एक भाप स्नान क्या लगता है?




एक भाप स्नान तीन चीजों की तरह लगता है: गर्म, आर्द्र, और आराम। आप पागल की तरह पसीना होगा। यदि आप एक नवागंतुक हैं, तो फ्लोरिडा में गर्मी की गर्मियों की तरह कुछ होने की उम्मीद 5 गुणा बढ़ जाती है और इसलिए सूर्य की कम अंधकारमय चमक होती है।

पहली बार जब मैं भाप स्नान में गया, तो ऐसा लगा कि मेरी त्वचा जल रही थी। अगर मैंने धीमी गति से तेज गति से अपने शरीर को स्थानांतरित कर दिया, तो ऐसा लगा कि मेरी त्वचा जल रही थी। यह तब तक नहीं था जब तक मैं बैठ गया और जल्दी ही गर्मी सहनशील हो गई।

मुझे उसे बलात्कार से आगे बैठने की सलाह भी देनी होगी। कम बेंच पर बैठना शुरुआती लोगों के लिए भी एक अच्छा विचार है क्योंकि गर्मी बढ़ जाती है। जब तक आप हिलते नहीं हैं और बहुत तेजी से सांस नहीं ले सकते हैं, जलने की उत्तेजना बंद हो जाएगी। यहां से यह बहुत गर्म महसूस किया है। आप पसीना शुरू कर देंगे क्योंकि आपके शरीर को लगता है जैसे यह अंदरूनी से पूरी तरह से सफाई कर रहा है।

आप बात करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन मैं इसकी सिफारिश नहीं करता। एक बार फिर, आप महसूस करेंगे जैसे आप जलते हैं, अगर आप आगे बढ़ने की कोशिश करते हैं। वैसे भी एक छोटी बातचीत के लिए यह पर्यावरण नहीं है। ज्यादातर लोग एक समय में 10 मिनट के लिए होते हैं और वे आमतौर पर पूर्ण चुप्पी में होते हैं। मैं अपने पहले समय से डरता था, इसलिए मैंने ऐसा किया कि मैं कभी अकेला नहीं था, या मैं हमेशा एक दोस्त के साथ जाता था। गर्मी सहन करना मुश्किल हो सकता है, और आपको चक्कर आ सकता है। जैसा कि मैंने पहले कहा था, गर्मी और नमी बहुत तीव्र है।

भाप कमरे में बैठे हुए, मुझे लगा (और देखा) जैसे मैंने मैराथन चलाया था। मेरा शरीर धीरे-धीरे पिघल गया और सब कुछ पूरी तरह से लग रहा था। यह जल रहा था, लेकिन साथ ही बहुत आराम से। 10 मिनट एक घंटे की तरह लग रहा था। जैसे ही मैं कमरे की ठंडी हवा में भाप से बाहर आया, मेरे शरीर को पूरी तरह अद्भुत और कायाकल्प महसूस हुआ। यदि कुछ और नहीं है, भाप स्नान स्वयं कसरत की तुलना में मेरे लिए और अधिक करना प्रतीत होता है। मेरी मांसपेशियों को ढीला और आराम से किया जाता है। मेरा सांस लेने से पहले गहरा और साफ लग रहा था। मैं पूरी तरह अद्यतन में महसूस किया। आम तौर पर, यह पहले डरावना था, लेकिन अब मुझे यह पसंद है। बाद में और बाद में, भाप स्नान बहुत अधिक प्रतीत नहीं होता है। विभिन्न देशों के कई लोग भाप बौछारों पर भरोसा करते हैं। वे कहते हैं कि इसमें सभी तरह के चिकित्सा और चिकित्सकीय लाभ हैं। मेरे लिए, यह पूरी तरह से आराम कर रहा था और यह निश्चित रूप से मेरी थके हुए मांसपेशियों को ठीक करने में मदद करता था। अकेले आराम और तनाव राहत मेरे लिए पर्याप्त प्रमाण था।

मैं आपको कोशिश करने की सलाह देता हूं, यह एक अच्छा अनुभव है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सूडान कुत्तों की तरहसूडान कुत्तों की तरह
पहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंपहली बार मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
कुत्ते कैसे पसीना करते हैं?कुत्ते कैसे पसीना करते हैं?
अपने कुत्ते और बिल्ली के लिए 12 ताज़ा सुझावों को गर्म करेंअपने कुत्ते और बिल्ली के लिए 12 ताज़ा सुझावों को गर्म करें
प्रयास में मरने के बिना अपनी बिल्ली को स्नान करना सीखेंप्रयास में मरने के बिना अपनी बिल्ली को स्नान करना सीखें
बिल्लियों पसीना कैसे करते हैं?बिल्लियों पसीना कैसे करते हैं?
सर्दी में त्वचा की देखभालसर्दी में त्वचा की देखभाल
पसीना सिरपसीना सिर
घर के बने उत्पादों के साथ शरीर को exfoliate कैसे करेंघर के बने उत्पादों के साथ शरीर को exfoliate कैसे करें
कैसे कुत्ते अपने तापमान को नियंत्रित करते हैंकैसे कुत्ते अपने तापमान को नियंत्रित करते हैं
» » एक भाप स्नान क्या लगता है?
© 2022 TonMobis.com