कार्य से संबंधित तनाव से मौत: नियोक्ता या आत्मघाती श्रमिकों की हत्या?

मैंने व्यवसायिक जीवन के लिए नहीं पूछा था। मैं एक में खत्म हुआ।

कई बार ऐसा हुआ है कि मैं घूमने वाले घंटे यातायात में बैठ गया हूं, बहुत गर्म कॉफी से सड़क को हँसकर कुछ भरोसेमंद कार से खरीदा, सोच रहा हूं कि मैं यहाँ क्यों हूं। इस जीवन में मैं इस मशीनीकृत अराजकता में बस एक ऐसे स्थान पर जाने की कोशिश क्यों कर रहा हूं जिसे मैं वास्तव में बनना चाहता हूं। बाधाएं भी थीं कि जब तक मैं वास्तव में अपने काम में आ गया था तब तक मैं कुछ डुफस के लिए चिल्लाना चाहता था, जिन्होंने बहुत संकीर्ण और उच्च के साथ बहुत सारी ऊर्जा का उपभोग किया था, उन्होंने सोचा कि वह मेरे पैंट से बेहतर था। वह शीर्षक में हो सकता है, लेकिन निश्चित रूप से वास्तव में शुद्ध नहीं है।

मैं कुछ साल पहले एक लड़के से मिला था जो 44 साल की उम्र में दिल के दौरे से मर गया था। मैं वसा नहीं था। मैंने धूम्रपान नहीं किया उनके पास सुंदर लड़कियों का एक परिवार था जो उसे प्यार करते थे। तो वह क्यों मर चुका है?


इस सवाल ने मुझे परेशान कर दिया है और मैं भी जवाब देने के लिए सुबह उठ गया। एक है कि मैंने सही ढंग से नहीं किया है। लेकिन फिर भी लगातार एक दांत की तरह खत्म हो सकता है जिसे भरने की जरूरत है, लेकिन इस समय नहीं, और लगातार जीन के "क्यों" खरोंच कर रहे हैं।

मैं दबाव में था। यह कोई सवाल नहीं था - हम सभी दबाव में हैं। वहाँ दिन जब आप एक गुफा होने के लिए तरस और ज्यादा कुछ नहीं शिकार से क्या करना है कर रहे हैं (अपने जैसे लोगों के एक समूह में, निश्चित रूप से) एक डायनासोर, के लिए उसके बड़े गधे और खींचें घर को मारने रात के खाने के। यह मेरा दिन होगा। आसान।




इन दिनों, यहां तक ​​कि यदि आपको ड्रिल करना है, तो किसी भी अज्ञानी लोगों को देखें, और यह सुनिश्चित करें कि आप सांस लेने क्यों कर रहे हैं, यहां तक ​​कि काम के घंटों के दौरान भी। इससे पहले कि आप अपनी पत्नी और अपने परिवार के साथ घर जाओ, बंधक पर विचार करें, स्कूल और कबीले गुना समय का विस्तार हुआ। क्या यह कोई आश्चर्य की बात है कि क्यों कुछ लोग परिवार नहीं लेते हैं या पड़ोसी के तहखाने में रहते हैं? मेरा मतलब है - एक जीवन बनाने के लिए आपको सत्तर टोल के माध्यम से जाना चाहिए केवल सोफा ढूंढने के लिए जिसे आप भुगतान नहीं कर रहे हैं।

784 588 741 क्या यह हत्या है?

अच्छा, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कौन पूछ रहे हैं।

784 588 741 यदि आप कंपनी के सीईओ से सवाल करते हैं तो यह एक स्वचालित रोबोट मुस्कुराहट और नकारात्मक प्रतिक्रिया होगी। "अब" निश्चित रूप से कर्मचारी (आप या आपके प्रियजन) को भाग लेने के लिए चाहते थे और आपके कदम और कंपनी और उसके कर्मचारियों पर होने वाले प्रभाव से गंभीर रूप से प्रभावित होंगे।

जाल के लिए मत गिरो।

कठपुतलियों के सीईओ का भुगतान किया जाता है। उनकी नौकरियां गधे को अच्छी तरह से चुंबन, सही दिशा प्रदान करने, और कोई भावना या भावना नहीं होने के बारे में हैं। उद्देश्य के लिए सावधानीपूर्वक धन का भुगतान किया जाता है। उद्देश्य भावना से रहित है। और `बहुत दुखद वास्तविकता, क्योंकि कई बेहतर होने और उठाने का प्रयास करते हैं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे पास कभी कुत्ता नहीं था और मुझे देखभाल सलाह की ज़रूरत हैमेरे पास कभी कुत्ता नहीं था और मुझे देखभाल सलाह की ज़रूरत है
दाहिनी आंख में समस्या के साथ पूडलदाहिनी आंख में समस्या के साथ पूडल
मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी क्यों होती है?मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी क्यों होती है?
आत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्लीआत्मघाती प्रवृत्तियों के साथ बिल्ली
मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?मेरा बिल्ली का बच्चा मर गया। मुझे जानना है क्यों?
सुंदर कैसे हो?सुंदर कैसे हो?
चलने पर कुत्ते को असुविधा महसूस होती हैचलने पर कुत्ते को असुविधा महसूस होती है
छोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचोछोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचो
लड़कियों को नाक में खून होता हैलड़कियों को नाक में खून होता है
मेरी लड़की बहुत कमजोर हैमेरी लड़की बहुत कमजोर है
» » कार्य से संबंधित तनाव से मौत: नियोक्ता या आत्मघाती श्रमिकों की हत्या?
© 2022 TonMobis.com