कमरे में जकूज़ी के साथ ऑरलैंडो में होटल

रैडिसन होटल ऑरलैंडो

कमरे में जकूजी दो लोगों को समायोजित करने के लिए, रैडिसन होटल ऑरलैंडो-लेक ब्यूएना विस्ता एक रोमांटिक छुट्टी की तलाश में जोड़ों के लिए जकूजी सुइट्स बेचता है। सभी 196 कमरे फ्लैट स्क्रीन टीवी 37 इंच HDTV, वायरलेस उच्च गति इंटरनेट, माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर और तिजोरी से सुसज्जित हैं। जिम दिन में 24 घंटे खुला रहता है और मेहमानों के आनंद लेने के लिए आउटडोर पूल उपलब्ध है। वॉल्ट डिज़्नी वर्ल्ड से एक मील की दूरी पर स्थित, यह होटल थीम पार्क से और उसके लिए एक निःशुल्क दैनिक शटल सेवा प्रदान करता है।

रैडिसन होटल ऑरलैंडो-झील बुएना विस्टा

1279 9 राज्य सड़क। 535,

ऑरलैंडो, FL 32836

407-597-3400

आंगन मैरियट होटल-गांव

यह मैरियट ब्रांड के साथ एक रिसॉर्ट शैली होटल के रूप में, आंगन ऑरलैंडो लेक ब्यूएना विस्ता अनुकूलित छुट्टियों के पैकेज जोड़ों और परिवारों के लिए --- वॉल्ट डिज्नी में मज़ा की एक दिन के लिए आस-पास के लक्जरी शॉपिंग मॉल में खरीदारी के एक दिन प्रदान करता है दुनिया। इस होटल में जकूज़ी स्वीट्स एर्गोनोमिक कुर्सी, दोहरी लाइन टेलीफोन और वायरलेस हाई स्पीड इंटरनेट से सुसज्जित रहने, सोने और अलग-अलग काम क्षेत्रों से लैस हैं। कमरे में व्हर्लपूल टब के साथ मेहमानों के पास होटल के पूल के इनडोर और आउटडोर पूल और निकटवर्ती वर्ष के ओपन-एयर जकूज़ी तक पहुंच है।

आंगन ऑरलैंडो झील Buena Vista रिज़ॉर्ट गांव

8623 विनलैंड एवेन्यू।

ऑरलैंडो, FL 32821

877-682-8552

marriott.com

ग्रैंड बोहेमियन होटल

होटल में उत्कृष्टता के लिए एएए चार डायमंड अवॉर्ड के विजेता, ग्रैंड बोहेमियन ऑरलैंडो शहर में एक लक्जरी होटल है। कमरे में जकूज़ी के साथ 35 स्वीट समेत 247 कमरों के साथ, होटल में एक कला गैलरी है जिसमें कला के 100 दुर्लभ काम होते हैं। लॉबी फर्श पर बोहेम रेस्तरां पुरस्कार विजेता व्यंजन और लाइव मनोरंजन प्रदान करता है। होटल में गर्म पूल और जकूज़ी के अलावा, मेहमान इन-हाउस पोसीडॉन टर्म में व्यक्तिगत स्पा उपचार का आनंद ले सकते हैं।

ग्रैंड बोहेमियन होटल ऑरलैंडो

325 एस ऑरेंज Ave.

ऑरलैंडो, FL 32801




888-213-9110

grandbohemianhotel.com

Wyndham बोनेट क्रीक रिज़ॉर्ट

Wyndham Bonnet क्रीक रिज़ॉर्ट Suites में सुसज्जित पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर, वॉशर और ड्रायर, अलग डाइनिंग रूम, लिविंग रूम, एक या दो बेडरूम और एक निजी बालकनी है। मास्टर बेडरूम में मेहमानों को दो लोगों के लिए एक व्हर्लपूल टब मिलेगा। एक निजी झील पर स्थित, यह होटल झील और पूल के दृश्य पेश करता है और ऑरलैंडो के प्रसिद्ध थीम पार्क तक आसान पहुंच प्रदान करता है। वॉल्ट डिज़्नी वर्ल्ड, यूनिवर्सल स्टूडियो और सागरवर्ल्ड की उड़ानें रिसेप्शन पर उपलब्ध हैं।

Wyndham बोनेट क्रीक रिज़ॉर्ट ऑरलैंडो

9560 Encinas के माध्यम से

झील बुएना विस्टा, FL 32830

800-610-9558

wyndhambonnetcreek.com

शेरेटन विस्टाना गांवों

95 एकड़ मैनीक्यर्ड गार्डन से घिरा हुआ, शेरेटन विस्टाना गांव सागरवर्ल्ड से दो मील की दूरी पर स्थित स्टारवुड होटल है। एक बेडरूम और दो बेडरूम विला एक जकूज़ी, एक पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर, अलग भोजन कक्ष, बैठक कक्ष और मुफ्त उच्च गति वायरलेस इंटरनेट से लैस हैं। सुविधाओं में एक स्विमिंग पूल, जकूज़ी और गर्म आउटडोर पूल जिम शामिल हैं।

शेरेटन विस्टाना गांवों

12401 अंतर्राष्ट्रीय ड्राइव

ऑरलैंडो, FL 32821

407-238-5000

starwoodhotels.com/sheraton

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गम वसंत के पास होटल, वीएगम वसंत के पास होटल, वीए
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
जकूज़ी के साथ डलास में होटलजकूज़ी के साथ डलास में होटल
थियेटर जिले, शिकागो में होटलथियेटर जिले, शिकागो में होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
रसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा मेंरसोईघर के साथ होटल के कमरे kissimmee, फ्लोरिडा में
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
न्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटलन्यू यॉर्क शहर के बाहरी इलाके में होटल
डेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीएडेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीए
» » कमरे में जकूज़ी के साथ ऑरलैंडो में होटल
© 2022 TonMobis.com