डिज्नी अवकाश क्लब में कैसे रहें


शिक्षा

डीवीडी देखें। डिज्नी अवकाश क्लब अपनी वेबसाइट पर एक मुफ्त डीवीडी प्रदान करता है जो कार्यक्रम की व्याख्या करेगा। आदेश, या आप लाइन पर इसका हिस्सा भी देख सकते हैं। डीवीडी देखने के बाद, अपने प्रश्न लिखें और डीवीसी के संपर्क में रहें। किसी के साथ बात करने के लिए 800-500-39 9 0 पर कॉल करें। याद रखें कि डीवीसी एक टाइमशेयर है, टाइमशेयर और रियल एस्टेट खरीद पर विचार किया जाता है। उस चीज में मत घूमें जो आप बर्दाश्त नहीं कर सकते।

एसोसिएशन के आकार पर फैसला करें। एक डीवीसी प्रतिनिधि से बात करें, लेकिन आपको फोन के बारे में बात करने की अनुमति नहीं है। निर्णय लेने से पहले अपने विकल्पों का विश्लेषण करें।

खरीद करो एक बार जब आप अपनी सदस्यता के आकार पर फैसला कर लेते हैं और सभी विकल्पों का वजन लेते हैं, तो अपनी डीवीसी सदस्यता खरीद लें। डीवीसी प्रतिनिधि आपको लॉगिन जानकारी देगा और आपकी छुट्टियों को बुक करने का तरीका बताएगा।




किसी और को खरीदें। यदि आप एक डीवीसी कॉम्प्लेक्स में रहना चाहते हैं, लेकिन टाइम्सशेयर नहीं खरीदना चाहते हैं, तो आप अपने अंक बेचने वाले किसी व्यक्ति के लिए ऑनलाइन खोज सकते हैं। आप एक वितरक के माध्यम से एक डीवीसी टाइमशेयर भी खरीद सकते हैं, एक एजेंट जो उन लोगों के लिए टाइमशेयर बेचता है जो उनसे छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं।

सीधे होटल को कॉल करें। कभी-कभी ऐसे डीवीसी कमरे होते हैं जिन्हें सदस्यों द्वारा आरक्षित नहीं किया जाता है। खाली कमरे पैसे कमाने नहीं करते हैं, और डिज्नी जनता के लिए उन कमरों को किराए पर लेती है। यदि आप किसी विशिष्ट स्थान में रूचि रखते हैं, लेकिन सदस्यता की खरीद के लिए नहीं, तो होटल को सीधे कॉल करें और पूछें कि क्या कोई खुलना है या नहीं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढेंसर्वश्रेष्ठ किस्मत डिज्नी छुट्टियों को कैसे ढूंढें
एक बहु क्षेत्र डीवीडी ऑनलाइन कैसे खरीदेंएक बहु क्षेत्र डीवीडी ऑनलाइन कैसे खरीदें
अपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएंअपनी खुद की डिज्नी यात्रा कार्यक्रम कैसे बनाएं
एक टाइमशेयर की कीमत के रूप मेंएक टाइमशेयर की कीमत के रूप में
चारों ओर ध्वनि कैसे चुनेंचारों ओर ध्वनि कैसे चुनें
ऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करेंऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करें
एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?मैं एक sansui कॉम्बो टीवी पुनरुत्पादित डिज्नी फिल्मों को कैसे ठीक कर सकता हूं?
कंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समयकंपनियों को साझा करने का सबसे अच्छा समय
बिक्री के लिए टाइम्सशेयर छुट्टी क्लब में प्रश्न पूछने के लिए कैसेबिक्री के लिए टाइम्सशेयर छुट्टी क्लब में प्रश्न पूछने के लिए कैसे
» » डिज्नी अवकाश क्लब में कैसे रहें
© 2022 TonMobis.com