समझें कि श्रम बाजार 2012 और 2013 में क्यों कम है

स्टॉक बढ़ गए हैं, तो यह क्यों है कि संयुक्त राज्य अमेरिका अभी भी उच्च बेरोजगारी दर से पीड़ित है? श्रम सांख्यिकी ब्यूरो के अनुसार, अमेरिकी बेरोजगारी मार्च 2013 में 7.6 प्रतिशत पर अपेक्षाकृत अपरिवर्तित रहा है, पूर्व मंदी बेरोजगारी दर से ऊपर 4-5 प्रतिशत के बड़े पूर्ण रोजगार (बेरोजगारी की प्राकृतिक दर, या एनआरयू), जैसा कि रिपोर्ट किया गया है उत्तरी कैरोलिना राज्य विश्वविद्यालय द्वारा। यहां तक ​​कि यदि बेरोजगारी की प्राकृतिक दर स्थायी रूप से उच्च नहीं रहनी चाहिए, तो

फेडरल रिजर्व बैंक ऑफ क्लीवलैंड कि लंबे समय तक बेरोजगारी उच्च रहेगी क्योंकि निराश श्रमिक श्रम बाजार में फिर से आ गए हैं। जब तक निराश श्रमिकों का असामान्य रूप से बड़ा पूल काम पर वापस नहीं आ जाता है, तब तक बेरोजगारी दर संयुक्त राज्य अमेरिका में उच्च रहेगी।


784 588 741 न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, कुछ अर्थशास्त्री इस बात से सहमत हैं और मानते हैं कि उच्च बेरोजगारी दर अस्थायी उपभोक्ताओं और व्यवसायों को व्यय को फिर से शुरू करने की अनिच्छा के कारण है। दूसरों का कहना है बेरोजगारी की दर उच्च अस्थायी रूप से इस तरह के 21 वीं सदी के एक डिजिटल अर्थव्यवस्था के लिए एक 20 वीं सदी औद्योगिक / सेवा अर्थव्यवस्था के संयुक्त राज्य अमेरिका चाल के रूप में अर्थव्यवस्था में संरचनात्मक परिवर्तन की वजह से है उस समय अन्य कार्यकर्ता हैं नई विधियों और प्रौद्योगिकियों के पुनर्निर्माण के रूप में रोजगार।

हालांकि, एक अंधेरा पक्ष है, जिसे कम बार चर्चा की जा सकती है। आधुनिक तकनीक के अधिक उपयोग में बेरोजगारी की अवधि की प्राकृतिक दर हो सकती है, जो नियोक्ताओं को कम श्रमिकों के साथ समान उत्पादन प्राप्त करने की अनुमति देता है। ग्रेट मंदी के दौरान 2008 और 2010 के बीच कई श्रमिकों को बंद कर दिया गया था, और अब निवेश वापस लौटने वाले उद्यमियों को यह महसूस हो रहा है कि लगभग कई श्रमिकों को अनावश्यक रूप से सारांशित करना आवश्यक नहीं है। कंकाल क्रू "मंदी से बचने वाले श्रमिक काम का प्रबंधन कर रहे हैं ... 2008 के पूर्व कर्मचारियों के स्तर पर क्यों वापस जाएं?




कंपनियों को पेरोल को खत्म करने से बचाने के लिए प्रोत्साहन है और बेरोजगारी उच्च है। यदि अधिक कर्मचारी अपनी नौकरियों को खोने के लिए चिंतित और डरते हैं, तो वे कड़ी मेहनत करेंगे और अपने सिर नीचे रखेंगे। जबकि नियोक्ता के बहुमत पूर्व-2008 पेरोल में लौटने से बचने के लिए, किरायेदार अभी भी रिक्तियों की तुलना में कई उम्मीदवारों के साथ एक बाजार है। नौकरियों की प्रारंभिक संख्या की तुलना में आवेदन संख्याओं को बहुत अधिक रखते हुए, नियोक्ता फिर से शुरू होने के ढेर से चुन सकते हैं। कंपनियां इस विशेषाधिकार प्रणाली को क्यों खोना चाहती हैं?

बेरोजगारी की उच्च प्राकृतिक दर को समझाने की एक अन्य संभावना आधुनिक तकनीक है जो कई व्यक्तिगत श्रमिकों को अनगिनत नौकरियों के लिए आवेदन करने की अनुमति देती है, नौकरी क्लोग बनाती है। यदि प्रत्येक बेरोजगार व्यक्ति इंटरनेट के माध्यम से प्रति दिन दस नौकरियां ले सकता है, तो सभी उपलब्ध नौकरी प्रस्तावों को फिर से शुरू किया जाता है, क्रमबद्ध करने और व्यवस्थित करने के लिए कई मानव-घंटे लेते हैं। इसलिए, सेवन की प्रक्रिया धीमा हो जाती है। नियोक्ता कम गियर में फिसलते हैं, क्योंकि वे दस्तावेज़ीकरण के माध्यम से निकलते हैं और सर्वश्रेष्ठ संभव उम्मीदवार की तलाश करते हैं। कभी-कभी, जिस व्यक्ति को नौकरी की पेशकश भी अन्य नौकरी की पेशकश प्राप्त कर रही है, प्रक्रिया को और भी कम कर रही है क्योंकि नियोक्ता अपने दूसरे चुनाव में जाने से इनकार कर देते हैं।

784588741 दूसरी ओर, प्रवेश स्तर के उम्मीदवारों सफेद कॉलर हाई स्कूल डिप्लोमा 4 साल के पाठ्यक्रम, के साथ इन नौकरियों के अवसर बाढ़ आ गई है की संख्या में नाटकीय वृद्धि एक बार फिर से, धीमा भर्ती प्रक्रिया। दशकों पहले से चुनने के लिए स्नातक प्रतिभा का एक बहुत छोटा समूह था, लेकिन अब पूल विशाल है। नियोक्ता के पास धीमा करने और ध्यान से विचार करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है कि वे सर्वोत्तम प्रतिभा को शुद्ध करने के लिए परेशान हैं या नहीं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कोविंटन, जॉर्जिया में एक नौकरी खोज गाइडकोविंटन, जॉर्जिया में एक नौकरी खोज गाइड
आयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंआयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
ओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंओकलाहोमा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
कोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंकोलोराडो में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
लेजर त्वचा resurfacing एक नए करियर की खोज में सबसे अच्छा संभव लग सकता हैलेजर त्वचा resurfacing एक नए करियर की खोज में सबसे अच्छा संभव लग सकता है
मेरा पिल्ला कुत्ते के लिए बहुत कुछ चलाता हैमेरा पिल्ला कुत्ते के लिए बहुत कुछ चलाता है
संयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्रीसंयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्री
अमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकनअमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकन
नए मेक्सिको में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंनए मेक्सिको में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
» » समझें कि श्रम बाजार 2012 और 2013 में क्यों कम है
© 2022 TonMobis.com