इन्यांगा, जिम्बाब्वे में होटल

रुपूरारा पर इन

क्षेत्रीय वास्तुशिल्प शैलियों को प्रतिबिंबित करने के लिए डिज़ाइन किया गया, रुपूरारा पर इन स्थानीय लकड़ी, पत्थर और श्रम, साथ ही अपने बगीचे में देशी पौधों का उपयोग करके बनाया गया था। इसे जिम्बाब्वे के ट्रैवल एजेंट्स एसोसिएशन के साथ बेस्ट कंट्री रिज़ॉर्ट होटल का खिताब दिया गया है, होटल और इसकी सुविधाओं को लगातार छह साल का पुरस्कार मिला है। यह एक वाइन बार, एक रेस्तरां है और एक प्राकृतिक झरना की ओर मुख एक आउटडोर पूल, होटल भी इस तरह के घोड़े की पीठ पास के क्लेयरमोंट कोर्स में Rupura गर्मियों ट्राउट मछली पकड़ने और गोल्फ पर सवारी के रूप में गतिविधियों के लिए प्रदान करता है। 17 महासागर कॉटेज या घाटी के दृश्यों का चयन उपलब्ध है, प्रत्येक में एक अलग सजावट, एक निजी स्नानघर और बालकनी है।

रुपूरारा पर इन

जूलियासडेल, इयानंगा

जिम्बाब्वे

011-263-04-302261

innsofzimbabwe.co.zw

Troutbeck रिज़ॉर्ट

1 9 65 में खोला गया, ट्राउटबेक रिज़ॉर्ट 73 होटल के साथ एक होटल परिसर है, जो ज़िम्बाब्वे वेल्ड के ऊपरी क्षेत्र में स्थित माउंट इनयांगानी के आधार पर स्थित है। एक सुसज्जित ट्राउट तालाब, नौ-होल गोल्फ कोर्स और एक स्विमिंग पूल के साथ सुसज्जित, होटल टेनिस, वॉलीबॉल और स्क्वैश, साथ ही एक गेम रूम, खेल का मैदान, बच्चों की देखभाल सेवा भी प्रदान करता है। घोड़े की सवारी होटल के निजी घोड़े के तनों के माध्यम से उपलब्ध है। कमरे होटल के रेस्तरां और भ्रमण और भ्रमण के लिए पैक किए गए लंच के माध्यम से उपलब्ध हैं। कमरे राजा आकार बिस्तर के, जुड़वां आकार बेड या दो बेड, सेटेलाइट टीवी, केंद्रीय फर्श के तहत हीटिंग, कॉफी कमरे में और एक निजी बाथरूम और एक निजी बालकनी झील और पहाड़ों के दृश्य से लैस हैं।

Troutbeck रिज़ॉर्ट

न्यांगा, जिम्बाब्वे




011-263-29-8487

africansunhotels.com

मोंटक्लेयर होटल और कैसीनो

मतरज़ी Nyachochowe झरने और खंडहर के पास स्थित, मोंटक्लेयर होटल और कैसीनो Nyanga पर्वत में स्थित एक 84 कमरे का होटल है। इसमें एक स्विमिंग पूल, टेनिस कोर्ट, एक व्यापार केंद्र और घुड़सवारी भी है, यह होटल न्यांगा नेशनल पार्क के नजदीक स्थित है और पार्क में लंबी पैदल यात्रा प्रदान करता है। होटल सुविधाओं में कैसीनो ब्लैकजैक, रूले और स्लॉट मशीनों के साथ-साथ पोकर भी प्रदान करता है। , व्यक्तिगत डबल परिवार के कमरे और स्वीट उपलब्ध हैं, प्रत्येक अफ्रीकी-प्रेरित फर्नीचर, एक फायरप्लेस, सैटेलाइट टीवी और पहाड़ के दृश्यों के साथ उपलब्ध हैं। धूम्रपान करने वालों के लिए कमरे उपलब्ध हैं।

मोंटक्लेयर होटल और कैसीनो

न्यांगा पूर्वी हाइलैंड्स

जूलियासडेल, न्यांगा

जिम्बाब्वे

011-263-29-24416

montclair.co.zw

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
Unadilla, न्यू यॉर्क में होटलUnadilla, न्यू यॉर्क में होटल
हेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहोहेनरी झील के मोटल क्षेत्र, इडाहो
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
प्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटलप्योर्टो बैरियोस, ग्वाटेमाला में होटल
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
सबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्टसबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्ट
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
» » इन्यांगा, जिम्बाब्वे में होटल
© 2022 TonMobis.com