कैवियार, खीरे और ब्राजीलियाई - आवश्यक सौंदर्य




एक बड़ी घटना के लिए कैसे तैयार करें? क्या आप अपना सर्वश्रेष्ठ देखना चाहते हैं और इसे देखकर हर किसी से प्रशंसा प्राप्त करना चाहते हैं? चाहे यह एक सपना शादी का सबसे अच्छा दोस्त है, या सिर्फ स्थानीय धन का संग्रह है, कुछ विकल्प हैं जो आपको बेहतर दिखने और ध्यान का केंद्र बनने में मदद करेंगे।

हम सभी जानते हैं कि स्पा आराम करने, आराम करने और शरीर को शांत करने के लिए इलाज करने की प्रक्रिया में एक शानदार तरीका है। सामान्य मालिश, मैनीक्योर, पेडीक्योर और वैक्सिंग के अलावा, कुछ बहुत असामान्य और बहुत फायदेमंद उपचार भी उपलब्ध हैं जो उपलब्ध हैं। इन विकल्पों में से एक असाधारण कैवियार स्पा उपचार है। कैवियार एक कुकी में ठीक है, लेकिन यह पता चला है कि त्वचा के लिए भी इसका अविश्वसनीय लाभ है। ओमेगा में समृद्ध कैवियार की प्रोटीन और वसा सामग्री त्वचा के लिए बहुत समृद्ध है और इसे हाइड्रेटेड और स्वस्थ बनाती है। वसा और प्रोटीन में उत्कृष्ट होने के कारण, कैवियार क्षतिग्रस्त, बुढ़ापे और शुष्क त्वचा के लिए एक उत्कृष्ट इलाज है। एक समय था जब कैवियार केवल संपत्तियों के लिए आरक्षित था, लेकिन अब इस वास्तविक उपचार के लिए इस विलासिता की त्वचा का आनंद लेने और उसका इलाज करने के लिए उपलब्ध है।

भव्य कैवियार के साथ स्पा उपचार प्राप्त करने के बाद, आप शेष शरीर का प्रभार लेना चाहेंगे, और इसके लिए, ब्राजील के मोम से बेहतर कुछ भी नहीं।
ब्राजील के वैक्सिंग सभी अवांछित बालों की त्वचा को साफ करता है और इसे नरम और शानदार महसूस करता है। ब्राजील के वैक्सिंग विशेष रूप से बादरों के बीच लोकप्रिय हैं जो यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ भी नहीं रुकेंगे कि उनके शरीर और त्वचा उनके आसपास की चमकदार सुंदरता को दर्शाती है। हालांकि, वैक्सिंग नियुक्ति करने से पहले, आपको निम्नलिखित पर विचार करना चाहिए: यदि यह आपका पहला समय है, तो आप असहज महसूस कर सकते हैं और थोड़ा दर्द महसूस कर सकते हैं। हालांकि, चूंकि त्वचा उपचार के आदी हो जाती है, इसलिए आप देखेंगे कि बाल विकास कम हो गया है।

आपकी आंखें क्लिच-आत्मा का दर्पण हैं, हां, लेकिन यह भी सच है। स्वस्थ आंखें स्वस्थ शरीर को इंगित करती हैं, और समान रूप से अंधेरे, थके हुए और सूजन आंखें खराब आंतरिक स्वास्थ्य देती हैं। आपकी उपस्थिति से बहुत दूर डार्क सर्कल की आवश्यकता है और आपको थके हुए और बूढ़े लगते हैं। अंधेरे सर्कल आंख का उपचार सबसे महत्वपूर्ण उपकरण है जो आपको पूरी तरह से उज्ज्वल और ताजा चेहरा प्राप्त करने के लिए उपयोग करना चाहिए। हालांकि, सर्कल केवल थकान का एक नमूना नहीं है और नींद की कमी और अंधेरे सर्किल एक गंभीर गंभीर स्वास्थ्य समस्या का संकेत दे सकते हैं। डार्क सर्किल अक्सर अनुचित कामकाज, यकृत में असंतुलन, और दवाओं के दुष्प्रभावों से जुड़े होते हैं। और भी, अंधेरे सर्किल खनिज की कमी, विशेष रूप से लौह का एक संभावित संकेत भी हैं। लेकिन, चिंता मत करो। आपकी सुंदरता की समस्या के लिए हमेशा एक समाधान होता है, और यह पता चला है कि अंधेरे सर्किलों के लिए, उन ताजा उज्ज्वल आंखों को वापस पाने के लिए कुछ बहुत ही सरल और आसान तरीके हैं।

छुपाने का उपयोग करना एक स्पष्ट बात है। यहां तक ​​कि यदि अंधेरे सर्किलों का कारण हटाया नहीं गया है, लेकिन आप निश्चित रूप से इसे छुपाएंगे और अपनी आंखों को एक नया लिफ्ट देंगे। आप प्राकृतिक उपचार भी आज़मा सकते हैं जो आंखों के लिए चमत्कार करने के लिए सुरक्षित हैं: खीरे और बर्फ। अंधेरे सर्किलों के इलाज के लिए दोनों उत्कृष्ट हैं, आंखों और नसों के नीचे त्वचा को शांत और आराम कैसे करें और आपको वास्तविक परिणाम मिलते हैं!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सामन, कुत्तों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले घटकसामन, कुत्तों के लिए एक उच्च गुणवत्ता वाले घटक
त्वचा देखभाल युक्तियाँ - फल जो आपको सही त्वचा में मदद कर सकते हैंत्वचा देखभाल युक्तियाँ - फल जो आपको सही त्वचा में मदद कर सकते हैं
क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?क्या पुरुषों के लिए असली त्वचा देखभाल है?
हाइड्रेशन के आवश्यक तत्वहाइड्रेशन के आवश्यक तत्व
एक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोगएक चेहरे के घर के उत्पाद के रूप में दलिया का उपयोग
वेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभववेस्ले चैपल में कुल विश्राम अनुभव
हमारे कुत्ते की त्वचा और बाल स्वास्थ्यहमारे कुत्ते की त्वचा और बाल स्वास्थ्य
न्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लबन्यू यॉर्क में रूसी नाइटक्लब
त्वचा की समस्याएं - रोग और विकारत्वचा की समस्याएं - रोग और विकार
अरोमाथेरेपी मालिश तेलों से आराम करेंअरोमाथेरेपी मालिश तेलों से आराम करें
» » कैवियार, खीरे और ब्राजीलियाई - आवश्यक सौंदर्य
© 2022 TonMobis.com