डिज्नी छुट्टी क्लब विला किराए पर कैसे लें


शिक्षा

एक स्टेशन और एक बैकअप विकल्प का चयन करें। समुद्र तट क्लब और बोर्डवॉक रिसॉर्ट्स एपकोट और डिज्नी-एमजीएम स्टूडियो से निकटता के कारण सबसे लोकप्रिय स्थान हैं। वाइल्डनेस लॉज में विला मैजिक किंगडम से नाव से कुछ ही मिनट दूर एक जंगली क्षेत्र में स्थित है। फैले पुराने ओल्ड की वेस्ट रिज़ॉर्ट में फ्लोरिडा को आराम से महसूस हुआ है और डाउनटाउन डिज़नी के नजदीक है। साराटोग स्प्रिंग्स, जो न्यूयॉर्क के सारतोगा क्षेत्र का अनुकरण करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, डाउनटाउन डिज़नी से बस एक पैदल दूरी या नाव की सवारी है। पशु साम्राज्य विला के आगंतुक रिज़ॉर्ट के सवाना के नज़दीक बालकनियों पर जिराफ, ज़ेबरा और अन्य जानवरों को देखते हैं। समकालीन रिज़ॉर्ट में बे लेक टॉवर मोनोरेल लाइन पर है और जादू साम्राज्य से थोड़ी पैदल दूरी पर है।

उस बिंदु को किराए पर लेने के लिए तैयार एक डीवीसी मालिक खोजें। एक बिंदु प्रणाली के माध्यम से आरक्षण करने के लिए डीवीसी के मालिकों। साल के सबसे लोकप्रिय समय पर रहने के लिए लागत प्लस अंक। शाम को गुरुवार से गुरुवार की बजाय शुक्रवार या शनिवार को आपके ठहरने में अधिक अंक की आवश्यकता होती है।

डीआईएस कमीशन और डीवीसीक्वेट माउसउनर्स सहित संदेशों के माध्यम से खोजने के लिए इंटरनेट का उपयोग करें। इन साइटों में डीवीसी मालिकों के कुछ अंक किराए पर लेने की उम्मीद है। अंक आमतौर पर $ 10 से $ 13 प्रति बिंदु से किराए पर लेते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपको एक रात के लिए घर किराए पर लेने के लिए 12 अंक की आवश्यकता है और हम प्रत्येक बिंदु के लिए 11 डॉलर पर अंक किराए पर लेते हैं, तो आप प्रति रात $ 132 का भुगतान करेंगे। पॉइंट चार्ट जो गणनाओं को आसान बनाने के लिए इन साइटों में से कई पर पाए जाते हैं।




एक अनुबंध के लिए पूछें। जमा और शेष के कारण होने पर बिल्कुल अनुबंध के बिना किराए पर न लें। सुनिश्चित करें कि आपका डीवीसी मालिक आपका नाम और फोन नंबर प्रदान करता है ताकि यदि आपके कोई प्रश्न हैं तो आप कॉल कर सकते हैं। पता लगाएं कि रद्दीकरण नीति है या नहीं। यदि आप चिंतित हैं कि आपको छोटी सूचना पर अपना आरक्षण रद्द करना पड़ सकता है, तो आप किसी भी नुकसान को कवर करने के लिए यात्रा बीमा खरीद सकते हैं।

नियंत्रण जाने दो आप आरक्षण करने के लिए अपने आप में आरक्षण नहीं कर पाएंगे या यहां तक ​​कि डीवीसी सदस्य सेवाओं के साथ बात नहीं कर पाएंगे। मालिक डीवीसी को आरक्षण करना होगा और उसे अपने नाम पर रखना होगा। आपको डीवीसी के मालिक से आरक्षण की एक प्रति प्राप्त करनी चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
समस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैंसमस्त समावेशी रिसॉर्ट्स जिनमें कोशेर भोजन विकल्प शामिल हैं
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
फ्रांस में निजी पूल के साथ विलाफ्रांस में निजी पूल के साथ विला
ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्टब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्ट
परिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँपरिवारों के लिए डिज्नी छुट्टी युक्तियाँ
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
सबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्टसबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्ट
एल मेडोनो बीच पर रिसॉर्ट्स, लॉस कैबोस, मैक्सिको मेंएल मेडोनो बीच पर रिसॉर्ट्स, लॉस कैबोस, मैक्सिको में
क्या मैं डिज्नीलैंड डिज्नी वर्ल्ड टिकट का उपयोग कर सकता हूं?क्या मैं डिज्नीलैंड डिज्नी वर्ल्ड टिकट का उपयोग कर सकता हूं?
» » डिज्नी छुट्टी क्लब विला किराए पर कैसे लें
© 2022 TonMobis.com