सैमसंग एलसीडी टीवी मरम्मत युक्तियाँ

एक छवि के बिना एक टेलीविजन का निदान और संकल्प

आम तौर पर अपेक्षाकृत नए सैमसंग एलसीडी टीवी के साथ समस्याएं होती हैं। कुछ ग्राहक टीवी पर मोड़ने के तुरंत बाद अपनी स्क्रीन की रिपोर्ट करते हैं, हालांकि टीवी स्पीकर ध्वनि उत्पन्न करते रहते हैं। टीवी के हार्डवेयर दोष होने के बाद आप कई चीजों की जांच और त्याग कर सकते हैं।

सबसे पहले, अपने टीवी के इनपुट की जांच करें। अक्सर, जब उपयोगकर्ता पहली बार टेलीविज़न चालू करते हैं तो उपयोगकर्ताओं को एक ब्लैक स्क्रीन का अनुभव होगा यदि चयनित इनपुट स्पिन-ऑफ या डिस्कनेक्ट इनपुट, जैसे कि गेम सिस्टम या डीवीडी प्लेयर से मेल खाता है। यदि समस्या बनी रहती है, तो टीवी के पीछे या किनारे पर सभी केबल्स को जोड़ने का प्रयास करें। यह संभव है कि केबलों में से एक मर गया हो। यदि आपके पास अन्य केबल्स तक पहुंच है, तो स्विचिंग करने का प्रयास करें और देखें कि समस्या बनी रहती है या नहीं। कुछ ग्राहक रिपोर्ट करते हैं कि टीवी चालू करना और लंबे समय तक मुख्य से डिस्कनेक्ट करना 24 घंटों तक, ब्लैक स्क्रीन की समस्या को हल कर सकता है।


खिलाने में समस्याएं


यदि आपने इन सभी सुझावों का प्रयास किया है और समस्या बनी रहती है, तो यह संभव है कि टीवी के अंदर बिजली की आपूर्ति दोषपूर्ण या टूटी हुई हो। अधिकांश सैमसंग एलसीडी टीवी के लिए बिजली की आपूर्ति लगभग 250 डॉलर होगी, श्रम लागत लगभग 250 डॉलर होगी। यदि आपके पास टीवी की मरम्मत में पर्याप्त मात्रा में अनुभव नहीं है, तो शायद यह यह ऐसी मरम्मत नहीं है जिसे आप खुद को पकड़ना चाहते हैं। यह भी ध्यान रखें कि समय-समय पर, विशेष रूप से पुराने टीवी मॉडल के साथ, आपको जो भाग चाहिए वह हो सकता है। आपको भेजी गई ऑर्डर कॉपी प्राप्त करें या आपकी स्थानीय मरम्मत की दुकान में एक महीने तक लग सकते हैं।

गारंटी के बारे में जानकारी

यदि आप अपने सैमसंग एलसीडी टीवी को ऑनलाइन पंजीकृत करते हैं, तो मानक एक वर्ष की वारंटी तीन महीने के विस्तार के अधीन हो सकती है। बिक्री रसीद रखना सुनिश्चित करें, वारंटी के अनुरोध के समय सैमसंग आपको इसकी प्रतिलिपि बनाने के लिए कह सकता है। यदि टीवी वारंटी के तहत है, तो शायद सैमसंग से संपर्क करना और टेलीविजन प्रतिस्थापन, या पेशेवर मरम्मत सेवा मांगना सबसे अच्छा है। समस्याएं जो स्वयं को सही करती हैं और समय के साथ स्थायी हो सकती हैं, और आप वारंटी अवधि के बाहर एक महंगी मरम्मत के साथ अटकना नहीं चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
42Hds69 हिटाची की मरम्मत कैसे करें42Hds69 हिटाची की मरम्मत कैसे करें
डायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करेंडायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करें
अगर यह काला हो जाए तो मैं अपने टीवी को कैसे ठीक कर सकता हूं?अगर यह काला हो जाए तो मैं अपने टीवी को कैसे ठीक कर सकता हूं?
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
प्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करेंप्लाज्मा टीवी पर लाइनों को कैसे खत्म करें
एक vizio l32 कैसे ठीक करेंएक vizio l32 कैसे ठीक करें
प्लाज्मा बनाम hdtv एलसीडीप्लाज्मा बनाम hdtv एलसीडी
कंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करेंकंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करें
एक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करेंएक उपग्रह टीवी में एक डीवीडी रिकॉर्डर को कैसे कनेक्ट करें
एक कराओके माइक्रोफोन को एक टीवी / वीडियो सिस्टम से कैसे कनेक्ट करेंएक कराओके माइक्रोफोन को एक टीवी / वीडियो सिस्टम से कैसे कनेक्ट करें
» » सैमसंग एलसीडी टीवी मरम्मत युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com