कार जीपीएस सिस्टम की तुलना

गार्मिन

जीपीएस कार वेब टिप्पणियों के मुताबिक, गार्मिन जीपीएस मॉडल में शीर्ष 10 जीपीएस सिस्टम की सूची में शीर्ष 5 स्थान हैं। गार्मिन नुवी 13 9 0 टी वर्तमान नंबर 1 है, क्योंकि यह पतला है, यह भाषण ग्राफिक्स को बेहतर पाठ प्रदान करता है और। मॉडल में इको रूट, एक कार्यक्रम भी शामिल है जो ईंधन बचाने के तरीकों का सुझाव देता है। मेट्रोपॉलिटन शहरों और बस लाइनों के माध्यम से इसे बनाने के लिए सर्फर्स सार्वजनिक परिवहन प्रणाली का उपयोग करें। गार्मिन नुवी 37 9 0 टी सीएनईटी समीक्षा प्रकाशकों की पसंद के लायक है। सीएनईटी ने सबसे पतले हाथों से मुक्त मॉडल में से एक कहा, पूरी तरह से आवाज से प्रबंधित।

टॉम टॉम

टॉमटॉम एक्सएक्सएल 540 टीएम गार्मिन मॉडल के ठीक बाद उत्पादित होता है। टॉमटॉम 5 इंच की स्क्रीन से लैस है, कुछ गार्मिन विकल्पों की तुलना में बड़ा है। टॉमटॉम सिस्टम भी आजीवन यातायात और मानचित्र अपडेट के साथ आते हैं जो आपको सिस्टम को नई जानकारी, जैसे यातायात बंद कर देता है और चक्कर लगाता है ताकि आप कभी भी आश्चर्यचकित न हों। टॉमटॉम एक्सएल 340 टीएम लाइफ मैप अपडेट विकल्प के साथ भी उपलब्ध है। ये मॉडल बदले में बोलने वाले निर्देशों की पेशकश करते हैं ताकि ड्राइविंग करते समय आपको नक्शा पढ़ने की आवश्यकता न हो। टॉमटॉम उपयोगकर्ताओं को अपने जीपीएस के लिए विभिन्न मजेदार आवाजों से चुनने की अनुमति देता है। सीएनईटी का कहना है कि टॉमटॉम रिसॉर्ट करने से पहले सही लेन में प्रवेश करने के लिए लेन मार्गदर्शन भी प्रदान करता है।


मैगलन


शीर्ष 10 जीपीएस मॉडल को गोल करना मैगेलन रोडमैट है। रोडमैट 5045 बड़े एसयूवी और ट्रक के लिए बेहतर है, क्योंकि इसकी बड़ी मध्यम स्क्रीन बड़े वाहनों पर देखना आसान बनाता है। यह प्रणाली एएए यात्रा किताबों के साथ पहले से लोड हो जाती है। रोडमैट 2035 छोटे वाहनों के लिए बेहतर बनाने, इसे संभालने के लिए बहुत पतला और हल्का वजन है। बाद में उपयोग की सुविधा के लिए सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले मार्गों को सहेजें। टच स्क्रीन इंटरफ़ेस का उपयोग करना आसान बनाता है। सीएनईटी का कहना है कि वन टच और वाइडस्क्रीन मैगेलन रोडमैट 1470 विकल्प इसका उपयोग करना आसान बनाता है, लेकिन आपका कीबोर्ड एक अपरिचित प्रारूप में है और इसमें उपयोग करने में कुछ समय लग सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
गार्मिन ओरेगन 400t विषयोंगार्मिन ओरेगन 400t विषयों
टॉमटॉम कैसे खोलेंटॉमटॉम कैसे खोलें
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
गार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ेंगार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ें
» » कार जीपीएस सिस्टम की तुलना
© 2022 TonMobis.com