फ्रांस में निजी पूल के साथ विला

विला सेंटर

विला सेंटर में प्रोवेन्स क्षेत्र ब्लू / दक्षिण फ्रांस के निजी पूल के साथ किराए के लिए एक छोटी रसोई, तीन बेडरूम, दो बाथरूम हैं। एक स्थिति में रहने की जगह छह लोगों के लिए स्थान उपलब्ध कराने के लिए, मुख्य घर में दो बेडरूम और के साथ बिस्तर और अनूठी शैली के साथ एक चयक इमारत में निजी बाथरूम सोफे बाहरी पहुँच Chalets एक तिहाई बेडरूम के साथ। विला नाइस हवाई अड्डे से कार द्वारा 45 मिनट, गांव टूरेटेट्स के रेस्तरां से आधे मील से भी कम दूरी पर है। रसोई पूरी तरह सुसज्जित है और कपड़े धोने की सेवा प्रदान करता है। फ्रीजस और सैन राफेल के निकटतम समुद्र तट कार द्वारा 30 मिनट दूर है और सैन कैसीनो झील विला से कुछ किलोमीटर दूर है। दो किलोमीटर से भी कम दूरी पर एक गोल्फ कोर्स और टेनिस कोर्ट और निकटतम सुपरमार्केट ढाई किलोमीटर दूर है। आवास यात्रा कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से बुक किया जा सकता है।

रिजर्व:

विला सेंटर

हाया एचएसई

लेन 5 कुत्ते

Fulbourn

कैम्ब्रिज, सीबी 21 5 बीटी

यूनाइटेड किंगडम

011-44-1223513593

villacentre.co.uk

स्थान:

विला बेले औरोर

Tourrettes

फेयेंस और सेल्सन

प्रोवेंस / फ्रेंच रिवेरा

फ्रांस

गुणवत्ता विला

गुणवत्ता विला चार बेडरूम, निजी आउटडोर पूल, Flayosc में स्थित के साथ दो स्नान विला, वार क्षेत्र सेंट ट्रोपेज़ में विला एक चिमनी और लॉन छतों के साथ एक पूल, एक pergola और एक साथ तीन फर्श है है पोर्टेबल गैस बारबेक्यू। फ्लैओस्क के गांव का केंद्र विला से एक किलोमीटर दूर है और दुकानों, बार और रेस्तरां का चयन करता है। स्टी मैक्सिम और फ्रीजस के समुद्र तट 25 मील दूर हैं, सेंट ट्रोपेज़ 44 किमी दूर है और टोलन / हाइरेस हवाई अड्डे विला से 57 किमी दूर है। आसपास के आकर्षण Entrecasteaux, एक महल के साथ, उद्यान और 12 वीं सदी सिसटरष्यन मठ बाजार हर मंगलवार Lorgues में पड़ोसियों आयोजित किया जाता है शामिल हैं। लैक डी Ste Croix और गोर्ज डु वर्डन विंडसर्फिंग, माउंटेन बाइकिंग, पानी के खेल, लंबी पैदल यात्रा, माउंटेन बाइकिंग और रॉक क्लाइम्बिंग सहित प्रस्ताव, पर 19 किमी और गतिविधियों रहे हैं। विला से लगभग 12 किलोमीटर दूर स्थित सेंट एंड्रोल में गोल्फ उपलब्ध है।

रिजर्व:

गुणवत्ता विला

325 हाई स्ट्रीट, बर्कह्स्तस्टेड

हर्टफोर्डशायर एचपी 4 1AL

यूनाइटेड किंगडम




011-44-1442870055

france.qvdev.info

स्थान:

विला ला सागेसे

Flayosc

सेंट ट्रोपेज़ वार

फ्रांस

डोमिनिक द्वारा विला

डोमिनिक द्वारा विला एक रसोईघर, चार शयनकक्ष, निजी आउटडोर स्विमिंग पूल के साथ चार बाथरूम विला प्रदान करता है, जो फ्रांस के उत्तर-पश्चिम में पेज़-डी-ला-लोयर क्षेत्र में गर्म होता है। आवास विला में रहने के लिए आठ लोगों के लिए जगह प्रदान करता है और साइकिल, सौना और जिम प्रदान करता है। संपत्ति 1 9वीं शताब्दी के एक परिवर्तित खेत है जो मंगल और वन्यजीवन से घिरे बोकेज वेंडिइन ग्रामीण इलाकों में है। विला ला रोशेल हवाई अड्डे से 50 मील से भी कम दूरी पर स्थित है और निकटतम समुद्र तट से ला फूट-सुर-मेर होटल से 34 किमी दूर स्थित है। एक 18-होल गोल्फ कोर्स विला से 11 किलोमीटर दूर है। आसपास के आकर्षणों में रोचेरौ झील अवकाश शामिल है, जिसमें मछली पकड़ने, नौकायन और कैनोइंग और घुड़सवारी की पेशकश टॉलूड-सैंट-जेममे में उपलब्ध है। एक बेकरी और एक छोटी सी दुकान जौडोनियर, दो मील दूर है और दुकानें, रेस्तरां और एक मंगलवार बाजार विला से पांच किलोमीटर दूर चंतोनने में उपलब्ध है। होटल में पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है। आरक्षण जानकारी डोमिनिक विला वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है।

रिजर्व:

विला डोमिनिक

हल ब्रूवरी

516 वंड्सवर्थ रोड

लंदन, एसडब्ल्यू 8 3 जेएक्स

यूनाइटेड किंगडम

011-44-2077388772

dominiquesvillas.co.uk

स्थान:

विला अलार्ड

Jaudonnière

क्रेता

भुगतान करता है-de-la-लॉयर

फ्रांस

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉजपोकोनोस, पेनसिल्वेनिया में लॉज
मेन में बीचफ्रंट कॉटेजमेन में बीचफ्रंट कॉटेज
वेगन शीर्षवेगन शीर्ष
किमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेलकिमम्सविक, मिसौरी के पास मोटेल
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्टब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में फैमिली लेक रिज़ॉर्ट
सबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्टसबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्ट
एल मेडोनो बीच पर रिसॉर्ट्स, लॉस कैबोस, मैक्सिको मेंएल मेडोनो बीच पर रिसॉर्ट्स, लॉस कैबोस, मैक्सिको में
विलियमबर्ग, वर्जीनिया में बसच बागानों के पास अवकाश गृहविलियमबर्ग, वर्जीनिया में बसच बागानों के पास अवकाश गृह
» » फ्रांस में निजी पूल के साथ विला
© 2022 TonMobis.com