क्या चीजें बजट यात्रियों को आकर्षित करती हैं?

नाश्ता शामिल

मैरियट रेसिडेंस इन (मैरियट.com/residencia-inn) और हैम्पटन इन (हैम्पटनिन.hilton.com) जैसी कई होटल श्रृंखलाएं गर्म और ठंडे भोजन के साथ आनंद लेने के लिए रातोंरात मेहमानों को निःशुल्क पूर्ण नाश्ता बार प्रदान करती हैं। यह उन ग्राहकों के पैसे को बचाता है जो अन्यथा नाश्ते के लिए रेस्तरां और खरीदे गए टिप को समर्पित कर सकते हैं।

वायरलेस इंटरनेट कनेक्शन

कई रेस्तरां और होटल अब ग्राहकों और मेहमानों के लिए एक मुफ्त वायरलेस इंटरनेट सेवा प्रदान करते हैं जो उनकी उपस्थिति करते हैं। यात्रियों को भोजन या रहने वाले कमरे के दौरान मुफ्त में सेवा से कनेक्ट करके इंटरनेट पर अपनी व्यक्तिगत मोबाइल सदस्यता सेवा के मिनटों का बजट और विस्तार कर सकते हैं। सुपर 8 (super8.com) होटल श्रृंखला अपने मेहमानों के लिए वायरलेस इंटरनेट का उपयोग करने वाली पहली श्रृंखला में से एक थी। डंकिन डोनट्स (dunkindonuts.com) छोटे संरक्षक समूहों के लिए मीटिंग रूम प्रदान करता है जिन्हें बुक किया जा सकता है जो इंटरनेट मल्टीमीडिया क्षमताओं के साथ मीटिंग रूम किराए पर लेने के लिए अन्यथा महंगा है।


नि: शुल्क हवाई अड्डे परिवहन


कार, ​​बस या शटल द्वारा हवाई अड्डे से नि: शुल्क परिवहन, एक महान होटल कंपनियों द्वारा किया बजट यात्रियों को आकर्षित करने के अपने कार्यालय का लाभ लेने के लिए प्रोत्साहन है। हवाई अड्डों और कमरे के बीच महानगरीय क्षेत्रों में टैक्सी की सवारी पुरस्कार तो व्यापार या खुशी के लिए यात्रा लागत एक होटल है कि एक मुफ्त शटल सेवा प्रदान पर बुकिंग के पैसे बचा सकते हैं कर सकते हैं। जबकि अन्य शटल, इस तरह के हॉलिडे इन के रूप में (holidayinn.com) एक कार्यक्रम पर चला सकता हूँ कुछ होटल, कार के साथ हवाई अड्डे पर आने वाले मेहमानों के, की तरह चार मौसम (fourseasons.com) होटल मिलते हैं, नियमित रूप से बंद हो जाता है के साथ हवाई अड्डे और टिकट की बिक्री के सामान के स्तर में।

बच्चे एक दिन खाते हैं / मुक्त करते हैं

सीमित बजट पर यात्रा करने वाले परिवारों के लिए उन होटलों और रेस्तरां की तलाश करनी चाहिए जो बच्चों या डिस्काउंट प्रचार ऑफ़र वाले लोगों के लिए मेनू प्रदान करते हैं जो बच्चों को एक निश्चित उम्र के तहत खाने या विशिष्ट संयंत्र में मुक्त रहने की अनुमति देते हैं। दूतावास सूट (embassysuites.hilton.com) होटल 18 वर्षीय व्यक्तियों को नामांकित वयस्कों के लिए नि: शुल्क रहने की अनुमति देता है, इस प्रकार अतिरिक्त वर्कलोड से राहत मिलती है। इंटरनेशनल हाउस ऑफ पेनकेक्स (ihop.com) 2011 में माता-पिता की यात्रा करके पैसे बचाता है, बच्चों को 12 और बच्चों को रोजाना खरीदे गए प्रत्येक आने वाले वयस्क भोजन के लिए मुफ्त बच्चों के भोजन के तहत 04 एएम -22: 00

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गम वसंत के पास होटल, वीएगम वसंत के पास होटल, वीए
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
महान झील नौसेना प्रशिक्षण केंद्र के पास होटलमहान झील नौसेना प्रशिक्षण केंद्र के पास होटल
होटल कारमेल, इंडियाना में प्रदान करता हैहोटल कारमेल, इंडियाना में प्रदान करता है
मोबाइल में मोटेल, अलाबामामोबाइल में मोटेल, अलाबामा
डेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटलडेट्रोइट, मिशिगन में हवाई अड्डे का होटल
नॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटलनॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटल
» » क्या चीजें बजट यात्रियों को आकर्षित करती हैं?
© 2022 TonMobis.com