आईपॉड से अपने मैक में संगीत कैसे स्थानांतरित करें


शिक्षा

वेब सेनुटी पर स्विच करें। होम पेज पर निर्देश पढ़ें। ध्यान दें कि एक नि: शुल्क परीक्षण अवधि है, इसलिए एक बार शुल्क, और मैक ओएस एक्स 10.4 या बाद में सेनुटी चलाने के लिए आवश्यक है। डाउनलोड टैब पर क्लिक करें और संकेत मिलने पर निष्पादन दबाएं। एक बार डाउनलोड हो जाने के बाद, इंटरफ़ेस के साथ स्वयं को परिचित करने के लिए सेनुटी प्रोग्राम के माध्यम से नेविगेट करें। मेनू टैब पर क्लिक करें "फिर प्राथमिकता टैब का चयन करें"। स्टार्ट "कार्ड कॉपी पर क्लिक करें।

अपने आईपॉड को अपने मैक से कनेक्ट करें सेनुटी सॉफ्टवेयर की साइडबार में लाइब्रेरी टैब पर क्लिक करें। Shift कुंजी को दबाकर रखें "और उन सभी गानों का चयन करें जिन्हें आप प्रतिलिपि बनाना चाहते हैं। सभी मेनू का चयन करें" अगर आप सभी गाने कॉपी करना चाहते हैं तो सेनुटी स्क्रीन के शीर्ष पर कॉपी करें। "सेनुटी स्क्रीन के दाएं कोने में कॉपी बटन का पता लगाएं, कॉपी बटन दबाएं" और सेनुटी सॉफ़्टवेयर को आपके मैक कंप्यूटर पर आईपॉड से गाने स्थानांतरित करने की अनुमति दें

मैक ओएस एक्स के लिए आईपॉड कॉपीगियर रेड चेयर सॉफ्टवेयर बदलें। वेब पेज पर सावधानी से पढ़ें। कृपया ध्यान दें कि एक नि: शुल्क परीक्षण संस्करण और एक भुगतान संस्करण उपलब्ध सीमा के बिना है। एक बार डाउनलोड पूर्ण होने के बाद डाउनलोड बटन पर क्लिक करें और "" रन दबाएं "सॉफ़्टवेयर को एक बार इंस्टॉल करें और डिज़ाइन से परिचित हो जाएं।




अपने मैक करने के लिए अपने आइपॉड कनेक्ट और "आपकी CopyGear पर सॉफ्टवेयर से कनेक्ट करें। पटरियों आप एक बार CopyGear में लोड प्रतिलिपि बनाना चाहते हैं का चयन करें। चयनित आइटम टैब पर क्लिक करें" अपने मैक "कॉपी से स्थानांतरित गीत शुरू करने के लिए।

मैक प्रेस के लिए मुफ्त पॉड पर जाएं कि पॉड टू मैक सॉफ़्टवेयर के लिए आईट्यून्स 8 या 9 और मैक ओएस एक्स 10.5 या उसके बाद की आवश्यकता है। "पॉड टू मैक - 3.221 डाउनलोड" पर क्लिक करें, कार्ड पृष्ठ के बाईं ओर है। "इसे चलाने के बाद सॉफ़्टवेयर चलाएं और इंस्टॉल करें दबाएं।

अपने पॉड को मैक सॉफ़्टवेयर में खोलें। अपने आईपॉड को अपने मैक कंप्यूटर से कनेक्ट करें और आपको अपने लाइब्रेरी में अपने गाने अपलोड करने की अनुमति दें। मैन्युअल रूप से है, तो टैब पटरियों का चयन करने के लिए स्क्रीन के नीचे "हस्तांतरण" का चयन करें "एक ही वातावरण में अपने सभी गीतों को हस्तांतरण या लाइब्रेरी टैब पर क्लिक करें के लिए स्वत: हस्तांतरण" का चयन करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून के बिना आईपॉड में फिल्में कैसे स्थानांतरित करें
आईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स के साथ आईपॉड शफल से गाने कैसे स्थानांतरित करें
आईपॉड के लिए बैकअप डिस्क का उपयोग कैसे करेंआईपॉड के लिए बैकअप डिस्क का उपयोग कैसे करें
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?मैं आईपॉड के लिए एक संगीत वीडियो कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?
आइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करेंआइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करें
डीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करेंडीवीआर से आईपॉड में कैसे कॉपी करें
Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलेंWii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
आईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाएआईपॉड पर आईपॉड पर गानों को कैसे रखा जाए
आइपॉड को एक आइपॉड सिंक्रनाइज़ कैसे करेंआइपॉड को एक आइपॉड सिंक्रनाइज़ कैसे करें
» » आईपॉड से अपने मैक में संगीत कैसे स्थानांतरित करें
© 2022 TonMobis.com