टीडीटी बक्से को डीकोड कैसे करें


शिक्षा

एक समाक्षीय केबल है कि बॉक्स "आरएफ" हवा में इनलेट समाक्षीय समाक्षीय दीवार के बाहर आ रहा है "चींटी," या कनेक्ट "एंटीना।" समाक्षीय संबंधक केवल बॉक्स में हाथ से कड़ा किया जाना चाहिए और एक ले यह सुनिश्चित करने के लिए समय कि कोक्सियल केबल का दूसरा सिरा दीवार सॉकेट से ढीला न हो।

टीवी के स्कार्ट इनपुट में स्कार्ट केबल "फ्रीव्यू टीवी बॉक्स पोर्ट से कनेक्ट करें। अगर आपके पास अपने टीवी का एससीएआरटी पोर्ट नहीं है, तो आपको आरएफ मॉड्यूलर या कनेक्टिंग केबल का उपयोग करना होगा और एससीएआरटी को किसी भी प्रकार के बंदरगाहों में परिवर्तित करना होगा ऑडियो / टीवी जुड़ा समर्थन करने के लिए वीडियो (उदाहरण के लिए, SCART घटकों, SCART, आरसीए या HDMI कनवर्टर करने के लिए SCART) और फ्रीव्यू टीवी के केबल कनवर्टर बॉक्स कनेक्ट।




नियंत्रण इनपुट चयन के साथ मशीन से सिग्नल प्राप्त करने के लिए टीवी सेट करें। "इनपुट" या "स्रोत" चिह्नित रिमोट कंट्रोल पर एक बटन की तलाश करें और टीवी को SCART इनपुट चैनल दिखाए जाने तक कई बार दबाएं। याद रखें कि यदि आप केबल रूपांतरण समीक्षा का उपयोग करते हैं, तो आपको टीवी को ट्यून करना होगा इसी इनपुट में दूसरे शब्दों में, यदि कोई घटक SCART केबल का उपयोग किया जाता है, तो टीवी को इसके बजाय घटक इनपुट चैनल पर ट्यून करें।

फ्रीव्यू बॉक्स के पावर केबल को पावर स्रोत, जैसे कि वृद्धि रक्षक या पावर आउटलेट से कनेक्ट करें। बॉक्स अब बूट प्रक्रिया शुरू करेगा। अधिकांश फ्रीव्यू बॉक्सों को उन संकेतों को सक्रिय करने की आवश्यकता नहीं होती है जो उन्हें भेजी जाएंगी, उन्हें तुरंत कार्यक्रम के बारे में जानकारी डाउनलोड करना शुरू करना चाहिए। यदि ऐसा है, तो आपने डीटीटी बॉक्स को सही तरीके से स्थापित किया है और इसे केबल बॉक्स के रूप में उपयोग करना जारी रखने के इच्छुक हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
फिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करेंफिलिप्स मैग्नावोक्स 25tr15 c101 कैसे हल करें
खरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करेंखरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
डिजिटल कनवर्टर बॉक्स कैसे प्रोग्राम करेंडिजिटल कनवर्टर बॉक्स कैसे प्रोग्राम करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
अनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करेंअनुपयोगी सिग्नल आरसीए के साथ एक टीवी को कैसे ठीक करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
लैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करेंलैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करें
» » टीडीटी बक्से को डीकोड कैसे करें
© 2022 TonMobis.com