वास्तव में धूम्रपान बंद करना क्यों चुनते हैं?

वास्तव में धूम्रपान बंद करना क्यों चुनते हैं? वह किस तरह का सवाल है? क्यों? चूंकि यह आपके लिए इतना बुरा है। यह एक बुरी आदत है। क्या यह मैं आपको सुनता हूं, लेकिन क्योंकि आप धूम्रपान करना बंद करना चाहते हैं? वास्तविक, व्यक्तिगत कारण जो आपके लिए महत्वपूर्ण है, यह काम नहीं करेगा। आप बहुत निजी महसूस करेंगे और एक शहीद और नाराजगी होगी जो आपने आनंद लिया है। जब आप महसूस करते हैं कि आप वास्तव में इसके लायक हैं, तो केवल धूम्रपान को उचित ठहराना काफी आसान है, है ना?

तो, हम इसे कैसे दूर कर सकते हैं?

जिस कारण को आप बंद करना चाहते हैं उसकी जांच करें। कल्याण के कारण कहने के लिए खुद को सीमित न करें, यह बहुत अस्पष्ट है। आपको एक असली मामला, काम करने का लक्ष्य चाहिए। मैंने धूम्रपान रोकने का फैसला किया ताकि मैं बिना किसी समस्या के सीढ़ियों की उड़ान पर चढ़ सकूं। मैं धूम्रपान करना बंद करना चाहता हूं इसलिए मैं अपने रक्तचाप को कम कर सकता हूं और कई महंगी दवाएं लेना बंद कर सकता हूं। मैं धूम्रपान करना बंद करना चाहता हूं, ताकि मैं कर सकूं ...... खाली जगह भर गई है।

जब आप धूम्रपान छोड़ देते हैं तो आप फिर से फिट हो सकते हैं और अधिक अलग हो सकते हैं। मैंने धूम्रपान छोड़ने का फैसला किया ताकि मैं बिना किसी रोक के अपने किलोमीटर में एक किलोमीटर की चढ़ाई कर सकूं। मैं छोड़ना चाहता हूं इसलिए मैं अपने कुत्ते के साथ पहाड़ी के शीर्ष तक बढ़ सकता हूं।




अपने बच्चों के लिए एक अच्छा उदाहरण स्थापित करने की इच्छा? मैं अपने बेटे को किसी भी तरह से धूम्रपान की अवधारणा को मजेदार, प्यारा, माँ की तरह ही देना चाहता हूं। मुझे छोड़ना है ताकि मैं अपने बेटे को यार्ड, स्कीइंग, साइकिल चलाना, मेरे बेटे के साथ कुछ भी पीछा कर सकूं। मैंने एक व्यक्ति बनने का फैसला किया जो मेरे बेटे को देखता है और उदाहरण के लिए मेरे जीवन के साथ उदाहरण स्थापित करता है।

आपको विचार मिलता है, है ना? इन सभी उदाहरणों में मेरे विचार थे और जब मैंने छोड़ा तो मेरे लिए प्रेरक। जब मैंने "केवल" धूम्रपान करने के कारण ठोस और पहुंच योग्य नहीं था, तब मैंने उसके साथ जारी रखने के लिए बहुत आसान खोज की। आपको अपने मस्तिष्क के अंदर देखना होगा और यह चुनना होगा कि वास्तव में यह है कि आप धूम्रपान छोड़ने का फैसला करते हैं। व्यक्तिगत हो, क्योंकि यह संभव है। आपके लिए मामला करो, किसी और के लिए नहीं। धुआं बंद करने का कारण वास्तव में सटीक और व्यवहार्य हो सकता है। अगले गर्मियों में माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने का अपना लक्ष्य निर्धारित न करें, इसे वहां से पहले निर्माण के लिए एक मील चढ़ाई करने में सक्षम होने के लिए समायोजित करें। आप यह कर सकते हैं!

आज धूम्रपान बंद करने की जरूरत है? स्टॉप धूम्रपान गोली आपका समाधान हो सकता है। धूम्रपान रोकने और धूम्रपान रोकने में मदद के लिए गोली पर अधिक जानकारी के लिए हमारी साइट https://stopsmokehelp.com पर जाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता हैतंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता है
निराश बिल्ली और खाने की इच्छानिराश बिल्ली और खाने की इच्छा
फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
धूम्रपान की बुराईधूम्रपान की बुराई
धूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा हैधूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा है
छोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचोछोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचो
अस्थमा को सुधारने के लिए सुझावअस्थमा को सुधारने के लिए सुझाव
विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?विरोधी शिकन रात क्रीम: क्या यह वास्तव में महत्वपूर्ण है?
हम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैंहम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैं
धूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसेधूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसे
» » वास्तव में धूम्रपान बंद करना क्यों चुनते हैं?
© 2022 TonMobis.com