हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं

आकार

जीपीएस -300 एक प्रकाश है जो लगभग सात ग्राम वजन का होता है। इकाई के भौतिक आयाम 5.4 इंच से 3.8 इंच की तुलना में 9 .5 इंच हैं। स्क्रीन एक टच स्क्रीन एलसीडी है जिसमें चार इंच की चौड़ी स्क्रीन है जिसमें 480 पिक्सेल के साथ 272 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन है।

कनेक्टिविटी

हार्म स्पीड यूएसबी 2.0 के माध्यम से हरमन कार्डन जीपीएस -300 के साथ कनेक्शन का मुख्य माध्यम। जीपीएस-300 ब्लूटूथ के माध्यम से कनेक्टिविटी का भी समर्थन करता है।


स्मृति

जीपीएस -300 में आंतरिक फ्लैश मेमोरी के 2 गीगाबाइट हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा के मानचित्र अंतर्निहित मेमोरी कार्ड में शामिल हैं। स्मृति का उपयोग यूएसबी पोर्ट के माध्यम से यूनिट लोड होने वाली अद्यतन जीपीएस सूचना फ़ाइलों या मीडिया को स्टोर करने के लिए किया जा सकता है। इकाई डिजिटल (एसडी) सिक्योर एसडी कार्ड से लैस है जो आकार में 4 गीगाबाइट तक का समर्थन करती है।

प्रजनन समर्थन


इसके अलावा, एक जीपीएस वाहन का जीपीएस-300 का प्राथमिक कार्य भी मीडिया प्लेयर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। आप जीपीएस -300 पर एमपी 3 और डब्लूएमए ऑडियो में फाइल अपलोड कर सकते हैं, यूएसबी पोर्ट को फ्लैश ड्राइव कनेक्ट कर सकते हैं। आप एक एकीकृत संगीत प्लेयर के साथ ऑडियो फाइलें चला सकते हैं।

बैटरी

हरमन कार्डन जीपीएस -300 एक रिचार्जेबल बैटरी से लैस है। इकाई के लिए अनुमानित औसत बैटरी जीवन पांच घंटे है।

माउंट पोर्टेबल

एक टेलीफोन माउंटिंग इकाई जीपीएस -300 के साथ शामिल है। ब्रैकेट को एक गेंद और सॉकेट संयुक्त के साथ बनाया गया है जो आपको विभिन्न कोणों के लिए स्क्रीन घुमाने की अनुमति देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
गार्मिन ओरेगन 400t विषयोंगार्मिन ओरेगन 400t विषयों
एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?एमपी 3 प्लेयर ज़्यून का काम कैसे करता है?
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `
Avic डी 3 specAvic डी 3 spec
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
एक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता हैएक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता है
गार्मिन 255 चालेंगार्मिन 255 चालें
» » हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
© 2022 TonMobis.com