मिशिगन में ग्लास टीवी रीसायकल कैसे करें


शिक्षा

पूरे टीवी को खुदरा स्टोर पर वितरित करें जो रीसाइक्लिंग के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स स्वीकार करता है। हालांकि आप केवल एक टीवी प्राप्त कर सकते हैं इकाई बाधित नहीं है की तरह बेस्ट बाय, डेल और ऑफिस डिपो खुदरा विक्रेता, राष्ट्रीय ब्रांडों कि इलेक्ट्रॉनिक्स स्वीकार से कुछ के उदाहरण हैं। गैर-उत्पादक वस्तुओं के पुनर्चक्रण के लिए डेल $ 10 चार्ज करता है।

दरवाजा-टू-दरवाजा संग्रह और स्थानों की डिलीवरी के बारे में जानकारी के लिए अपने स्थानीय रीसाइक्लिंग सेंटर को कॉल करें। मिशिगन में प्रमुख शहरों में से कुछ के लिए, संयंत्र सामग्री वसूली केंट में (616) 336-2570 पहुंचा जा सकता है, एन आर्बर शहर ड्रॉप-ऑफ साइट (734) 971-7400 है, और कॉलेज हंक्स Hauling जंक डेट्रायट यह 1 (800) जंक संयुक्त राज्य अमेरिका में फोन किया जा सकता है के पास .. curbside रीसाइक्लिंग के लिए, सामान्य के साथ टीवी या टीवी चश्मा डाल जब तक अन्यथा कचरा बताया गया है, और आप रीसाइक्लिंग के साथ देखेंगे। अन्यथा, टीवी या टीवी कांच रीसाइक्लिंग सेंटर छोड़ दें।




यदि आप मिशिगन में कहीं और रहते हैं तो आपके पास इलेक्ट्रॉनिक्स और पारंपरिक रीसाइक्लिंग केंद्रों की धरती 911 लिस्टिंग के लिए 1 (800) क्लीन-अप कॉल करें।

गैर-लाभकारी, दूसरे हाथ के स्टोर, और बेघर लोगों के लिए आश्रयों में टीवी दान करें। अस्पताल और क्लीनिक अक्सर पुराने टीवी का भी उपयोग कर सकते हैं, हालांकि उन्हें अक्सर रिमोट कंट्रोल के काम की आवश्यकता होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
संयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्रीसंयुक्त राज्य अमेरिका में टीवी बिक्री
बिजली के उपकरणों की बिक्री को नियंत्रित करने वाले कानूनबिजली के उपकरणों की बिक्री को नियंत्रित करने वाले कानून
चीजें जो एलसीडी प्रोजेक्शन टीवी को नुकसान पहुंचा सकती हैंचीजें जो एलसीडी प्रोजेक्शन टीवी को नुकसान पहुंचा सकती हैं
एक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदेंएक अति पतली एलसीडी टीवी कैसे खरीदें
एक टेलीविजन पर पुन: प्रयोज्य क्या है?एक टेलीविजन पर पुन: प्रयोज्य क्या है?
एक टीवी ट्यूनर कैसे काम करता हैएक टीवी ट्यूनर कैसे काम करता है
समस्या निवारण सैमसंग टीवीसमस्या निवारण सैमसंग टीवी
एक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलेंएक जेवीसी प्रोजेक्शन टीवी में बल्ब को कैसे बदलें
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
» » मिशिगन में ग्लास टीवी रीसायकल कैसे करें
© 2022 TonMobis.com