एक न्यूवी कैसे हल करें


शिक्षा

गार्मिन नुवी के सिग्नल में सुधार करें। अपने गंतव्य में प्रवेश करने के बाद, सुनिश्चित करें कि न्यूवी लंबी इमारतों और अन्य वस्तुओं से दूर है। इस प्रकार की चीजें जो सिग्नल प्राप्त करने के लिए डिवाइस की क्षमता में हस्तक्षेप करती हैं। कई मिनटों के लिए स्थिर रहना ताकि Nuvi गंतव्य सेट के अनुसार पते को कॉन्फ़िगर कर सके।

गार्मिन नुवी को पुनर्स्थापित करें। यदि डिवाइस प्रतिक्रिया या जमे हुए नहीं है, तो आंतरिक डिस्क को पुनरारंभ करें। पुनरारंभ करने के लिए, डिवाइस तक पावर बटन को दबाकर रखें "और फिर इसे फिर से चालू करें।

टच स्क्रीन को कैलिब्रेट करें यदि यह स्पर्श का जवाब नहीं देता है। कैलिब्रेट करने के लिए, nüvi बंद करें। एलसीडी स्क्रीन और एक ही समय में पावर बटन के ऊपरी बाएँ कोने करने के लिए दोनों का संदर्भ लें। "सत्ता बटन छोड़ें" डिवाइस के फिर से चालू होता है, लेकिन स्क्रीन के ऊपरी बाएँ कोने दबाने जारी है। जब आप "प्रेस डॉट" के साथ एक खाली स्क्रीन देखते हैं तो अपनी अंगुली को ऊपर बाईं ओर ले जाएं। संपर्क का आपका बिंदु Nuvi को आपके द्वारा अपेक्षित दबाव की सटीक मात्रा की गणना करने में सहायता करता है। स्क्रीन को कैलिब्रेट करने के लिए किसी भी अतिरिक्त संकेत का पालन करें।

आदर्श परिस्थितियों में Nuvi लोड करें। नूवी को सीधे सूर्य के प्रकाश से चार्ज न करें, और सुनिश्चित करें कि यह चरम तापमान पर चार्ज नहीं करता है। नुवी को तापमान 32 डिग्री और 113 डिग्री फारेनहाइट के बीच चार्ज करना चाहिए।




नुवी को एक अलग आउटलेट पर चार्ज करें। अगर वाहन में नूवी लोड नहीं होती है, तो चार्जिंग स्रोत में कोई समस्या हो सकती है। यूएसबी केबल के साथ कंप्यूटर से न्यूवी कनेक्ट करें और वहां नूवी चार्ज करने दें। अगर न्यूवी ज़िम्मेदार नहीं है, तो बैटरी शायद दोषपूर्ण है।

बैटरी प्रदर्शन अधिकतम करें। यदि गार्मिन नुवी लंबे समय तक चार्ज नहीं किया जाता है, तो बैकलाइट कम करें। एलसीडी बैकलाइट बैटरी को नाली देती है। डाउनलोड करने के लिए, "मुख्य स्क्रीन पर" टूल्स स्पर्श करें। सेटिंग्स दबाएं, फिर स्क्रीन चमक। "

हार्ड डिस्क और फर्मवेयर के सॉफ़्टवेयर को अपडेट करें, ऐसा लगता है कि एक आंतरिक डिस्क समस्या है। अपने कंप्यूटर पर डाउनलोड और स्थापना Nuvi WebUpdater "को अपडेट करें। फिर अपने कंप्यूटर USB केबल का उपयोग करने के लिए nüvi कनेक्ट। WebUpdater का पता लगाने Nuvi जुड़ा हुआ है और अद्यतन के लिए जाँच। Nuvi पर अद्यतन स्थापित करने के लिए है कि क्या चयन करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक एलसीडी प्रोजेक्टर को कैलिब्रेट करने के लिए Diy कैसे करेंएक एलसीडी प्रोजेक्टर को कैलिब्रेट करने के लिए Diy कैसे करें
एलसीडी मॉनीटर की मरम्मत कैसे करेंएलसीडी मॉनीटर की मरम्मत कैसे करें
एक फिलिप्स गोगियर कैसे ठीक करेंएक फिलिप्स गोगियर कैसे ठीक करें
एक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करेंएक आइपॉड को रिमोट कंट्रोल में कैसे परिवर्तित करें
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
एक आईटouch अनब्रिक कैसे करेंएक आईटouch अनब्रिक कैसे करें
एक एफटीए रिसीवर अनलॉक कैसे करेंएक एफटीए रिसीवर अनलॉक कैसे करें
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
गार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ेंगार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ें
» » एक न्यूवी कैसे हल करें
© 2022 TonMobis.com