चेहरे की उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ाई के रहस्य और चमत्कार




जब आप लगातार चेहरे उम्र बढ़ने के संकेत लड़ रहे हैं हर दिन एक संघर्ष के और अधिक हो जाता है, और हर दिन अपनी जेब में छेद बड़ा और बड़ा हो जाता है, चेहरे की उम्र बढ़ने क्रीम, सफाई के खिलाफ लड़ाई में पैसा फेंक और मॉइस्चराइज़र। जब आप वास्तव में स्वाभाविक रूप से युवा देखने के लिए सब कुछ दिया जाता है और अब तक के रूप में पूरी तरह से उनकी जीवन शैली बदलने के लिए चला गया कर रहे हैं, सवाल यह है: इन विरोधी उम्र बढ़ने चेहरे और जीवन शैली के बदलाव है कि वास्तव में करने में मदद के साथ क्या करना है उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ाई की प्रक्रिया?

इस सवाल का जवाब देने के लिए हमें समय से पहले उम्र बढ़ने के वास्तविक कारण को देखना होगा, और देखें कि उम्र बढ़ने वाले चेहरे के दृश्य संकेत क्या हैं। अनुसंधानों से पता चला है कि जो लोग एक सक्रिय और स्वस्थ जीवन का आनंद लें, चॉकलेट और चीनी, वसा और शराब से भरा स्वीट्स के प्रलोभनों से बचने के लिए किसी भी क्रीम का उपयोग किए बिना लंबे समय तक युवा देखने के लिए करते हैं फेशियल और अन्य उत्पादों।

यदि आप सूरज भक्त नहीं हैं जो हमेशा उस त्वचा के रंग के रंग की तलाश में हैं, तो शोध में यह भी पाया गया कि यह विरोधी बुढ़ापे की प्रक्रिया में मदद कर सकता है। सूरज द्वारा उत्सर्जित शक्तिशाली यूवी किरणें केवल आपके स्वास्थ्य को खतरे में डाल सकती हैं, लेकिन किरणों को कोलेजन शरीर को तोड़ने के कारण ये भी समय से पहले उम्र बढ़ने का कारण बन गया है।

यह शोध निस्संदेह चेहरे की क्रीम, मॉइस्चराइज़र और अन्य चेहरे के उत्पादों के प्रभावों के बारे में प्रश्न उठाता है जो उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ाई में सुधार करना चाहते हैं। ये क्रीम केवल वास्तविक कारण को संबोधित करने के बजाय चेहरे पर झुर्री की उपस्थिति को कवर कर रहे हैं? यदि यह सच है, तो क्या आप अपने हार्ड-अर्जित धन को अल्पकालिक कवर पर खर्च करने के इच्छुक हैं, जब तक कि आप साबित न करें कि सौंदर्य वास्तव में केवल सतही है? या क्या आप स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली के माध्यम से और कीमत के एक अंश के लिए अपने चेहरे को छोटे, स्वाभाविक रूप से (और लंबे) बनाने के लिए एक रास्ता तलाश रहे हैं?

एंटी-एजिंग सामना करने के लिए एक नया दृष्टिकोण लेते हुए, जब शरीर के बाकी है और कैसे फिट रहने के लिए के साथ तुलना में, वहाँ प्राकृतिक विकल्प समाधान है कि उम्र बढ़ने के वास्तविक कारण का पता प्रदान करने के लिए चेहरे क्रीम का उपयोग कर रहे हैं?
यह एक तथ्य है कि शरीर की मांसपेशियों की बुढ़ापे कमजोर हो जाती है और समय के साथ बिगड़ती है। इसका लहर प्रभाव यह है कि मांसपेशियों में मांसपेशियों की मात्रा और लोच को खोने वाली त्वचा की अंतर्निहित संरचना होती है, जिससे त्वचा धीरे-धीरे झुर्रियों को दूर करने और विकसित करने का कारण बनती है।

इसका मुकाबला करने और हमारे शरीर की विरोधी उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को धक्का देने के लिए हमें नियमित अभ्यास के माध्यम से सक्रिय मांसपेशियों को बनाए रखने की आवश्यकता है। यह हमारे चेहरे की युवा उपस्थिति को बनाए रखने के लिए एक ही प्रक्रिया के रूप में देखा जा सकता है।

नतीजतन, बाजार में कई एंटी-बुजुर्ग चेहरे टोनर उत्पाद रहे हैं, यदि आपके पास बाहर जाने और व्यायाम करने का समय नहीं है, तो यह आपके चेहरे की मांसपेशियों को सक्रिय रखने में भी मदद करेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उम्र बढ़ने के लिए बेहतर उम्र बढ़ने से प्राकृतिक प्रगति हुई हैउम्र बढ़ने के लिए बेहतर उम्र बढ़ने से प्राकृतिक प्रगति हुई है
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
आपकी त्वचा उम्र नहीं होनी चाहिएआपकी त्वचा उम्र नहीं होनी चाहिए
अपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओअपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओ
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?
विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्पविरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल के लिए आपका सबसे अच्छा विकल्प
सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?सबसे कम उम्र के रहस्य क्या हैं?
निष्पक्ष झुर्री क्रीमनिष्पक्ष झुर्री क्रीम
» » चेहरे की उम्र बढ़ने के खिलाफ लड़ाई के रहस्य और चमत्कार
© 2022 TonMobis.com