फिलिप्स डीवीडी समस्या निवारण


शिक्षा

फिलिप्स डीवीडी प्लेयर की पावर कॉर्ड लें और इसे सॉकेट से बाहर खींचें। यह देखने के लिए कि क्या संपर्क काम करता है, किसी अन्य विद्युत डिवाइस को सॉकेट में प्लग करें। यदि ऐसा नहीं है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए स्विच की जांच करें कि यह "इन" स्थिति में है और फ्यूज उड़ाया नहीं गया है। अगर आउटपुट काम नहीं कर रहा है तो डीवीडी प्लेयर को एक अलग जैक से कनेक्ट करें।

रिमोट कंट्रोल में बैटरी की समाप्ति तिथि देखें। पुराने बैटरी को बदलें और रिमोट कंट्रोल का उपयोग यह देखने के लिए करें कि यह ठीक से काम करता है या नहीं। यह देखने के लिए कि क्या बैटरी समस्या थी, "एन" बटन दबाएं।

जिस डीवीडी को आप चलाने की कोशिश कर रहे हैं उसे हटाएं। एक अलग डीवीडी डालें और देखें कि डीवीडी प्लेयर नई डिस्क पढ़ता है या नहीं। यदि नया काम करता है, तो पहली डिस्क में कुछ गड़बड़ हो सकती है। एक नरम कपड़े के साथ डिस्क साफ करें। यदि कड़ी मेहनत का कोई हिस्सा नहीं है, तो ऑप्टिकल ड्राइव या मोटर पुरानी और पहनी जा सकती है।




टीवी चालू करें और सुनिश्चित करें कि यह सही इनपुट है। डीवीडी स्रोत पर स्विच करने के लिए "टीवी पर या रिमोट कंट्रोल पर इनपुट बटन दबाएं, यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि डीवीडी देखने के लिए कौन सा चैनल या सही इनपुट है, तो अपने टीवी के मैन्युअल की जांच करें। मैनुअल, चैनलों, चैनलों और सहायक इनपुटों में से एक को देखने के लिए देखें कि क्या फिल्म उनमें से एक में खेल रही है या नहीं।

फिलिप्स डीवीडी प्लेयर की स्थिति रखें ताकि आप इकाई के पीछे देख सकें। डीवीडी प्लेयर से टीवी तक जाने वाले केबलों को डिस्कनेक्ट करें। रंगीन युक्तियों को बदलें संबंधित स्थान हैं और कनेक्टर्स के साथ धक्का दें ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे छेद में हैं। इसके लिए, डीवीडी प्लेयर और टीवी।

निकालें बटन ओपन "" या रिमोट कंट्रोल या फिलिप्स प्लेयर पर दबाएं। यदि यह नहीं खुलता है, तो इकाई को अनप्लग करें और दरवाजे और इकाई के बीच धीरे-धीरे सिर का शिकार करने के लिए एक छोटे से फ्लैट स्क्रूड्राइवर का उपयोग करें। यदि आप दरवाजा ढीला करते हैं, तो शराब और साफ कपड़े के साथ क्षेत्र साफ करें। इसे सूखा दें, और यूनिट को फिर से कनेक्ट करें, और फिर दरवाजा खोलें। कुछ इकाई और दरवाजे के बीच चिपचिपा हो सकता है। यदि आप खोलते हैं, तो वह समस्या थी। यदि नहीं, तो मोटर जो खुलती है और दरवाजा बंद कर देती है वह पहनी जा सकती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
950 डीवीपी कैसे हल करें950 डीवीपी कैसे हल करें
प्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करेंप्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करें
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6
एक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करेंएक डिश नेटवर्क रिसीवर को एक डीवीडी प्लेयर कैसे स्थापित करें
एक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसेएक डीवीडी बर्नर के साथ टेप hi8 डीवीडी में स्थानांतरित करने के लिए कैसे
एक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करेंएक फिल्म को vhs से dvd में कैसे कॉपी करें
» » फिलिप्स डीवीडी समस्या निवारण
© 2022 TonMobis.com