इंटरनेट पर रोजगार की तलाश

इंटरनेट पर रोजगार की तलाश करना बहुत प्रभावी है क्योंकि कंप्यूटर पर घर पर रहना और खिड़की को देखना ज्यादा आसान है। लेकिन

784,588,741 लोग कहते हैं कि नौकरी पाने के लिए 60 से अधिक लोगों के लिए यह कठिन है। हकीकत यह है कि एक अच्छी गुणवत्ता और अच्छी तरह से भुगतान नौकरी पाने के लिए 20 साल से कम उम्र के व्यक्ति के लिए लगभग असंभव है।
784 588 741 इन दिनों वे प्रयोग, योग्यता, प्रशिक्षण और सौंदर्यशास्त्र करना चाहते हैं! हाईस्कूल छोड़ने वाले किसी व्यक्ति ने यह कहने में सक्षम कैसे हो सकता है कि `मेरे पास योग्यता, अनुभव है, और अगर मुझे शिक्षित वकील होना है`। नहीं, यह कितने है।

मैं कहना चाहता हूं कि किशोरों के लिए एक बहुत ही शारीरिक और आसान काम खोजने के लिए 60 साल से अधिक व्यक्ति के लिए मुश्किल है, लेकिन भौतिक कार्यों के लिए भी, जैसे कि निर्माण करने में सक्षम रहने के लिए आवश्यक लाल कार्ड और शिक्षा आवश्यक है निर्माण स्थल

नौकरी की खोज ऑनलाइन के साथ, आप अपने और आपके रेज़्यूमे में रुचि रखने वाले व्यक्ति को यह पता लगाने के लिए प्राप्त कर सकते हैं कि आप कितने साल के हैं, और उस काम की क्षमता पर सवाल उठाएं जो आपको करने के लिए कहा गया है।

शायद गेंद 60 साल से अधिक और 20 साल से कम के लिए एक ही अदालत में है। ऐसा क्यों है कि 20 वर्षों में उन्हें फास्ट फूड श्रमिकों और 60 से अधिक लोगों के सेवानिवृत्ति पेंशन के चूसने वालों के रूप में लेबल किया गया है?

784 588 741 ऐसा क्यों है कि इन उम्र के लोगों को कट्टरपंथियों के रूप में लेबल किया गया है कि उनके पास वास्तविक आय के साथ वास्तविक नौकरियां हैं? 784 588 741 इंटरनेट अनुसंधान कार्य के लिए एक बड़ी जगह है (यदि यह घोटाला नहीं है) और यह सफल हो सकता है, अगर आपको पता है कि क्या देखना है। व्यक्तिगत रूप से मुझे भाग्य नहीं मिला है कि मुझे नौकरी ऑनलाइन और ऑफ़लाइन मिल जाएगी क्योंकि मैं बेरोजगार हूं, इसलिए यदि किसी के पास कोई प्रस्ताव है -)। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया में गंभीरता से काम ढूंढना एक घास के मैदान में सुई ढूंढना है, इंतजार नहीं करना, सोने की सुइयों से भरे ट्रक में चांदी की सुई ढूंढना!

असंभव।




खैर, किसी सूचना केंद्र में फोन कॉल करना असंभव नहीं है (जैसे कि वे कहते हैं कि वे शहर में हैं, जब वे दुनिया भर में कुछ बेकार बेचने की कोशिश कर रहे हैं), जितना असंभव हो एक फोन सेलिब्रिटी नंबर (संभव है, लेकिन बहुत मुश्किल)

ऑनलाइन काम के लिए खोज करना बहुत उपयोगी है यदि आपके बच्चे हैं और बच्चों के लिए खरीदारी करते समय या कुछ करने के दौरान आप इसे छोड़ देते हैं।

मेरे लिए, मुझे लगता है कि उम्र रोजगार के क्षेत्र में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। बस दूसरे दिन मैंने स्थानीय समाचार पत्र में उपलब्ध नौकरी की पेशकश के विज्ञापन का जवाब दिया, मैंने भावुक और दयालु काम किया, लड़का दिलचस्पी लेता था और एक इंटरवेवी स्थापित करने के लिए तैयार था और फिर मेरी उम्र और फोन नंबर के बारे में पूछा, मैंने उसे अपना नंबर दिया फोन और सबकुछ ठीक था, इसलिए मैंने उससे कहा कि मैं 16 वर्ष का था, उसका जवाब, "ओह ठीक है, तो यह 16 है? अच्छा, मैं आज फोन करने जा रहा हूं और एक इंटरवेवी स्थापित करूँगा, मैं आपको" समय दूंगा।

और अनुमान लगाओ `!

उसने कभी नहीं बुलाया

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँप्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँ
रोजगार की पेशकश में कमी करते समयरोजगार की पेशकश में कमी करते समय
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
अपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनानाअपने अगले काम के लिए एक विपणन अभियान बनाना
सर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहेंसर्दी में मौसमी नौकरियों के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छी जगहें
कैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैंकैसे स्वयंसेवक आपके रेज़्यूमे में सुधार कर सकते हैं
मेसोथेलियोमा वकील कैसे खोजेंमेसोथेलियोमा वकील कैसे खोजें
विकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँविकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँ
» » इंटरनेट पर रोजगार की तलाश
© 2022 TonMobis.com