लघु पट्टा

10556377_681142028648845_4367519212104781755_n

किसी को अपने कुत्ते के साथ चलने के बाद, बस थोड़ी देर के लिए चलना होगा, एक छोटी सी पट्टा के साथ, वे जो सवारी कर रहे हैं उसकी गलती का एहसास करने के लिए।

एक रिसाव या गंध के लिए कुत्ता, गाइड झुका किया जाना चाहिए, अगर वे चलने की लय बदलने के लिए, कोई त्वरित तनाव ... कुत्ते असहज है, बस एक छोटे से लग रहे हैं, और गाइड तंग आ गया है, इसलिए कि झटके, सुधार, चीखें या आवाज़ लगातार दैनिक बनने लगती हैं।




बेतुका विश्वास सवारी कुत्ते हमारे पक्ष में चलने के लिए, आज्ञाकारिता का संकेत कर रही है कि, सबसे बड़ी गलतियों कि कुत्ते सह-अस्तित्व में होते हैं में से एक है। उस लक्ष्य की सवारी "हमारे पक्ष में" को प्राप्त करने, मालिकों ऐसी हार "प्रशिक्षण" के रूप में सामान के सभी प्रकार, का सहारा (नामकरण अधिक वाणिज्यिक है कहते हैं की तुलना में "यातना है कि कुत्ते या दर्दनाक chokes के कॉलर"), हार्नेस पट्टियों को बंद करने और की "टेली दुकान" ठेठ अन्य मदों के साथ।

कई अभी भी अनुकूलन की संभावना पर विचार नहीं करते हैं कुत्ता कुत्ते के लिए चलना , आरामदायक, जहां कुत्ते गंध, जहां कोई बेल्ट टेंशन नहीं है और की दुनिया का आनंद ले सकते हैं जहां दोनों कुत्ते और हैंडलर आराम की सवारी है, जो बंधन को मजबूत आनंद लेते हैं और निश्चित रूप से कई कुत्तों को रोका जा सकता भयानक चलने और निरंतर झगड़े से व्युत्पन्न, अलगाव और व्यवहार की समस्याओं से त्याग दिया।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययनकुत्ते कॉलर के तुलनात्मक अध्ययन
9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे9 अपने कुत्ते को बिना छेड़छाड़ के आपके साथ चलने के लिए सिखाए जाने के फायदे
एक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओएक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओ
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
एक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँएक बड़ा कुत्ता चलने के लिए युक्तियाँ
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
कुत्तों के लिए विस्तारणीय पट्टियों का उपयोग न करने के कारणकुत्तों के लिए विस्तारणीय पट्टियों का उपयोग न करने के कारण
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
5 चरणों में एक पट्टा पर चलने के लिए कुत्ते को पढ़ाना5 चरणों में एक पट्टा पर चलने के लिए कुत्ते को पढ़ाना
सैन्य सवारीसैन्य सवारी
» » लघु पट्टा
© 2022 TonMobis.com