लंबे पट्टा का उपयोग करता है

लंबा पट्टा

एक लंबे पट्टा का लाभ होने पर छोटा होने में सक्षम होने का लाभ होता है।

मल्टीप्शन मॉडल हैं कि, कुत्तों की कुछ नस्लों के लिए, जब हम भीड़ वाले इलाकों में होते हैं तो हम कम स्थिति में रह सकते हैं और जब चाहें तो अधिक लंबाई दे सकते हैं।

तुलना में एक और फायदा वापस लेने योग्य पट्टियाँ (फ्लेक्सी ® प्रकार) यह है कि हम इसे आधा ऊंचाई पर पकड़ सकते हैं और अगर हमें कुत्ते को जल्दी से खींचना पड़ा, तो हम इसे नरम तरीके से कर सकते थे और न केवल अंत से।

एक लंबा पट्टा लगभग 3 मीटर लंबा होना चाहिए, कुत्ते को नियंत्रण खोने के बिना और गड़बड़ किए बिना आंदोलन की स्वतंत्रता प्रदान करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। आपको इसे अच्छी सामग्री के लिए देखना चाहिए और घर्षण नहीं करना चाहिए।




समय के साथ और कुछ और कौशल हासिल करने के बाद, हम 5 मीटर या उससे अधिक के बेल्ट के साथ होने में सक्षम होंगे यदि हम इसे सुविधाजनक मानते हैं।

यह महत्वपूर्ण है, पट्टा ढीला रखें , लेकिन पर्याप्त लंबाई के साथ ताकि हमारा कुत्ता अन्य पैदल चलने वालों को परेशान न करे। और दोनों हाथों का उपयोग करें!

बचे हुए पट्टा को उठाया जाना चाहिए, कभी भी जमीन पर खींचना या हाथ, बांह या शरीर में बंडल नहीं करना चाहिए (जब तक हम escapist कुत्तों के साथ सुरक्षा पट्टा का उपयोग नहीं कर रहे हैं)।

दूसरे कुत्तों अभिवादन जब हम सावधान रहना चाहिए: ढीले पट्टा लेकिन कोई खींचें रखने की कोशिश कर, नहीं बेल्ट के साथ गड़बड़ एक और कुत्ता या पंजे या पैर और एक योग्य पट्टा के साथ उन लोगों के साथ सावधान बिना नहीं ब्रेक डाल दिया, क्योंकि गड़बड़ लगभग आश्वासन दिया जाएगा!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेस्टिज़ो कुत्ता एक पट्टा पर चलना नहीं चाहता हैमेस्टिज़ो कुत्ता एक पट्टा पर चलना नहीं चाहता है
कुत्ते प्रशिक्षण: कॉलरकुत्ते प्रशिक्षण: कॉलर
एक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरणएक गेंद या अन्य वस्तु को छोड़ने के लिए कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 7 चरण
कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
मेरा कुत्ता पट्टा खींचता हैमेरा कुत्ता पट्टा खींचता है
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण5 कुत्ते को बैठने के लिए सिखाने के लिए सरल चरण
कुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँकुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँ
» » लंबे पट्टा का उपयोग करता है
© 2022 TonMobis.com