अंधेरे सर्कल और चौड़ी आंखों को खत्म करने के लिए 3 युक्तियाँ ::




आपकी आंखों के नीचे अंधेरे सर्कल हैं? सूजन, अंधेरे सर्कल? हमें उम्मीद है कि आपके पास तीनों नहीं हैं। लेकिन दो सूजन आंखों से छुटकारा पाने का तरीका या बैग और काले घेरे के साथ भी उतना ही कम है। मैं आपको काम करने के 3 तरीके दिखाने जा रहा हूं। सभी 3 तरीकों को लें और आपके पास एक नई, अधिक युवा उपस्थिति होगी।

युक्ति # 1: समय पर बिस्तर पर जाओ

आंखों के नीचे डार्क सर्कल नींद की कमी के साथ विकसित होती है। यदि आप रात के अधिकांश के लिए रहते हैं, तो आश्चर्यचकित न हों अगर आपके पास अंधेरे सर्कल और चौड़े आंखें हैं। हर रात 6-8 घंटे पर्याप्त आराम करने की आदत विकसित करें, न केवल सप्ताहांत पर। लेकिन आप कहते हैं कि आप सूजन आँखें हैं। खैर, अगर आप थोड़ा बड़ा हो रहे हैं, "और वह नहीं है, तो कहीं और क्या हो सकता है, उदाहरण के लिए? कृपया पढ़ें।

युक्ति # 2: शुद्ध पानी के बहुत सारे पीएं

हां, हमने यह सब बार भी सुना है। एक दिन में 8 गिलास पानी पीएं। अच्छी सलाह भी। फलों और सब्जियों जैसे भोजन से आने वाले पानी पर विचार करें। लेकिन निम्नलिखित को ध्यान में रखें: केवल पानी न पीएं या न पीएं। पानी शुद्ध पानी होना चाहिए। पानी सही ढंग से फ़िल्टर किया गया। टैप पानी दूषित हो सकता है। मैंने पाया है कि पानी फिल्टर का एक अच्छा स्रोत CleanWaterPure.com नामक एक वेबसाइट है। उनके पास अधिक जानकारी है कि मेरे पास यहां जगह है।

यद्यपि यह थोड़ा बड़ा है सूजन आंखें और अंधेरे सर्कल केशिकाओं को नुकसान पहुंचा सकती है। यह शायद धीरे-धीरे हुआ क्योंकि वर्षों बीत चुके हैं। केशिकाएं आंखों के नीचे तरल पदार्थ को नहीं ले जा रही हैं, जैसा कि वे करते थे। कारण यह है कि आंख के नीचे त्वचा शरीर के अन्य हिस्सों की तुलना में पतली है। लेकिन यह इसे ठीक करने का एक तरीका है।

युक्ति # 3: आंख जेल या क्रीम जो काम करते हैं

यह क्लिनिकल स्टडीज जैल में पाया गया है जिसमें पेप्टाइड्स, प्रोटीन टुकड़े होते हैं, एंटीऑक्सीडेंट के साथ नई त्वचा कोशिकाओं और फाइबर के निर्माण को बढ़ावा दे सकते हैं। बेशक, ज्यादातर कंपनियां कृत्रिम अवयवों का उपयोग करती हैं जो कुछ भी नहीं करती हैं अगर यह त्वचा को नुकसान नहीं पहुंचाती है। जिम्मेदार कंपनियां पौधों की उत्पत्ति के एंटीऑक्सीडेंट का उपयोग करती हैं जो केशिकाओं के अच्छे स्वास्थ्य को बढ़ावा देती हैं।

पेप्टाइड्स, प्रोटीन टुकड़े, नए फाइबर और त्वचा कोशिकाओं को बनाने में योगदान देते हैं। इससे आंखों के नीचे त्वचा की मोटाई बढ़ जाएगी। एक अच्छी तरह से काम करने वाली आंख जेल में एंटीऑक्सीडेंट होंगे जो पौधे आधारित होते हैं। यह कैशिलरी के बेहतर स्वास्थ्य में मदद करेगा, क्योंकि परिसंचरण में सुधार होगा। इससे अंधेरे सर्कल कम हो जाते हैं।

एंटीऑक्सिडेंट्स और पेप्टाइड्स के संयोजन ने कुछ आश्चर्यजनक परिणाम प्रस्तुत किए हैं। एक अध्ययन में सभी स्वयंसेवकों में से 65% ने व्यापक आंखों में महत्वपूर्ण कमी आई है। 62% ने आंखों की झुर्री और कौवा के चरणों में कमी आई। 60% ने कहा कि धुंधले धब्बे गायब हो गए थे। मुझे एक ऐसी कंपनी मिली है जिसमें इस या बेहतर परिणाम हैं और इसमें एक आंख जेल है जिसमें सभी सुरक्षित, प्राकृतिक तत्व शामिल हैं।

यह आपके लिए मेरा सुझाव है

यदि आपका स्वास्थ्य अच्छा है, तो आपको बहुत नींद आती है, प्रदूषक से बचें और बहुत सारे साफ पानी पीएं, आप सूजन आंखों से छुटकारा पा सकते हैं और दो महीने से भी कम समय में। लेकिन इस सलाह से सावधान रहें।

खराब सामग्री से बचें

कुछ महंगे डिपार्टमेंट स्टोर अपने त्वचा क्रीम उत्पादों में सस्ते सामग्री का उपयोग करते हैं। इन सामग्रियों से कुछ नामों से बचें: वेसलीन, खनिज तेल, परबेन्स, सुगंध, कृत्रिम संरक्षक।

दोबारा, निम्न कार्य करें: बिस्तर पर जाएं और नियमित रूप से सोएं, हर रात 6-8 घंटे, हर दिन 6-8 गिलास साफ पानी पीएं, इस वेबसाइट को देखें और कृपया बचें त्वचा देखभाल के खराब तत्व। यदि आप आंख जेल का उपयोग कर रहे हैं जिसका उपयोग आप एक बुद्धिमान निर्णय लेने के लिए करते हैं, क्योंकि यह सुरक्षित है और यह वास्तव में काम करता है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे सूचीबद्ध मेरी वेबसाइट पर जाएं। धन्यवाद, मार्गरेट कैम्पाना

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करता है?विरोधी शिकन क्रीम वास्तव में काम करता है?
सेब के साथ सौंदर्य उपचार कैसे करेंसेब के साथ सौंदर्य उपचार कैसे करें
आंखों की देखभाल के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचारआंखों की देखभाल के लिए प्राकृतिक घरेलू उपचार
आंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्यआंखों के लिए क्रीम सुंदर आंखों का रहस्य
मेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँमेकअप एप्लिकेशन में प्राकृतिक रूप से देखने के तरीकों पर युक्तियाँ
एंटी बुजुर्ग आंख क्रीम और प्रचार के बारे में सच्चाई प्रभावी हैएंटी बुजुर्ग आंख क्रीम और प्रचार के बारे में सच्चाई प्रभावी है
सबसे अच्छी आंख शिकन क्रीम क्या हैसबसे अच्छी आंख शिकन क्रीम क्या है
आंखों के नीचे काले घेरे का कारण क्या है?आंखों के नीचे काले घेरे का कारण क्या है?
आंखों के नीचे बैग के लिए हेमोराइड क्रीम?आंखों के नीचे बैग के लिए हेमोराइड क्रीम?
अपनी आंखों के नीचे बैग से छुटकारा पाएं - जो सूचना आपको जाननी हैअपनी आंखों के नीचे बैग से छुटकारा पाएं - जो सूचना आपको जाननी है
» » अंधेरे सर्कल और चौड़ी आंखों को खत्म करने के लिए 3 युक्तियाँ ::
© 2022 TonMobis.com