Puerto Rico में होटल की तुलना कैसे करें


शिक्षा

एक मेगा इंटरनेट सर्च इंजन यात्रा की कीमतों की तुलना करें। Kayak.com, Expedia.com, Priceline.com या किसी अन्य होटल खोज साइट पर जाएं। आदर्श यात्रा तिथियां दर्ज करें। चुनें कि आपकी तिथियां लचीली हैं "यदि यह सत्य है, तो आप अपनी खोज का विस्तार कर सकते हैं और कम ऑफ़र ले सकते हैं वयस्कों और / या होटल में रहने वाले बच्चों और किसी भी अन्य आवश्यक जानकारी दर्ज करें।

अपने कमरे ऑनलाइन पंजीकृत करने के लिए, नोटबुक में या वर्ड प्रोसेसिंग दस्तावेज़ में मोहक होटलों की कीमतें दर्ज करें। प्यूर्टो रिको में किसी विशेष होटल में आपको दिलचस्प लगता है कि इस तथ्य के साथ कि यह टेनिस कोर्ट और अनबन्धित समुद्र के दृश्यों वाले कमरे या बच्चों के लिए मुफ्त आवास प्रदान करता है।

व्यक्तिगत होटलों के वेब पृष्ठों पर जाएं। हो सकता है कि आपके दोस्तों या परिवार ने रहने के लिए कुछ स्थानों का सुझाव दिया हो या हमेशा सैन जुआन समुद्र तट पर एक लक्जरी होटल में रहने का सपना देखा हो। होटल की व्यक्तिगत कीमतों की सूची खींचें। कभी-कभी, एक होटल में ऐसे ऑफ़र होते हैं जो अन्य वेबसाइटों पर प्रदर्शित नहीं होते हैं। अपनी कीमतों पर इन कीमतों को दर्ज करें।




सीधे होटल से संपर्क करें। सुनिश्चित करें कि होटल की वेबसाइट पर कीमतें अद्यतित हैं। यदि आपको लगता है कि कीमत पर्याप्त कम नहीं है, तो कृपया होटल रिसेप्शनिस्ट के साथ कम दर पर बातचीत करने का प्रयास करें। यदि आपके पास कोई विशेष स्थिति है, जैसे कि --- यदि आपको दो लोगों के लिए एक कमरा चाहिए, लेकिन आपके पास एक छोटा बच्चा भी है - होटल आरक्षण विकल्पों और दरों के लिए एक विशेषज्ञ से बात करें। यह हो सकता है कि बच्चे स्वतंत्र रहें, या, व्यक्तिगत रूप से उससे बात करने के बाद, वे उसे एक विशेष दर देने का फैसला करते हैं।

अपने विकल्पों के बारे में ट्रैवल एजेंट से बात करें। ऑनलाइन शोध करने के बाद, बैकअप परिणामों में से किसी एक के लिए ज्ञान के स्रोत पर जाएं या शुरू करें। कभी-कभी, ऑनलाइन शोध और होटल के साथ फोन पर बात करने से आप महसूस कर सकते हैं कि आपको अभी भी वह कीमत नहीं मिल रही है जो आप चाहते हैं।

अपने ट्रैवल एजेंट से पूछें कि क्या उनके पास प्रति रात या विशेष ऑफ़र की सबसे कम दरों तक पहुंच है। यदि संभव हो, तो कैरीबियाई गंतव्यों में विशेषज्ञता रखने वाली ट्रैवल एजेंसी से बात करने का प्रयास करें। उन्हें होटल और स्थानों के अंदर अधिक जानकारी तक पहुंच हो सकती है। यदि आपको कैरिबियन में कोई विशेषज्ञ नहीं मिला है, तो प्यूर्तो रिको के होटलों के साथ कम से कम कुछ अनुभव वाले एजेंट से बात करना सुनिश्चित करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
होटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैंहोटल जहां बच्चे मुफ्त में रह सकते हैं
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
सैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करेंसैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करें
एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
मोटेल और होटल सितारों को रेट कैसे करेंमोटेल और होटल सितारों को रेट कैसे करें
प्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटलप्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटल
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
» » Puerto Rico में होटल की तुलना कैसे करें
© 2022 TonMobis.com