केबल बॉक्स के साथ eyetv का उपयोग कैसे करें


शिक्षा

मैक आईटीवीवी आईटीवीवी स्टार्ट पर स्थापित करने के लिए निर्माता के निर्देशों का पालन करें। "शीर्ष बार में सहायता मेनू पर क्लिक करें और" आईटीवीवी सेटअप विज़ार्ड का चयन करें। "

"Elgato" का चयन करें सेटअप विज़ार्ड के शीर्ष कदम, या "EyeTV" या EyeTV के संस्करण का पूरा नाम पर पहले ड्रॉप-डाउन मेनू में दूसरी ड्रॉप-डाउन सूची में स्थापित किया गया है। अगला "पर क्लिक करें।"

"केबल या उपग्रह रिसीवर के साथ आईटीटीवी एचडी" का उपयोग करने के बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें। इस चरण में एक आरेख है जो दिखाता है कि डीकोडर के लिए केबल्स को आईटीटीवी बॉक्स में कैसे कनेक्ट किया जाए। अगला "पर क्लिक करें।"

आईटीटीवी को डीकोडर से कनेक्ट करने के लिए आप जिस वीडियो इनपुट का उपयोग करना चाहते हैं उसका चयन करें। घटक का चयन करें "यदि आप एक एचडी सिग्नल प्राप्त करने जा रहे हैं, तो अगला क्लिक करें"। "

आईसीटीवी ऑडियो केबल्स को डीकोडर से कनेक्ट करें। पीले ऑडियो केबल का उपयोग न करें क्योंकि आईटीटीवी डिजिटल ऑडियो आउटपुट का उपयोग नहीं करता है। अगला "पर क्लिक करें।"




आईटीटीवी को अपने मैक पर यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें। चुनें कि क्या आप शुरू करना चाहते हैं जब आपका मैक आईटीवीवी कनेक्शन का पता लगाता है। अगला "पर क्लिक करें।"

"शीर्ष बॉक्स कॉन्फ़िगरेशन सेट करें" पर क्लिक करें। डिकोडर के लिए एक नाम दर्ज करें और इस्तेमाल किए गए वीडियो केबल के प्रकार का चयन करें। कृपया अपना ज़िप कोड दर्ज करें और ड्रॉप-डाउन बॉक्स में केबल सेवा प्रदाता का चयन करें। अगला "पर क्लिक करें।"

आईटी एमिटर को आईटीटीवी "आईआर ब्लॉस्टर" नामक बॉक्स में बंदरगाह से कनेक्ट करें। केबल रिसीवर पर ट्रांसमीटर को इंगित करें। ड्रॉप-डाउन सूची से केबल बॉक्स के निर्माता का चयन करें और अगला क्लिक करें। "" केबल रिमोट कंट्रोल की जांच के लिए स्क्रीन पर निर्देशों का पालन करें।

यदि आपको चैनल स्वीकार करने से पहले एक निश्चित कुंजी प्रेस का इंतजार करना है तो चेक बॉक्स का चयन करने के लिए दूरस्थ "अनुक्रम" विकल्प पर क्लिक करें। अगला क्लिक करें। "यह जांचने के लिए परीक्षण करें" कि रिमोट आईटीटीवी बॉक्स के माध्यम से सही ढंग से चैनल बदलता है, प्रक्रिया को पूरा करने के लिए अगला क्लिक करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करेंडायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करें
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
एक बंद सर्किट टेलीविजन टीवी कैसे शुरू करेंएक बंद सर्किट टेलीविजन टीवी कैसे शुरू करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
गार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ेंगार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
लैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करेंलैपटॉप को प्लाज्मा टीवी से कैसे कनेक्ट करें
मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करेंमेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
» » केबल बॉक्स के साथ eyetv का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com