महिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटाने




कई महिलाएं अनचाहे चेहरे के बालों के शर्मिंदगी से संबंधित हो सकती हैं। चेहरा शरीर का सबसे दृश्य भाग है, और जब आप किसी से मिलते हैं तो आप अक्सर अपने चेहरे की उपस्थिति के आधार पर पहली छाप बनाते हैं। अनचाहे चेहरे के बालों के बारे में आत्म-जागरूक महसूस करने के वर्षों के जवाब में महिलाएं चेहरे के लेजर बालों को हटाने का सहारा लेना शुरू कर दी हैं।

शुरू करने के लिए, यह महसूस करना आवश्यक है कि हम में से प्रत्येक को हमारे चेहरे पर बाल हैं। यदि आप अपनी त्वचा या अन्य लोगों की त्वचा पर बारीकी से देखते हैं, तो आप देखेंगे कि चेहरे की पूरी सतह छोटे पारदर्शी बालों से ढकी हुई है जो लगभग अदृश्य हैं। तो यह चेहरे के बाल नहीं है जो समस्या है, प्रति से। यह तब होता है जब चेहरे के बाल गहरे होते हैं, मोटे और अधिक दिखाई देते हैं।

जब हम बड़े होते हैं तो चेहरे के बाल गहरे और अधिक स्पष्ट होते हैं। यह जीवन के उन अप्रिय तथ्यों में से एक है। हालांकि, चेहरे के बाल सभी उम्र के महिलाओं (और पुरुषों) के लिए एक समस्या हो सकती है। लोगों को अवांछित चेहरे के बालों से निपटने के लिए क्या विकल्प हैं?

भयानक चेहरे के बालों के लिए पारंपरिक प्रतिक्रिया नियमित रूप से आपके बालों को चिमटा या मोम कर रही है। दोनों प्रक्रियाएं दर्दनाक और समय लेने वाली खपत कर रही हैं। यदि आप अक्सर ट्वेज़ या मोम नहीं करते हैं, तो छोटे ब्रिस्टल ब्रिस्टल जल्द ही दूसरों के लिए दिखाई देंगे। और इससे भी बदतर, आपको अपने पूरे जीवन में इसे बार-बार करना जारी रखना है! और हर बार जब बाल पहले से मोटे और मोटे हो जाते हैं।

अवांछित चेहरे के बाल की समस्या के लिए एक नया और अभिनव समाधान लेजर बाल हटाने है। इस प्रक्रिया में, त्वचा पर एक छोटा लेजर बीम निर्देशित किया जाता है। बालों के रोम बीम को अवशोषित करते हैं, जिससे यह विल्ट और मर जाता है। बाल हमेशा के लिए अलविदा कहो, क्योंकि बालों के कूप को नष्ट कर दिया गया है, यह वापस नहीं आ सकता है।

चेहरे के बालों को हटाने के लिए दो सबसे लोकप्रिय क्षेत्र ऊपरी होंठ और ठोड़ी हैं। जब इन क्षेत्रों में अतिरिक्त या काले बाल होते हैं, तो महिलाएं मर्दाना दिखने लगती हैं और काफी मोर्टिफाइंग हो सकती हैं। चेहरे के लगभग सभी समस्या क्षेत्रों पर माथे, साइडबर्न, या गाल सहित काम किया जा सकता है। अनचाहे चेहरे के बाल लगभग कहीं भी पैदा हो सकते हैं।

चेहरे पर एक समस्याग्रस्त क्षेत्र से बालों को ले जाने से पैर या काम करने वाले छोटे क्षेत्र की वजह से पीठ दर्द करने में बहुत कम समय लगता है। अपना ऊपरी होंठ प्राप्त करें, उदाहरण के लिए, इसे केवल प्रत्येक दस मिनट के कुछ सत्रों की आवश्यकता होती है और इसे आपके काम के दोपहर के भोजन में आसानी से किया जा सकता है।

आपके पास अनचाहे चेहरे के बाल कभी-कभी असहनीय हो सकते हैं। ऐसा लगता है जैसे हर कोई आपको देख रहा है। लेकिन लेजर बालों को हटाने के चेहरे के साथ, आप अंततः अपना सर्वश्रेष्ठ दिख सकते हैं और महसूस कर सकते हैं। एक महिला की तुलना में कामुक कुछ भी नहीं है कि वह अपनी उपस्थिति के बारे में अच्छा महसूस करती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचारचेहरे की त्वचा की देखभाल आम समस्याएं और उनके उपचार
आसान मुँहासे को रोकने के लिए कैसेआसान मुँहासे को रोकने के लिए कैसे
लेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओंलेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं
वनिका: अवांछित चेहरे के बाल विकास का बचाववनिका: अवांछित चेहरे के बाल विकास का बचाव
गोल चेहरों के लिए बाल कटवानेगोल चेहरों के लिए बाल कटवाने
लेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदेलेजर बालों को हटाने के उपचार के मुख्य फायदे
चेहरे का अभ्यास: विरोधी उम्र बढ़ने की कुंजीचेहरे का अभ्यास: विरोधी उम्र बढ़ने की कुंजी
सही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करेंसही बाल हटाने क्लिनिक का चयन कैसे करें
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
अपने चेहरे को सही तरीके से कैसे धो लेंअपने चेहरे को सही तरीके से कैसे धो लें
» » महिलाओं के लिए चेहरे लेजर बालों को हटाने
© 2022 TonMobis.com