मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?

प्रोजेक्ट खाता प्लेलिस्ट सेट अप करें

प्रोजेक्ट प्लेलिस्ट के साथ मुफ्त संगीत सुनने के लिए आप आइपॉड टच का उपयोग करने से पहले, आपको एक खाता बनाना होगा। पृष्ठ के ऊपरी दाएं भाग से "अभी शामिल हों" का पता लगाने और चुनने के लिए प्लेलिस्ट Playlist.com प्रोजेक्ट के मुख्य पृष्ठ पर जाएं। उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड बनाने के बाद, आपको मुख्य पृष्ठ पर वापस ले जाया जाएगा। शीर्ष मेनू से प्लेलिस्ट बनाने का चयन करें ", फिर शीर्षक और भविष्य के उपयोग के लिए वर्णन अवश्य बनाएँ। आप एक आइपॉड टच पर इस प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं, लेकिन कंप्यूटर पर साइट नेविगेशन बहुत उपयोग करने के लिए आसान है। एक एक बार आप प्लेलिस्ट बना लेने पर, आप गीत जोड़ना शुरू कर सकते हैं। एक गीत शीर्षक या कलाकार प्रवेश करने के लिए खोज पट्टी का उपयोग करें। आप चलाएं बटन क्लिक करके गाना खेल सकते हैं, या अधिक बटन "पर क्लिक करें अपनी प्लेलिस्ट में जोड़ने के लिए।

आइपॉड टच पर फ्लैश

प्रोजेक्ट प्लेलिस्ट को स्ट्रीमिंग संगीत द्वारा फ्लैश चलाने के लिए आईपॉड टच की आवश्यकता होती है। जबकि आईपॉड टच में फ्लैश के पास मानक फीचर नहीं है, तो आप इसे अपने प्लेयर में इंटरनेट पर उपलब्ध मुफ्त एप्लिकेशन के साथ जोड़ सकते हैं। अपने आईपॉड टच पर फ्लैश एप्लिकेशन डाउनलोड और इंस्टॉल करें, जैसे iTransmogrify, iMobileCinema या Buster vivo। फ्लैश में चल रहे इन अनुप्रयोगों में से एक होने के बाद, आप प्लेलिस्ट तक पहुंच सकते हैं।


संगीत प्लेबैक


क्यों प्लेलिस्ट परियोजना एक वेबसाइट के माध्यम से संगीत के प्रसारण पर आधारित है, अपने आइपॉड टच एक वायरलेस नेटवर्क से कनेक्ट होना आवश्यक है इन कार्यों का उपयोग करने की। "डिवाइस पर और" सेटिंग आइकन टैप वाई-फ़ाई "स्वचालित रूप से उपलब्ध नेटवर्क के लिए खोज करने के लिए। एक बार अंदर, अपने आइपॉड टच के मुख्य स्क्रीन पर लौटने और सफ़ारी ब्राउज़र का चयन करें। सूची से वेब पता डालें परियोजना स्थल पर लाया जा खेलते हैं। साइट नेविगेट करने में टच स्क्रीन का प्रयोग करें और अपने उपयोगकर्ता खाते के लिए लॉग इन। पेज सभी प्लेलिस्ट आप पैदा करते हैं। आप इन सूचियों के साथ खेल सकते की एक सूची प्रदर्शित करेगा, या नए गाने के लिए खोज अपने आइपॉड टच के माध्यम से इस साइट का उपयोग संगीत चुनने के लिए सुनने के लिए। आप आइपॉड टच पर इस साइट से संगीत डाउनलोड नहीं कर सकते, क्योंकि यह संभव अपने कंप्यूटर पर परियोजना प्लेलिस्ट से संगीत डाउनलोड करने के लिए नहीं है। कि आप अपने आईपॉड के लिए खरीद सकते हैं या हमेशा अपने पसंदीदा गाने सुनने के लिए एक मुफ्त विकल्प के रूप में खरीद सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारेंआइपॉड शफल के बैटरी जीवन को कैसे सुधारें
आइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलेंआइपॉड के पटरियों का नाम कैसे बदलें
आइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करेंआइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करें
एमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 सुनने के लिए आईट्यून्स का उपयोग कैसे करें
यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?यदि आपके पास आईट्यून्स नहीं है तो क्या मैं अभी भी आईपॉड पर गाने डाल सकता हूं?
आईपॉड ट्यूटोरियलआईपॉड ट्यूटोरियल
आइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देशआइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देश
आईपॉड को कैसे ठीक किया जाए पहचान नहीं हैआईपॉड को कैसे ठीक किया जाए पहचान नहीं है
किसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंकिसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
आईपॉड से फास्ट आईट्यून्स में गाने कैसे स्थानांतरित करेंआईपॉड से फास्ट आईट्यून्स में गाने कैसे स्थानांतरित करें
» » मैं अपने प्लेलिस्ट प्रोजेक्ट को अपने आईटच में कैसे बना सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com