एक फिलिप्स गोगियर कैसे ठीक करें

कोई जवाब नहीं

GoGear समय-समय पर बटन प्रेस का जवाब नहीं दे सकता है। यह अक्सर ऑपरेटिंग सिस्टम में एक त्रुटि के कारण होता है और डिवाइस को पुनरारंभ करके हल किया जा सकता है। GoGear को पुनर्स्थापित करना आपके कंप्यूटर को पुनरारंभ करने जैसा ही है। डिवाइस पर लोड किए गए किसी भी डेटा को न खोएं। GoGear को पुनर्प्राप्त करने के लिए, रीसेट बटन दबाएं "डिवाइस के बाईं ओर है, स्क्रीन कुछ सेकंड के लिए अंधेरा हो जाती है और फिर फिर से।

GoGear एक संगीत फ़ाइल या ऑडियो डिवाइस पर या अगर एक फ़ाइल लोड करने के बाद जमा है, तो डिवाइस हर बार जब आप इसका इस्तेमाल करते हैं, फ़ाइल शायद भ्रष्ट है और अपने GoGear से हटाया जाना चाहिए दुर्घटनाओं। GoGear को कंप्यूटर से कनेक्ट करें और डिवाइस से फ़ाइल को हटाएं।


GoGear आपको नहीं बनाता है

GoGear चालू करने में समस्याएं अक्सर कम बैटरी का परिणाम होती हैं। यदि आप GoGear चालू नहीं कर सकते हैं, तो बैटरी को आपूर्ति किए गए चार्जर से चार्ज करें।

कुछ मामलों में डिवाइस के साथ एक त्रुटि होती है जो प्रकाश को बनाए रखती है। डिवाइस को फ्रीज करने वाली त्रुटियों के विपरीत, रीसेट बटन दबाकर कनेक्शन को रोकने वाली त्रुटियों को हटाया नहीं जा सकता है। "फर्मवेयर प्रबंधक के माध्यम से त्रुटियां स्थापित की जानी चाहिए।" "फर्मवेयर प्रबंधक एक कंप्यूटर प्रोग्राम है कि कारखाने की स्थिति के लिए डिवाइस पुनर्स्थापित करता है। आप कारखाने की स्थिति बहाल करने के बाद डिवाइस का उपयोग करने में सक्षम हो जाएगा, लेकिन सभी डेटा अपने GoGear में खो जाएगा।




फर्मवेयर प्रबंधक का उपयोग करने के लिए, GoGear के साथ आए इंस्टॉलेशन सीडी को खोलें और कंप्यूटर पर फर्मवेयर ऑपरेटर स्थापित करने के लिए स्क्रीन पर निर्देशों का पालन करें। GoGear को कंप्यूटर से कनेक्ट करें और जांचें कि कंप्यूटर इंटरनेट से कनेक्ट है। "कंप्यूटर पर ओपन फ़र्मवेयर प्रबंधक से आपको" फर्मवेयर को पुनर्स्थापित करें या "फर्मवेयर अपडेट करें" डिवाइस को कार्य परिस्थितियों में पुनर्स्थापित करने के लिए आवश्यक है, फर्मवेयर पुनर्स्थापित करें का चयन करें "। फर्मवेयर अपडेट उन फ़ाइलों या त्रुटियों को खत्म नहीं करता है जो GoGear को खराब होने का कारण बनते हैं।

एक बार प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद और GoGear को फिर से चालू किया जा सकता है, फर्मवेयर अपडेट पर विचार करें। अपडेट आपके डिवाइस को डिवाइस पर अधिक कार्यक्षमता और मरम्मत त्रुटियों को देते हैं।

मेमोरी पूर्ण

GoGear आपको आवाज या एफएम रेडियो रिकॉर्डिंग करने की अनुमति देता है और आंतरिक मेमोरी में रिकॉर्डिंग बचाता है। आंतरिक स्मृति सीमित है और GoGear संदेश प्रदर्शित कर सकते हैं "मेमोरी पूर्ण है जब आप। अपने रिकॉर्डिंग को बचाने आपको यह संदेश प्राप्त करते हैं, तो आपके कंप्यूटर के लिए डिवाइस से कनेक्ट करने और सभी विदेशी फ़ाइलें या फ़ाइलों को आप अपने डिवाइस पर अधिक सहेजना चाहते दूर करने के लिए प्रयास करें। यह स्थान रिक्त हो जाएगा स्मृति में ताकि आप अपने गोगियर में एकाधिक रिकॉर्डिंग सहेज सकें या अन्य संगीत फ़ाइलों को रख सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रिमोट जेन्सेन का उपयोग कैसे करेंरिमोट जेन्सेन का उपयोग कैसे करें
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
वायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करेंवायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `
एक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करेंएक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करें
फ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करेंफ़ाइलों को स्थानांतरित करने के लिए आइपॉड को हार्ड ड्राइव के रूप में कैसे उपयोग करें
एक आईटouch अनब्रिक कैसे करेंएक आईटouch अनब्रिक कैसे करें
एक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करेंएक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करें
अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?
रिमोट कंट्रोल आरसीए का उपयोग करने के लिए निर्देशरिमोट कंट्रोल आरसीए का उपयोग करने के लिए निर्देश
» » एक फिलिप्स गोगियर कैसे ठीक करें
© 2022 TonMobis.com