बिस्केन, फ्लोरिडा होटल

रिट्ज़ कार्लटन

कुंजी बिस्केन में महासागर पर स्थित विशाल रिट्ज-कार्लटन है। इस पूर्ण सेवा होटल में एक बड़ा स्पा है जो रिज़ॉर्ट के मेहमान और आगंतुक उपयोग कर सकते हैं। 20,000 वर्ग मीटर का स्पा क्षेत्र होटल के जिम को पूरा करता है, जो पारंपरिक जिम से अधिक पूर्ण है। नि: शुल्क भार और व्यायाम मशीनों के अलावा, व्यक्तिगत प्रशिक्षकों और संगठित पाठ्यक्रमों की पेशकश की जाती है। दो बाहरी गर्म पूल जमीन पर स्थित हैं, दोनों पूल टैरेस से समुद्र के दृश्यों के साथ। कमरे निजी बालकनी, बाथरोब और टर्नडाउन सेवा जैसी मानक सुविधाओं से लैस हैं। समुद्र तट होटल से थोड़ी पैदल दूरी पर है और समुद्र तट झोपड़ी उनके प्रवास के दौरान मेहमानों के लिए उपलब्ध है। तीन पूर्ण-सेवा रेस्तरां, संगठित बच्चों के कार्यक्रम और ग्यारह टेनिस कोर्ट इस अतिरिक्त संपत्ति के कुछ नवीनताएं हैं।

सिल्वर सैंड्स बीच रिज़ॉर्ट

अटलांटिक महासागर के पूर्वी तरफ, कुंजी बिस्केन सिल्वर सैंड्स बीच रिज़ॉर्ट में स्थित है। समुद्र तट पर स्थित, यह छोटा होटल मेहमानों के लिए एक द्वीप वातावरण प्रदान करता है। अतिथियों के दौरान आनंद लेने के लिए मेहमानों के लिए बगीचे के इलाकों में हथौड़ों को लटका दिया गया। होटल में प्रतिष्ठान में एक रेस्तरां नहीं है। मेहमानों के लिए सूर्य लाउंजर्स और समुद्र तट कुर्सियों के साथ एक महासागर पूल उपलब्ध है। पार्किंग मूल्य में शामिल है और स्वयं सेवा है, संपत्ति को बिस्केन के दिल में या खाने के काटने के लिए संपत्ति छोड़ने के लिए आदर्श है।


कोरल रीफ अपार्टमेंट होटल


Key Biscayne Apartment Hotel की कोरल रीफ अपने मेहमानों को आवास की पसंद प्रदान करता है जो घर के आराम की तलाश करने वालों के लिए उपयुक्त है। इसका स्थान समुद्र तट से कुछ कदम रिट्ज़-कार्लटन के बगल में है। इस होटल में एक लॉफ्ट बेडरूम और दो बेडरूम उपलब्ध हैं। सभी कमरे के प्रकार मानक सुविधाओं से लैस हैं, जिनमें किचन, डाइनिंग रूम, लिविंग रूम, बाथरूम और पोर्च शामिल हैं। कमरे इस तरह से उन्मुख हैं कि वे एक इंटीरियर आंगन पर खुलते हैं जिसमें सूर्य लाउंजर्स और एक सूर्य स्नानघर के साथ आउटडोर पूल है। पार्किंग स्वयं सेवा है और कमरे की किराये की दर में शामिल है।

चार मौसम होटल मियामी

मुख्य भूमि पर आठ किलोमीटर दूर, मियामी, की बिस्केन में होटलों के चयन के लिए पर्याप्त जगह है, दोनों क्षेत्रों का आनंद लेने के लिए पर्याप्त है। मियामी में काम की शहरी गति के बीच तेज अंतर "कुंजी बिस्केन के आराम से द्वीप महसूस करने के लिए पूरक है।" मियामी में फोर सीज़न होटल कुंजी बिस्केन तक आसान पहुंच प्रदान करता है। होटल पूर्ण सेवा है, अपने मेहमानों को प्रदान करता है एक स्पा, रेस्तरां, साइट लाउंज और एक बार सहित आराम। कमरे ग्लास टॉवर में स्थित हैं जो बिस्केन बे से 70 कहानियां उगता है। बड़े आउटडोर पूल विशाल कमरे से घिरा हुआ है। हो और निजी पूल केबिन जिन्हें अतिरिक्त गोपनीयता और विश्राम के दिन किराए पर लिया जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
इंग्लैंड में प्रसिद्ध होटलइंग्लैंड में प्रसिद्ध होटल
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
जमैका होटल कैसीनो के साथजमैका होटल कैसीनो के साथ
अटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटलअटलांटिक बीच, दक्षिण कैरोलिना में होटल
सबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्टसबसे अच्छा डिज्नी रिसॉर्ट
एल मेडोनो बीच पर रिसॉर्ट्स, लॉस कैबोस, मैक्सिको मेंएल मेडोनो बीच पर रिसॉर्ट्स, लॉस कैबोस, मैक्सिको में
» » बिस्केन, फ्लोरिडा होटल
© 2022 TonMobis.com