दहनु बोर्दी में होटल

आनंद रिज़ॉर्ट

एक चिकना बाग में स्थित है और दहनु-बोर्दी आनंद रिज़ॉर्ट के समुद्र तट से केवल थोड़ी दूरी पर है। यह केवल शाकाहारी भोजन परोसता है, आनंद 12 वातानुकूलित कमरे, डीलक्स कमरे और पारिवारिक स्वीट प्रदान करता है, जिसमें 12 एकड़ जमीन से अधिक है। सुविधाओं में एक स्विमिंग पूल, उद्यान, बच्चों के खेल क्षेत्र और शाकाहारी रेस्तरां शामिल हैं जो गुजराती, थाली, पंजाबी और दक्षिण भारतीय व्यंजन परोसता है। मुंबई हवाई अड्डे और गोलवाड़ रेलवे स्टेशन की पैदल दूरी के भीतर, आनंद एक आसानी से सुलभ जगह है। आस-पास के आकर्षण में आनंद जैन मंदिर, नारपैड मार्केट (जो हर शनिवार आयोजित होता है) और बह्रोट हिल और गुफाएं शामिल हैं।

Seawood बीच होटल से

समुद्र तट पर नज़र डालने और दहनु ट्रेन स्टेशन से थोड़ी पैदल दूरी पर सीवुड बीच होटल है। इस छोटे होटल में एयर कंडीशनिंग, रूम सर्विस और गर्म पानी के साथ छह कमरे हैं। सभी कमरों में समुद्र या बगीचे के दृश्य हैं। होटल में आराम करने के लिए एक बगीचे की छत है, एक खेल का मैदान और एक रेस्तरां है। होटल में रहने के दौरान, पहाह्न के शीर्ष पर स्थित महालक्ष्मी गुफा मंदिरों, और उडवाड़ा, जोरोस्टर की पवित्र पवित्र अग्नि की साइट, जैसे दहनु शहर और साइटों का पता लगाना सुनिश्चित करें।


हिल ज़िल होटल


सह्याद्री पहाड़ों के बीच में एक पहाड़ी पर स्थित ज़िल होटल की पहाड़ी है। होटल के पीछे एक जंगल के साथ, समुद्र तट के सामने के किनारे और हिल जूल के कई चिकू बागान प्रकृति प्रेमियों के साथ विशेष रूप से लोकप्रिय हैं। वयस्कों और बच्चों, मनोरंजन पार्क, शॉपिंग सेंटर और बार के लिए अलग स्विमिंग पूल के साथ बगीचे के रेस्तरां सहित होटल सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला है। आवास में वातानुकूलित बंगलों वाले लक्जरी कमरे और गर्म पानी और उपग्रह टेलीविजन वाले देश के घर शामिल हैं। हिल ज़िल प्रसिद्ध वृंदावन फिल्म स्टूडियो, महालक्ष्मी हिंदू मंदिर और सिल्वास शहर, शेर सफारी और दुधानी झील के घर सहित कई स्थानीय आकर्षणों के करीब है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटलहीथ्रो हवाई अड्डे के पास सबसे अच्छे होटल
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
» » दहनु बोर्दी में होटल
© 2022 TonMobis.com