12 कुत्ते होने के फायदे जो चलते समय पट्टा नहीं खींचते हैं

12-लाभ-ऑफ-द होने-उन-कुत्ते-कि-नो-tira-de-la-बेल्ट करने वाली पैदल दूरी

सवारी आपके कुत्ते के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक है। यात्रा और आपके कुत्ते के लिए सुखद बनाने के लिए, आपको सिखाने की जरूरत है पट्टा खींचने के बिना चलना . यदि आप एक खुश कुत्ता चाहते हैं और यह रिश्ता उसके साथ अच्छा है तो इस अभ्यास को अपने कुत्ते को पढ़ाना आवश्यक है।

1) आप सवारी के दौरान डूब नहीं पाएंगे: यदि आपका कुत्ता पट्टा पर नहीं खींचता है तो वह चलने के दौरान डूब नहीं जाएगा

2) आप उससे नाराज नहीं होंगे: यदि आपका कुत्ता पट्टा पर नहीं खींचता है तो उसे सीखा अभ्यास सीखने के बाद उसे दंडित नहीं करना पड़ेगा

3) आप और अधिक चलेंगे: अपने कुत्ते बेल्ट खींच नहीं करता है, तो निश्चित रूप से आप अधिक लगातार हो जाते हैं और लंबे समय तक, उसके साथ चलता है, क्योंकि आप इसे और अधिक आनंद लेंगे

4) आप अपने साथ और अधिक स्थानों पर आ सकते हैं: यदि आपका कुत्ता पट्टा पर नहीं खींचता है, तो वह आपके साथ कई जगहों पर जा सकता है। यह आपको बहुत अच्छा करेगा।

5) आप अपने आप को बेहतर तरीके से नियंत्रित करना सीखेंगे: अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाते हुए भी उसे अपने आवेगों को नियंत्रित करने के लिए सिखाने का एक तरीका है। यह आपको आपके जीवन के अन्य पहलुओं में मदद करेगा, उदाहरण के लिए जब आप अन्य कुत्तों या लोगों के साथ बातचीत करते हैं।

6) आपके लिए अधिक चौकस होगा: अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाते हुए वह आपको अधिक चौकस बना देगा। अगर आपको बैठने, झूठ बोलने या आने के आदेश के लिए पूछना है, तो आप पूरी तरह से विचलित होने की तुलना में आप का पालन करने की अधिक संभावना रखते हैं।




7) आप कंधे या पीठ दर्द से बचेंगे: कई कुत्ते के मालिक संयुक्त दर्द की शिकायत करते हैं क्योंकि उनके कुत्ते चलने के दौरान बहुत अधिक फेंकता है। यदि आप फेंकना नहीं सीखते हैं तो आप डॉक्टर से मिलने से बचेंगे!

8) आप इससे बचेंगे कि मैं आपको जमीन पर फेंक सकता हूं: बहुत से लोग, खासतौर पर बड़े कुत्ते वाले लोग जमीन पर गिर गए हैं क्योंकि उनके कुत्ते ने बहुत सी चीजें खींची हैं।

9) आप पैदल यात्रा का आनंद लेंगे: यदि आपका कुत्ता अपने पट्टा पर नहीं खींचता है, तो चलना आपके लिए अधिक सुखद होगा।

10) आप अपने कुत्ते के साथ चलने के बजाए अपने कुत्ते के साथ चलेंगे: चलने के दौरान कुछ लोग सचमुच अपने कुत्ते द्वारा खींचे जाते हैं।

11) आप अपने कुत्ते को रखने के बिना किसी और कुत्ते के चारों ओर घूम सकते हैं: यदि आपका कुत्ता पट्टा पर नहीं खींचता है, तो आप उसके कुत्ते के बिना झुकाए बिना दूसरे कुत्ते से गुज़रने में सक्षम होंगे।

12) आपको अपने कुत्ते को पट्टा पर पकड़ने में सक्षम होने के लिए जिम में जाना नहीं होगा: यदि आपके पास एक बड़ा या मध्यम आकार का कुत्ता है तो आपको पट्टा को खींचने के लिए सिखाने के लिए बहुत उपयोगी होगा। लेकिन वयस्क होने के बाद, अपने कुत्ते को पट्टा पर पकड़ना बहुत कठिन होगा।

एक कुत्ता होने के कई फायदे हैं जो सवारी के दौरान पट्टा नहीं खींचते हैं। चलने से आपके कुत्ते के साथ अच्छी जटिलता उत्पन्न करने और खुश होने के लिए सबसे अच्छी गतिविधियों में से एक है। यदि आप अपने कुत्ते को धावक को खींचने के लिए सिखाना नहीं चाहते हैं तो मैं आपको सलाह देता हूं कि मेरे लेख को पढ़ने के लिए एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड बेल्ट को न खींचें और कुत्तों को बेल्ट क्यों खींचें?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
एक कुत्ते को एक थूथन पहनने के लिए आदत करने के लिए 5 चरणोंएक कुत्ते को एक थूथन पहनने के लिए आदत करने के लिए 5 चरणों
हमारे कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए सिखाने की तकनीकेंहमारे कुत्ते को पट्टा खींचने के लिए सिखाने की तकनीकें
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
» » 12 कुत्ते होने के फायदे जो चलते समय पट्टा नहीं खींचते हैं
© 2022 TonMobis.com