतों पर सीधे जेल के साथ ले जाने से आपको सबसे अच्छा घर का बना दांत whitening परिणाम मिल जाएगा।

यदि आप घर पर श्वेत करने की अनुशासित दिनचर्या का पालन कर रहे हैं तो आप अपने दांतों को सफ़ेद करने में सक्षम होंगे और अधिक सुखद और सफेद मुस्कान लेंगे।

कॉपीराइट 200 हार्वे जे विलियम्स सभी अधिकार सुरक्षित

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening तकनीक के लिए एक गाइडदांत whitening तकनीक के लिए एक गाइड
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
दाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करनादाँत को साफ करने के लिए दांतों का चयन करना
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
दांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगीदांत whitening ज़ूम के साथ आपको धूप का चश्मा की आवश्यकता होगी
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
हमारे अंदर दांत whitening ज़ूमहमारे अंदर दांत whitening ज़ूम
घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?
एक श्वेत प्रणाली जो 60 मिनट में काम करती हैएक श्वेत प्रणाली जो 60 मिनट में काम करती है
कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।
» » सुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
© 2022 TonMobis.com