क्षतिग्रस्त त्वचा की मरम्मत कैसे करें और बेहतर चेहरे की उपस्थिति कैसे करें




हम हमेशा अच्छे लग रहे हैं और एक युवा त्वचा करना चाहते हैं लेकिन, जैसे झुर्रियाँ झुर्रियाँ, त्वचा blemishes, धब्बे, चमक की हानि, sagging त्वचा, कौवा पैर, आदि के रूप उम्र बढ़ने के अपरिहार्य लक्षण, रहे हैं, लेकिन हम कर सकते हैं कुछ करो और अपनी त्वचा को ताजा और सुंदर लगें।

कई कारण हम उम्र बढ़ने के संकेत अनुभव करते हैं, यहां तक ​​कि कम उम्र में ही कर रहे हैं, ज्यादातर लोगों को समझने के लिए नहीं चाहते हैं तो आप स्वस्थ खाद्य पदार्थ खाने से एक स्वस्थ जीवन शैली का पालन उम्र बढ़ने के सबसे संकेत से बचा जा सकता है व्यायाम करें, कई विटामिन लें, त्वचा से सूर्य की रक्षा करें, इत्यादि।

समस्या यह है कि हम अपने शरीर और त्वचा की अच्छी देखभाल नहीं करते हैं, इसलिए परिणाम क्षतिग्रस्त त्वचा है। त्वचा के नुकसान के जैविक कारण हैं:

मुफ्त कट्टरपंथी क्षति
त्वचा का निर्जलीकरण
डीएनए में परिवर्तन
इलास्टिन का अवक्रमण
कोलेजन का नुकसान
त्वचा की वसा सामग्री में परिवर्तन

मरम्मत करने के लिए त्वचा को नुकसान और त्वचा प्राकृतिक सुंदरता हासिल त्वचा में फाइबर की घटक तत्वों को बढ़ाने के लिए कोलेजन और इलास्टिन हैं आवश्यक है।

जब हम जवान हैं, हमारे शरीर के लिए पर्याप्त कोलेजन फाइबर त्वचा को आसानी से मरम्मत करने के लिए उत्पादन, लेकिन जैसा कि हम उम्र के हमारे शरीर कोलेजन उत्पादन करने के लिए मना कर दिया और आसानी से त्वचा को क्षति की मरम्मत नहीं कर सकते।

सौभाग्य से, वहाँ कुछ प्राकृतिक तत्व है कि शरीर में कोलेजन का उत्पादन बढ़ाने के हैं। लेकिन सावधान रहना, कुछ क्रीम कि कोलेजन को शामिल कर रहे हैं, लेकिन काम नहीं करता क्योंकि कोलेजन स्थानिक लागू नहीं किया जा सकता है, त्वचा कोलेजन अणुओं को अवशोषित नहीं कर सकते हैं क्योंकि वे बहुत बड़े हैं।

इसके बजाय CynergyTk एक शक्तिशाली प्राकृतिक संघटक है कि शरीर, और इलास्टिन में कोलेजन के विकास को बढ़ावा है। इस तरह त्वचा धीरे-धीरे और बिना दुष्प्रभाव के दृढ़ और लोचदार हो जाती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादोंसबसे अच्छा विरोधी बुढ़ापे उत्पादों
अपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओअपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओ
उम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप मेंउम्र बढ़ने के खिलाफ त्वचा देखभाल कार्यक्रम के साथ, एक युवा और ताजा देखो के रूप में
उम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ताउम्र त्वचा देखभाल के लिए उम्र बढ़ने के उपचार से कोई फर्क नहीं पड़ता
सबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिएसबसे अच्छी प्राकृतिक त्वचा देखभाल क्रीम में इन परीक्षण सामग्री होनी चाहिए
त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता हैत्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
एक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैंएक प्रभावी आयु बिंदु क्रीम की मदद से, आप अपनी उम्र के धब्बे को झपकी देते हैं
स्थगित रात उम्र बढ़ने त्वचा रखरखाव शुरू करोस्थगित रात उम्र बढ़ने त्वचा रखरखाव शुरू करो
त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?त्वचा की उम्र बढ़ने - सूरज के हानिकारक प्रभाव क्या हैं?
आयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं हैआयु भूरे रंग के धब्बे - यह अब स्थायी निशान नहीं है
» » क्षतिग्रस्त त्वचा की मरम्मत कैसे करें और बेहतर चेहरे की उपस्थिति कैसे करें
© 2022 TonMobis.com