अगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना है

मेरा कुत्ता क्यों झटके काटता है
एक कुत्ते अपने पट्टा पर काटने का कारण बनने के कई अलग-अलग कारण हो सकते हैं।

अपने कुत्ते को काटने के लिए कैसे करें

उनमें से अधिकतर कारण हैं क्योंकि कुत्ता आपको और आपके नियंत्रण का विरोध कर रहा है या बस खेलना चाहता है।
कोई फर्क नहीं पड़ता कि, यह कष्टप्रद है और अगर आप अपने कुत्ते को पट्टा पर बहुत अच्छी तरह से चलने के लिए प्रशिक्षित करना चाहते हैं तो उसे रोकना चाहिए।
अगर मेरा कुत्ता पट्टा काटता है तो मैं क्या करूँगा
नीचे दी गई विधियों में बेल्ट स्वाद खराब करने की कोशिश की जाती है ताकि आपके कुत्ते को यह आपके मुंह में रखने के लिए अवांछनीय लगे।
बेशक, ध्यान रखें कि इस आदत को खत्म करते समय धैर्य महत्वपूर्ण है।
यदि आपका कुत्ता पहले से ही इस कष्टप्रद आदत को शुरू कर चुका है तो आपको समस्या को खत्म करने के लिए व्यवहार के कुछ संशोधन करना होगा। पहली विधि जो मैं हमेशा सुझाव देता हूं वह कड़वा सेब के साथ 18 इंच या उससे कम पट्टा के नीचे भिगोना है। कड़वा सेब एक स्प्रे है जो सभी पालतू दुकानों पर उपलब्ध है और इसके खराब स्वाद के कारण आपको कुत्ते को रोक देगा।

अगर मेरा कुत्ता पट्टा काटता है तो मैं क्या कर सकता हूं






अगर यह काम नहीं करता है, तो मेरा सुझाव है कि आप नींबू के रस के साथ छिद्र से 18 इंच से कम लोगों को भिगो दें। ऐसा लगता है कि अधिकांश कुत्ते स्वाद पसंद नहीं करते हैं और स्वाद से बचने के लिए मुंह में पट्टा बंद कर देंगे।
निस्संदेह वह कठोर कोर कुत्ता होता है जिसे कड़वा सेब या नींबू के रस से परेशान नहीं किया जाता है, इसलिए चलो मेरे तीसरे विकल्प पर जाएं जो गर्म है। आप टबैस्को, Cholula, या किसी अन्य गर्म सॉस कि एक बोतल में आता है और सब किराने की दुकानों आमतौर पर उन खाद्य पदार्थों और मैक्सिकन मसाले में उपलब्ध है की तरह एक गर्म सॉस खरीदना चाहते हैं।

चलने पर मेरा कुत्ता पट्टा काटता है

इस समस्या से बचने का एक तरीका सभी को एक साथ अपने कुत्ते को पट्टा सहन करने के लिए प्रशिक्षण देना शुरू करना है और जब वह अभी भी पिल्ला है तो चलने के लिए जा रहा है। ऐसा लगता है कि समय पट्टा में प्रवेश करने का इंतजार कर रहा है, यह वास्तव में समस्या है।
चलने के लिए अपने कुत्ते के लिए पैक के अच्छे नेता रवैये को स्थापित करने का कोई बेहतर तरीका नहीं है। समय अपने कुत्ते को उसके बगल में अच्छी तरह से और नहीं भौंकने या पट्टा काट चलने के लिए सिखाने के लिए ले लो कुछ है कि कई महान अच्छा चलता है के साथ पुरस्कृत किया जाएगा। अपने कुत्ते को चलना कुत्ता-मास्टर संबंध विकसित करता है और कुछ ऐसा है जो आपका कुत्ता कई वर्षों से आपको कई बार धन्यवाद देगा।
अपने कुत्ते को काटने के लिए कैसे करें
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेस्टिज़ो कुत्ता एक पट्टा पर चलना नहीं चाहता हैमेस्टिज़ो कुत्ता एक पट्टा पर चलना नहीं चाहता है
कॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्सकॉलर और पट्टा पहनने के लिए अपने कुत्ते को सिखाने के लिए टिप्स
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
मेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
मेरा कुत्ता फर्नीचर काटता है!मेरा कुत्ता फर्नीचर काटता है!
5 चरणों में एक पट्टा पर चलने के लिए कुत्ते को पढ़ाना5 चरणों में एक पट्टा पर चलने के लिए कुत्ते को पढ़ाना
» » अगर कुत्ते चलने और घर पर पट्टा काटता है तो क्या करना है
© 2022 TonMobis.com