टॉमटॉम 720 बनाम की तुलना टॉमटॉम 730

आयाम, स्क्रीन और शक्ति

कॉम्पैक्ट और हल्के, टॉम टॉम GO TomTom जाओ 720 और 730 आकार और वजन में समान हैं, को मापने 4.6 इंच चौड़ा, 3.3 सेमी उच्च और 0.9 सेमी मोटी और 7.8 औंस प्रत्येक एक वजन का होता है क्वार्टर वीडियो ग्राफिक्स स्क्रीन एरे एलसीडी रंगीन 4.3-इंच परिदृश्य का स्पर्श जो 480 से 272 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन में प्रदर्शित होता है। प्रत्येक इकाई के अपने व्यापक स्क्रीन के माध्यम से, नक्शे एक स्पष्ट और सरल पढ़ने में दिखाए जाते हैं। एक पूर्ण चार्ज के साथ मानक के रूप में एक लिथियम बहुलक बैटरी, बैटरी जीवन के पांच घंटे तक डिवाइस प्रदान करता है।

जीपीएस कार्यों

टॉमटॉम गो 720 और टॉमटॉम गो 730 दोनों यूएस के पूर्व-स्थापित मानचित्रों के साथ आता है। और कनाडा, और टॉमटॉम होम सॉफ्टवेयर, जो एक व्यक्तिगत कंप्यूटर से कनेक्शन की सुविधा प्रदान करता है। प्रत्येक इकाई यातायात संदेश चैनल सेवा के अनुकूल है जो सड़क निर्माण और यातायात देरी के बारे में वास्तविक समय की जानकारी प्रदान करती है। दोनों डिवाइस नक्शे और पूर्व-स्थापित बिंदुओं को प्रदर्शित करने की क्षमता के दो और तीन आयाम प्रदान करते हैं।

केवल टॉमटॉम आईक्यू रूट 730 फ़ंक्शन प्रदान करता है जो गति सीमा के बजाय वर्तमान ट्रैफ़िक प्रवाह दर के आधार पर रूट डेटा की गणना करता है। आईक्यू मार्ग आपको सबसे यथार्थवादी यात्रा आगमन समय की जानकारी प्रदान करता है और यह गति सीमा डेटा से प्राप्त होता है।

आंतरिक घटक


टॉम टॉम 720 और 730 आंतरिक फ्लैश मेमोरी 2 जीबी से लैस और मेमोरी कार्ड सुरक्षित डिजिटल (SD), मल्टीमीडिया कार्ड (एमएमसी) का विस्तार भंडारण के लिए मेमोरी कार्ड के साथ संगत के लिए एक स्लॉट से लैस हैं। नेविगेशन प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए, दोनों डिवाइस नेविगेशन मार्गदर्शन वॉयस कमांड प्रदान करते हैं और अंतर्निहित माइक्रोफ़ोन के माध्यम से मान्यता प्राप्त वॉइस कमांड प्राप्त करने में सक्षम हैं। ब्लूटूथ तकनीक का उपयोग कर प्रत्येक इकाई के लिए हैंड-फ्री कॉलिंग संभव है।

जनरल आवाज आदेश, "500 फीट में बाएँ मुड़ें" दोनों इकाइयों में होते हैं, लेकिन केवल जाओ 730 जैसे सड़क के नाम के साथ आदेश, शामिल हैं "स्प्रिंग स्ट्रीट 500 फीट पर बाएँ मुड़ें।"

विभिन्न

निर्मित संगीत खिलाड़ियों के साथ, टॉम टॉम GO 720 और TomTom GO 730 दोनों एक एफएम ट्रांसमीटर संगीत के बिना ड्राइव और एक ही एफएम आवृत्ति करने के लिए कार रेडियो का समायोजन करके कार वक्ताओं पर खेला जा करने की अनुमति देता है कि शामिल का उपयोग करें। दोनों उपकरणों के लिए यूजर इंटरफेस अंग्रेजी, स्पेनिश, फ्रेंच, पुर्तगाली, जर्मन और डच समेत कई भाषाओं में उपलब्ध है। दो जीपीएस इकाइयों के साथ आपूर्ति किए गए सहायक उपकरण में एक कार पावर एडाप्टर और विंडशील्ड सपोर्ट डिवाइस शामिल है। विशेषताएं दोनों मशीनों के लिए आम अतिरिक्त नेविगेशन ट्रैक पर तेजी से छोटी / सुविधाओं और वापस, जो मदद से आप जब वह एक गलत मोड़ ले लिया अपने गंतव्य और सही पाठ्यक्रम खोजने के लिए कम से कम और सबसे तेजी से तरीके खोजने में शामिल हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
टॉमटॉम कैसे खोलेंटॉमटॉम कैसे खोलें
टॉमटॉम में विभिन्न पथ कैसे स्थापित करेंटॉमटॉम में विभिन्न पथ कैसे स्थापित करें
क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
टॉमटॉम एक एक्सएल कैसे इकट्ठा करेंटॉमटॉम एक एक्सएल कैसे इकट्ठा करें
बनाम पहली पीढ़ी। इटच दूसरी पीढ़ीबनाम पहली पीढ़ी। इटच दूसरी पीढ़ी
» » टॉमटॉम 720 बनाम की तुलना टॉमटॉम 730
© 2022 TonMobis.com