मेरे आईपॉड पर इंस्टॉलर कहते हैं कि एपीआई उपलब्ध नहीं है

कनेक्शन की समस्याएं

इंस्टॉलस के माध्यम से कुछ भी डाउनलोड करने के लिए, आपको एक इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता है। प्रेस सेटिंग्स "होम स्क्रीन पर और फिर" वाई-फाई "यह देखने के लिए कि यह सक्षम है या नहीं। अगर आप अब अपने नेटवर्क से कवर नहीं हैं, तो आपको उपलब्ध चीज़ों की सूची जांचनी होगी। कृपया ध्यान दें कि यह अवैध है किसी व्यक्ति को उनकी अनुमति के बिना वाई-फाई का उपयोग करें, इसलिए समझदारी से सफारी खोलें और कनेक्शन जांचने के लिए वेबसाइट पर नेविगेट करने का प्रयास करें।

उपलब्धता फ़ाइल

कभी-कभी, एपीआई उपलब्ध नहीं है, बस इसलिए कि उस विशेष एप्लिकेशन के लिए इंस्टॉलस के पास कोई कनेक्शन नहीं है। यह दुर्लभ है, क्योंकि एप्लिकेशन को डाउनलोड लिंक के बिना सूची में जोड़ा नहीं जाता है। कुछ अनुप्रयोगों में कई "दर्पण" या वैकल्पिक कनेक्शन नहीं होते हैं, इसलिए यदि वे डाउनलोड होते हैं, तो कम विकल्प होते हैं। कॉपीराइट उल्लंघनों के लिए उठाए गए लोगों के अतिरिक्त, समय-समय पर खराब लिंक हटा दिए जाते हैं। आप जो भी आवेदन चुनते हैं, सुनिश्चित करें कि यह वही है जो आप कानूनी रूप से भुगतान करते हैं।


मैनुअल का अद्यतन


इंस्टॉलस के कुछ संस्करण डिवाइस पर अन्य अनुप्रयोगों और संकुलों के साथ संघर्ष कर सकते हैं। यदि प्लग-इन भी स्थापित किया गया था तो एक संस्करण पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया है सफारी डाउनलोड करें। प्रकाशन के समय, इंस्टालस को सिडिया के माध्यम से मैन्युअल रूप से अपडेट किया जा सकता है। Cydia लॉन्च करें और अपने डिवाइस पर लागू होने वाले अपडेट देखने के लिए "परिवर्तन" स्पर्श करें। इसके अतिरिक्त, एक पृष्ठ पर डिफ़ॉल्ट इंस्टॉलस आपको अपडेट करता है जब कोई अपडेट उपलब्ध होता है।

अनंतिम समाधान

Installous के लिए एक विकल्प का प्रयोग करें, Appcake, AppBox अनुसंधान या आईपीए के रूप में। हालांकि वे के रूप में व्यापक रूप से इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं, इन सूचकांकों अनुप्रयोगों वेब एप्लिकेशन पदों। आप खोज के माध्यम से Cydia में उन्हें मिल सकता है। "एक और तरीका है गलतियों एपीआई सफारी से सीधे डाउनलोड किया जाता है से बचने के लिए। यह मोबाइल सफारी डाउनलोड प्रबंधक या मोबाइल सफारी प्लगइन, यह भी Cydia में उपलब्ध की आवश्यकता है। फ़ाइल आईपीए सहेजें" वार मोबाइल दस्तावेज़ "यह Installous में उपयोग करने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?
आईपॉड में वाई-फाई रेंज की तरहआईपॉड में वाई-फाई रेंज की तरह
समर्थक काम स्लिंगबॉक्स कैसे काम करता है?समर्थक काम स्लिंगबॉक्स कैसे काम करता है?
उपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करेंउपयोग के आइपॉड अनुप्रयोगों को कैसे ऑर्डर करें
एक आईपॉड टच को एक फोन में कैसे परिवर्तित करेंएक आईपॉड टच को एक फोन में कैसे परिवर्तित करें
प्लेट डीपी 301 विनिर्देशोंप्लेट डीपी 301 विनिर्देशों
आइपॉड मीडियाफायर कैसे डालेंआइपॉड मीडियाफायर कैसे डालें
Wii में अपना आईपॉड कैसे खेलेंWii में अपना आईपॉड कैसे खेलें
रिकवरी के बाद वाईफाई मेरे आईपॉड टच पर काम नहीं करता हैरिकवरी के बाद वाईफाई मेरे आईपॉड टच पर काम नहीं करता है
कनेक्शन केबल कैसे बनाएंकनेक्शन केबल कैसे बनाएं
» » मेरे आईपॉड पर इंस्टॉलर कहते हैं कि एपीआई उपलब्ध नहीं है
© 2022 TonMobis.com