कुत्ते प्रशिक्षण: पट्टा के बिना आप का पालन करने के लिए enségé

जब तक आप इसे पूरी तरह से नहीं करते हैं तब तक कुत्ते को पट्टा के बिना आप का पालन करने की कोशिश न करें। यदि todavГa जब या तो बेल्ट के साथ चलने के लिए अपने dueГ ± या या कताई पालन करने के लिए गलती करते हैं, तो आप Arle ± enseГ को बेल्ट के बिना उन चीजों को करने आगे बढ़ने से पहले उन गलतियों को खत्म करने की जरूरत है।

पट्टा के बिना शिक्षा का पहला कदम कुत्ते को सुझाव देना है कि यह निहित नहीं है, सिवाय इसके कि जब यह एक त्रुटि उत्पन्न करता है। इसे प्राप्त करने के लिए, एक पट्टा खींचें (हालांकि आपको त्वरित सुधार करने के लिए तैयार रहना होगा)। पिल्ला को वह सबक जानने की ज़रूरत है जो वह जानता है, और उसके बाद उसे बैठकर अपने स्थान पर रहने का आदेश दिया जाता है। कॉलर को पट्टा संलग्न करें और इसे अपनी जेब में डाल दें या इसे अपने कंधे पर रखें। यह बेल्ट पर दबाव खत्म कर देगा।

एक निश्चित अर्थ में, यह एक प्रशिक्षण हवाई जहाज के डबल नियंत्रण के समान है। शुरुआती नियंत्रण स्टिक में से एक लेता है और प्रशिक्षक दूसरे को पकड़ता है। लेकिन प्रशिक्षक बिना दबाने के रखता है, शुरुआत करने वाले को विमान उड़ाने देते हैं। यह जल्द ही पहली त्रुटि या खतरे संकेत पर कार्रवाई में प्रवेश करने के लिए है। पाठक और पिल्ला के साथ भी यही बात होती है - यह वास्तव में, बिना किसी निहित के चलता है, लेकिन यदि आवश्यक हो तो उसका मालिक जल्द ही कार्रवाई करेगा।




अपनी जेब या कंधे से लटकने वाले पट्टा के साथ, उसे एक का पालन करने का आदेश दें और तेज चलें। हिचकिचाहट या त्रुटि के पहले संकेत पर, कुत्ते को तुरंत ठीक किया जाना चाहिए। पाठक पट्टा के साथ एक पुल दे सकता है या मोड़ सकता है, अपनी अंगुली को कॉलर की अंगूठी में चिपकाएं और खींचें। आपको उसकी प्रशंसा करना और शुरू करना है।

जब जानवर इस डबल-नियंत्रण पाठ को अच्छी तरह से प्रतिक्रिया देता है, तो पाठक को इसे स्वयं छोड़ने के लिए तैयार होना चाहिए। उसने उसे बैठने और अपने स्थान पर रहने का आदेश दिया, और पट्टा जाने दिया। उसे अपने मालिक का पालन करने और चलने के लिए एक आदेश दिया जाता है। उसे वह सब कुछ करना है जो उसने सीखा है: चलना, दौड़ना, बारी करना और सही स्थिति पर रुकना। किसी भी त्रुटि या चूक को कॉलर की अंगूठी में उंगली डालने या इसे रोकने के लिए मजबूर करना और आवाज के साथ इसे दबाने के लिए मजबूर होना चाहिए। यदि आप पाठक के सामने दौड़ते हैं (अब जब आपने पाया है कि आपके पास पट्टा नहीं है), तो आपको बुलाया जाता है और आपको शुरू करना होगा। अगर मालिक उसे दंडित करना चाहता है, तो वह उससे संपर्क करता है, कहता है: "नहीं!" और सबक दोहराएं। प्रशंसा पर skimp मत करो।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना हैअगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना है
मेस्टिज़ो कुत्ता एक पट्टा पर चलना नहीं चाहता हैमेस्टिज़ो कुत्ता एक पट्टा पर चलना नहीं चाहता है
एक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिकाएक कुत्ते को झूठ बोलने और अभी भी रहने के लिए सिखाने की मार्गदर्शिका
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
8 कुत्ते को अपनी साइट पर जाने के लिए प्रशिक्षित करने के चरण8 कुत्ते को अपनी साइट पर जाने के लिए प्रशिक्षित करने के चरण
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण
एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`एक कुत्ते को सिखाओ आदेश `आओ और बैठ जाओ`
कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
» » कुत्ते प्रशिक्षण: पट्टा के बिना आप का पालन करने के लिए enségé
© 2022 TonMobis.com