जापान में होटल प्यार करो

क्या उम्मीद करनी है?

प्यार के होटल, जबकि अक्सर किट और असाधारण इमारतों, एक बुद्धिमान सेवा प्रदान करते हैं। कई होटलों में भूमिगत पार्किंग और प्रवेश द्वार हैं, वे लाइसेंस प्लेट स्क्रीन प्रदान करते हैं, और वे रिसेप्शन काउंटर को टच स्क्रीन के साथ प्रतिस्थापित करते हैं जो उपलब्ध कमरों की छवियां प्रदान करता है। इसके अलावा, कुछ होटल होटल कर्मचारियों के बजाए मशीनों के माध्यम से भुगतान की अनुमति दे सकते हैं। कमरों को दिन के लिए एक अनजान यात्रा पर किराए पर लिया जा सकता है, जिसे "आराम" कहा जाता है, एक से तीन घंटे तक, या 10 घंटे के बाद, रात भर, जिसे जीवन कहा जाता है। "" कमरे थीम्ड और वे आमतौर पर कम से कम एक डबल बेड, कामुक कार्यक्रमों के साथ टीवी, और एक बाथरूम है।

टोक्यो लव होटल हिल

टोक्यो लव होटल हिल, टोक्यो में प्यार होटल के सबसे बड़े समूहों में से एक है, जो शिबुया के पश्चिम में स्थित है, शिबुया के हचिको से बाहर निकलने के कुछ रास्ते से कुछ कदम। रात में सबसे अच्छा देखा गया, इसकी विशाल रोशनी और स्क्रीन के साथ, हमेशा व्यस्त फैशन जिला और टोक्यो के मनोरंजन जिले एक प्रेम होटल में पहली स्टॉप का पता लगाने के लिए एक शानदार जगह है। प्यार में प्यार होटल हिल होटल बाहरी से आसानी से पहचानने योग्य हैं, गोथिक महल, पारंपरिक जापानी थीम हॉस्टल के रूप में कल्पना की जाती है, और कैरीबियाई में भाग जाती है। चूंकि इन होटलों को समूहीकृत किया गया है, इसलिए आप उस होटल को खोजने के लिए पहाड़ी का पता लगा सकते हैं जो आपके मूड के लिए उपयुक्त है।


होटल ओसाका अमोर


कंसई क्षेत्र में स्थित, ओसाका इस क्षेत्र का जीवंत आर्थिक केंद्र है और इसे टोक्यो में बेहतर प्यार होटल माना जाता है। एड लव जैकब के अनुसार, "लव होटल: जापान के यौन खेल के मैदानों के अंदर एक नजर," लव होटल ओसाका उमेदा, सकुरानोमिया, नम्बा और उहेनोमाची के चार प्रमुख क्षेत्रों में समूहित हैं। उमेदा और नम्बा प्यार होटल का पता लगाने के लिए विशेष रूप से सुविधाजनक स्थान हैं, क्योंकि वे ओसाका शहर के दो मुख्य केंद्रों के नजदीक हैं, नम्बा रंगीन डॉटनबोरी अवकाश जिले के नजदीक हैं। Sakuranomiya शहर के एक वर्ग में कम आकर्षक है, लेकिन इन सभी पड़ोस में कई दिलचस्प होटल और अपनी खोज के लिए प्यार प्रदान करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटलसैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटल
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
प्रसिद्ध कोलोराडो होटलप्रसिद्ध कोलोराडो होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
टॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटलटॉम ब्रुक, वर्जीनिया में होटल
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
» » जापान में होटल प्यार करो
© 2022 TonMobis.com