एक साक्षात्कार के दौरान अपमान के लिए प्रतिक्रिया कैसे करें

जबकि अधिकांश नौकरी साक्षात्कार अपेक्षाकृत अनुकूल होते हैं, कभी-कभी आप एक साक्षात्कारकर्ता में भाग लेते हैं, जो किसी कारण से बुरे गुस्से और आक्रामक के रूप में आता है। हो सकता है कि आप बिस्तर के गलत पक्ष पर जाग जाएं, या शायद आप यह जानकर शक्ति और नियंत्रण की भावना पसंद करते हैं कि आप क्या कर सकते हैं या पूर्ववत कर सकते हैं।

सवाल यह है कि, मैंने एक बार मध्यम आकार के सरकारी ठेकेदार वाशिंगटन, डीसी उपनगर वर्जीनिया के साथ साक्षात्कार किया था। "यह वर्तमान तीन अधिकारियों के साथ एक समूह साक्षात्कार किया गया था। हालांकि एक छोटे से डराना, मैं सबसे अच्छा करने की कोशिश की मैं शांत रहने और मेरी पृष्ठभूमि और तकनीकी लेखन में अनुभव के बारे में आपके सवालों के जवाब कर सकते थे।

एक प्रबंधक, वे उसे जैक कहते हैं, मुझसे पूछा कि मैदान में कितने साल का अनुभव है। मैंने उसे छह साल की उम्र के बारे में बताया, और यह आवश्यक था। हालांकि, जॉब सर्च के कारण मेरे रेज़्यूमे में 1 से 2 महीने के कुछ अंतराल थे, किसी के लिए बिल्कुल सामान्य।

784 588 741 7877 d77s87 ठीक है, वास्तव में इसके बारे में पांच साल है, क्योंकि वे अपने को फिर से शुरू में अंतराल है, "जैक ने कहा। 784 588 741 7877 d77s87 नहीं, आप निश्चित रूप से आप कहा रहे हैं।" 784 588 741 7877 d77s87 आपके रेज़्यूमे में अंतराल क्यों है? वह उन क्षणों में क्या कर रहा था? "784 588 741 7877 d77s87 नौकरी की तलाश में, जैसा कि आप स्पष्ट रूप से मेरे अनुभव से पहचानने देख सकते हैं। के सामने" जैक सिकोड़ी के रूप में वह एक बार फिर से गहरी सोच में मेरी फिर से शुरू करने के लिए उसकी नाक दबाया। 784 588 741 7877 d77s87 तो, आपको ऐसा क्यों लगता है कि आप इस स्थिति के लिए सही हैं? उन्होंने पूछा, "जैक, देख रहे हैं। वहाँ से, मैं जानता था कि मैं जीतने के लिए नहीं जा रहा था। मैं, सबसे अच्छा मैं कर सकता अगले 10 मिनट के माध्यम से प्राप्त करने की कोशिश की है, लेकिन एक काम के साधक के परिप्रेक्ष्य, जो काफी कष्टप्रद जैक अनावश्यक था से और punctilious counterproductive।


नौकरी साक्षात्कार के दौरान आपके खिलाफ अपमानित प्राकृतिक प्रतिक्रियाएं चीजों के नियोक्ता को सूचित करना और छोड़ना है। दुर्लभ मामलों में, यदि मानव संसाधन के निदेशक एक अनुचित होना है, तो यह वास्तव में उचित है। आखिरकार, आप ऐसी कंपनी के लिए काम नहीं करना चाहते हैं जो मूर्खता को बढ़ावा देता है, न ही आप एक तर्कहीन, गैर-व्यावसायिक बॉस के लिए काम करना चाहते हैं।

784588741 लेकिन सामान्य रूप है, जो अपने विकल्पों को नहीं तो और अधिक खुला रखने के लिए अपमान के खिलाफ शांत और पेशेवर रहना चाहते हैं में। की तरह एक प्रश्न के साथ अपमान का जवाब करने के लिए "ठीक है ... इस पद के लिए सही उम्मीदवार के अपने विचार क्या है?" बातचीत के नियंत्रण हथिया और अपने कौशल का पुन: फ़ोकस और कैसे वे वास्तव में स्थिति के लिए एक अच्छा विकल्प है (और सामान्य रूप से समाज)।

आप कभी नहीं जानते, आक्रामक साक्षात्कारकर्ता को फिर से किराए पर लेने से पहले बदला जा सकता है। या, आप जिस स्थिति में साक्षात्कार में हैं, वह आपको प्राप्त नहीं हो सकता है, लेकिन एक ही कंपनी के भीतर दूसरे विभाग में एक और स्थिति है। जो कुछ भी परिदृश्य है, सबसे बड़ा व्यक्ति बनें और अपमान को आपको न जाने दें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढनाकाम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना
नौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करेंनौकरी साक्षात्कार बीमा कैसे दर्ज करें
रोजगार की पेशकश में कमी करते समयरोजगार की पेशकश में कमी करते समय
जब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्सजब आप गर्भवती हों तो साक्षात्कार के लिए टिप्स
नौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचेंनौकरी साक्षात्कार से पहले आतंक से कैसे बचें
साक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैंसाक्षात्कार प्रश्न जो नियोक्ता के लिए अवैध हैं पूछते हैं
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
साक्षात्कार (वीडियो) में कबूतरों द्वारा आरेक्विपा के महापौर पर हमला किया गया हैसाक्षात्कार (वीडियो) में कबूतरों द्वारा आरेक्विपा के महापौर पर हमला किया गया है
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
प्रोग्रामर और सिस्टम विश्लेषकों के साक्षात्कार के दौरान पूछने के लिए सवालप्रोग्रामर और सिस्टम विश्लेषकों के साक्षात्कार के दौरान पूछने के लिए सवाल
» » एक साक्षात्कार के दौरान अपमान के लिए प्रतिक्रिया कैसे करें
© 2022 TonMobis.com