उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता




आपकी त्वचा आपके शरीर का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है। शरीर की सामान्य कल्याण आपकी त्वचा में दिखाई देती है। यदि आप हमेशा सबकुछ में रहते हैं, तो सूर्य के लिए खुद को बहुत अधिक उजागर करते हैं, त्वचा को सूर्य की पराबैंगनी किरणों से क्षतिग्रस्त किया जा सकता है। यदि आप नहीं देख रहे हैं कि आप क्या खाते हैं और स्वस्थ जीवनशैली जीते हैं, तो आपकी त्वचा पर ताकत की कमी दिखाई देगी। यदि त्वचा को हाइड्रेटेड रखने के लिए क्रीम या लोशन लागू नहीं होते हैं, तो त्वचा सूखी हो जाती है। यह इस तथ्य को जानने में मदद नहीं करेगा कि कोई भी अनंत रूप से युवा नहीं रहता है। लेकिन इससे बचने का हमेशा एक तरीका है! एजिंग त्वचा कुछ सालों को मिटाने और अपनी वास्तविक उम्र से छोटी दिखने का एक बहुत ही सरल तरीका है।

वृद्धावस्था का एक तथ्य वह क्षण है जब वे पैदा हुए हैं। सबसे अच्छा "जब आप युवा होते हैं तो अपनी त्वचा का ख्याल रखना शुरू करें।" बेशक, उम्र बढ़ने के संकेत तब नहीं दिखते जब आप जवान होते हैं। मध्यम उम्र में सिंक्रिल, सूखी त्वचा और अन्य संकेत दिखाई देते हैं। , वृद्धावस्था लोगों के रूप में युवाओं के रूप में युवाओं के रूप में हो सकती है।

उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल से शुरू करना कभी भी शुरुआती नहीं होता है। लेकिन सबसे पहले, उम्र बढ़ने की प्रक्रियाओं और कारणों को जानना आवश्यक है। उम्र बढ़ने के संकेत मुक्त कणों के कारण होते हैं जो त्वचा में कोलेजन को नुकसान पहुंचाते हैं। कोलेजन लोचदार प्रोटीन से बना था जो त्वचा को तंग और नरम रखता था। दूसरी तरफ, फ्री रेडिकल मूल रूप से घटक मार्ग होते हैं, जैसे ऑक्सीजन जो हमारे पर्यावरण में प्रदूषण के कारण एक घातक पदार्थ में परिवर्तित हो जाते हैं। ये मुक्त कण त्वचा के लिए बहुत हानिकारक होते हैं, क्योंकि इससे संपर्क में आने वाली हर चीज खराब होती है और क्षतिग्रस्त हो जाती है। चूंकि त्वचा बहुत संवेदनशील है, इसलिए मुक्त कणों का प्रभाव दोगुना खतरनाक है।

मुक्त कणों के लिए एक्सपोजर उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को दो बार तेज बनाता है। त्वचा पर इस हानिकारक घटक के प्रभाव को कम करने के लिए क्या किया जा सकता है? खैर, बाहर मत जाओ। सूर्य और हवा के प्रत्यक्ष संपर्क से आपकी त्वचा को चोट पहुंच जाएगी। जब आप घूमते हैं, कम से कम एसपीएफ़ 30 की सनस्क्रीन लागू करें। उम्र बढ़ने के कुछ कॉस्मेटिक और त्वचा देखभाल उत्पाद हैं, जैसे पाउडर और नींव, जो सूर्य संरक्षण में बने हैं, और आप उनको भी देख सकते हैं बाहर। इसके अलावा, एक स्वस्थ जीवन जीने की कोशिश करो। तंबाकू और अल्कोहल उम्र बढ़ने की प्रक्रिया में काफी योगदान देता है। उनके पास रसायन होते हैं जो त्वचा को खराब करते हैं और इसे सूखने की अनुमति देते हैं, जिससे त्वचा ठीक लाइनों के लिए अधिक संवेदनशील हो जाती है। उम्र बढ़ने वाली त्वचा देखभाल के लिए उत्पाद जैल, क्रीम और टॉनिक्स के रूप में भी पाए जाते हैं। आप अपने चेहरे की उम्र को स्थायी रूप से हटाने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी पर भी विचार करना चाह सकते हैं। हालांकि, आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि एक बार उम्र बढ़ने लगने लगते हैं, यह अदम्य होगा। त्वचा देखभाल के उत्पाद और तरीके एजिंग उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करने और आपको युवा दिखने में मदद कर सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
अपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओअपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओ
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
सभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँसभी के लिए प्राकृतिक त्वचा देखभाल के लिए सबसे अच्छी युक्तियाँ
छोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभालछोटी दिखने वाली त्वचा की उचित देखभाल
सूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्ससूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?क्या करना है जब आंखों के नीचे सूखी त्वचा आपकी खुशी में काटने के लिए है?
सर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करेंसर्वश्रेष्ठ आयु स्थान हटाने की खोज करें
आयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं हैआयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं है
» » उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
© 2022 TonMobis.com