Baggy आँखों का इलाज




राजनेता, एक अत्यधिक तनावग्रस्त एकाउंटेंट, रात की शिफ्ट में एक सुरक्षा गार्ड और उनके अंतिम रक्षा में विश्वविद्यालय के छात्र क्या आम हैं? आप सही हैं: व्यापक आंखें।

Baggy आँखें हमेशा बुरा लग रहा है। उनके पास आपको थका हुआ, क्रैकी, चिड़चिड़ाहट और बेचैन दिखने का एक तरीका है। यदि आपके पास सभी व्यवसायों में व्यापक आंखें हैं, तो आप उन्हें कुछ भी नहीं चाहते हैं जो उन्हें ठीक करे।

निश्चित रूप से आप कटा हुआ ककड़ी मार्ग पारित कर दिया है, लेकिन यह काम नहीं लग रहा है। उन्होंने दिन में आठ घंटे सोना भी सीखा है, लेकिन उन्होंने नाटकीय अंतर देखा। तो, आप इतनी जिद्दी प्रतीत होने वाली व्यापक आंखों का इलाज कैसे करते हैं?

विशेषज्ञों का कहना है कि व्यापक आंखें अपरिवर्तनीय हैं। एक बार ऐसा करने के बाद, यदि आप सर्जरी का विकल्प नहीं चुनते हैं तो यह कभी फीका नहीं होगा। गैर शल्य चिकित्सा उपचार, लेकिन सौंदर्य केवल कम कर सकते हैं, लेकिन व्यापक आंखों को पूरी तरह खत्म नहीं करते हैं।

ब्लेफेरोप्लास्टी, व्यापक आंखों के शल्य चिकित्सा उपचार के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द अंधेरे सर्कल को खत्म करने का वादा करता है। यह वर्षों के दौरान आंख क्षेत्र में विकसित वसा के उन्मूलन के माध्यम से ऊपरी भाग और निचले पलक दोनों से संबंधित है। आपको स्थानीय और सामान्य संज्ञाहरण दिया जाएगा, जैसा कि पलक रेखा में चीजें होंगी। इसके माध्यम से, अतिरिक्त वसा और त्वचा को हटा दिया जाता है।

व्यापक आंखों के इलाज के कई दिनों बाद कुछ चोट लगने की उम्मीद करें। तत्काल सूजन भी होगी, लेकिन यह सर्जरी का सामान्य दुष्प्रभाव है। सूजन को कम करने के लिए सर्जरी के दो दिन बाद आपको क्षेत्र में ठंडे पैक डालना होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
लाल आंखों के साथ छोटा कुत्तालाल आंखों के साथ छोटा कुत्ता
मेरे कुत्ते के दिखने की व्याख्या कैसे करेंमेरे कुत्ते के दिखने की व्याख्या कैसे करें
सियाम बिल्ली © एससियाम बिल्ली © एस
बालिनी बिल्लीबालिनी बिल्ली
मेरे बिल्ली का बच्चा दोनों आंखों का स्थायी फाड़ना हैमेरे बिल्ली का बच्चा दोनों आंखों का स्थायी फाड़ना है
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
गुगुल - जिसे कमिफोरा मुकुल भी कहा जाता हैगुगुल - जिसे कमिफोरा मुकुल भी कहा जाता है
आई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती हैआई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती है
आंखों के लोकप्रिय टेंसर के नीचे आंखों के रहस्य क्या बनाता हैआंखों के लोकप्रिय टेंसर के नीचे आंखों के रहस्य क्या बनाता है
डिम्बग्रंथि के अल्सर स्वाभाविक रूप से कैसे खत्म करेंडिम्बग्रंथि के अल्सर स्वाभाविक रूप से कैसे खत्म करें
» » Baggy आँखों का इलाज
© 2022 TonMobis.com