आई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती है




आप सही आंखों से पैदा नहीं हो सकते हैं, लेकिन यह कौन है? यदि आपकी आंखें संकुचित या बहुत व्यापक हैं, निराशा मत करो। कुछ आंख मेकअप तकनीक ऑप्टिकल भ्रम पैदा करते हैं। ये आंख मेकअप तकनीक सरल हैं, जिनके लिए केवल eyeliner और दाईं ओर छाया की आवश्यकता होती है। ये कुछ भ्रम हैं जिन्हें आप बनाना चाहते हैं और आंख मेकअप तकनीकें जो आपको ऐसा करने की अनुमति देगी:

1. आप चाहते हैं कि आपकी आंखें एक साथ मिलकर मिलें।
आंखों के पूरे क्षेत्र में स्पष्ट छाया को साफ करके शुरू करें। इसके बाद, पलक के भीतरी आधे भाग पर एक मध्यम रंग लागू करें। बाहर एक प्राकृतिक खत्म कटौती बनाएँ। अंत में, मिश्रण के केंद्र तक आंख के भीतरी कोने की रेखा और फिर, अभी भी बाहर जा रही है। यदि ये आंख मेकअप तकनीकें ऐसी आंखें नहीं बना सकती हैं जो बहुत दूर हैं तो करीब देखो, और कुछ भी नहीं कर सकता!

2. आप चाहते हैं कि आपकी आंखें आगे बढ़ें।
आंखों के लिए एक अलग आंख चौड़ाई से कम समाधान? निम्नलिखित तकनीक आँख मेकअप: एक पनाह कि एक छाया पलकों स्वर के भीतरी कोने पर अपने त्वचा टोन से हल्का होता स्वीप। अच्छी तरह से मिलाएं। तब ढक्कन के बाहरी आधा करने के लिए केंद्र से एक छाया मैट आँख छाया मध्यम स्लाइड। अंत में, आंखों के अंदर के कोने को एक eyeliner के साथ संरेखित करें। आंख के बाहरी कोने से बाहर, बाहर और ऊपर से लाइन को टेंडर करें।

3. आप चाहते हैं कि आपकी आंखें बड़ी दिखें।
पलकें पर थोड़ी सी छाया लागू करें। फिर, बाहर कोने पक्षियों के बच्चे ढक्कन और गहरे रंग के साथ गुना। Eyeliner का उपयोग, ऊपरी और निचले बाहरी पलकें संरेखित करें। अत्यधिक सावधानी का प्रयोग करें एक छोटे से "शंकु की नजरों से दूर। अंत में, भौंह के केंद्र में क्रीम या सफेद आंखों की छाया मिटा सकते हैं। इन मेकअप तकनीक सही ढंग से पालन किया जाता है, तो निश्चित रूप से आंख अपनी छोटी आँखें लगेगा महान।

आपको आश्चर्यजनक आंखों से पैदा होने की ज़रूरत नहीं है जो बेहतर दिखते हैं। शानदार आंख मेकअप तकनीक के साथ अपने स्वयं के voyeurs का बहाना जो जल्दी और पालन करने में आसान है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
वसंत अपने मेकअप बैग की सफाईवसंत अपने मेकअप बैग की सफाई
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
सभी के लिए मेकअप युक्तियाँसभी के लिए मेकअप युक्तियाँ
स्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभस्थायी कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं के कई अविश्वसनीय लाभ
चीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्सचीअरलीडर के लिए मेकअप टिप्स
सितारों की तरह आंखों की छाया का उपयोग कैसे करेंसितारों की तरह आंखों की छाया का उपयोग कैसे करें
प्राकृतिक खनिज मेकअपप्राकृतिक खनिज मेकअप
घर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करेंघर पर अपने मेकअप कैसे स्टोर करें
ब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालेंब्राउन आंखों के लिए मेकअप चालें
मेकअप अप जालमेकअप अप जाल
» » आई मेकअप तकनीक आपको अपनी आंखें दे सकती है
© 2022 TonMobis.com