बेकर्सफील्ड में होटल, सीए

आकर्षण के साथ होटल

शहर के दिल में स्थित, पैड्रे होटल ऐतिहासिक मेजेस्टिक बेकर्सफील्ड फॉक्स थियेटर से थोड़ी पैदल दूरी पर है। होटल ने 1 9 28 में अपने दरवाजे खोले, हालांकि, इसकी 21 वीं शताब्दी सजावट अपनी उम्र को बेकार करती है। मानक कमरे चमड़े, आईपॉड डॉक्स और शहर के दृश्यों में गद्देदार हेडबोर्ड से लैस हैं। 825 वर्ग फुट के तेल बैरन सूट सबसे उल्लेखनीय हैं, 60 इंच के फ्लैट स्क्रीन हॉट टब, स्टेप-इन शावर और एक बार के साथ। होटल में फैशनेबल कॉकटेल बार और पांच रेस्तरां हैं जो गोरमेट मेन्यू के साथ अनौपचारिक व्यंजन पेश करते हैं।

होटल रोस्डेल शहर के दिल में दो मंजिला रूपांतरण है जो एक मुफ्त नाश्ता और एक लैगून शैली आउटडोर पूल प्रदान करता है। कमरों में पारंपरिक सजावट, माइक्रोवेव और पूल या आंगन के दृश्य हैं। स्पा स्वीट्स एक रोमांटिक वातावरण प्रदान करते हैं, टब, अलग बैठने के क्षेत्र और पूल के दृश्यों के साथ।


व्यापार होटल

कन्वेंशन सेंटर में बेकर्सफील्ड मैरियट, बेकर्सफील्ड के एमट्रैक स्टेशन और रंगमंच और कन्वेंशन सेंटर, राबोबैंक एरेना के पास शहर में स्थित है। होटल बड़े काम वाले क्षेत्रों और शुल्क के लिए उच्च गति वाली इंटरनेट पहुंच वाले कंसीयज-स्तरीय कमरे प्रदान करता है। मेजबान में रहने वाले मेहमानों के पास हॉर्स डी `ओवेरेस और गैर मादक पेय पदार्थों से सुसज्जित एक कमरे तक पहुंच है। होटल में एक व्यापार केंद्र, हवाई अड्डे के लिए नि: शुल्क शटल सेवा और दो रेस्तरां हैं।

क्लेरियन होटल इंटरस्टेट 99, राबोबैंक एरेना, रंगमंच और कन्वेंशन सेंटर, बक ओवेन्स क्रिस्टल पैलेस नाइट क्लब, रेस्तरां और संग्रहालय के पास स्थित है। होटल के कमरों में तकिया के शीर्ष बिस्तर, डेस्क और निःशुल्क वाई-फाई गद्दे हैं। सुविधाओं में नि: शुल्क हवाई अड्डा शटल सेवा, एक व्यापार केंद्र, नि: शुल्क नाश्ता, और एक सुशी रेस्तरां लॉबी शामिल हैं।

पालतू जानवरों की अनुमति देने वाले होटल


बेस्ट वेस्टर्न हिल हाउस बेकर्सफील्ड सर्किट में रेसिंग से कुछ ही मिनट दूर है। सुविधाओं में पारंपरिक शैली में सजाए गए कमरे शामिल हैं, जबकि सुविधाओं में नि: शुल्क वाई-फाई, नि: शुल्क नाश्ता, एक आउटडोर पूल और सवाना रेस्तरां में दक्षिण अमेरिकी व्यंजन शामिल हैं। फीस के लिए 50 पाउंड वजन वाले पालतू जानवरों की अनुमति है। डबलट्री बेकर्सफील्ड एक आधुनिक होटल है जो मेजबान शहर के दृश्यों के साथ मानक कमरे पेश करता है, साथ ही जकूज़ी और निजी बालकनी के साथ पार्लर स्वीट भी प्रदान करता है। एक आउटडोर पूल के अलावा, पूरी तरह से सुसज्जित फिटनेस सेंटर, डाइनिंग रूम, पूर्ण सेवा कैफ रेस्तरां और नाइट क्लब जो सप्ताह में साल्सा रातों का आयोजन करता है। शुल्क के लिए 70 पाउंड तक की अनुमति है।

सुइट होटल

हिल्टन बेकर्सफील्ड द्वारा होमवुड सूट इंटरस्टेट 5 के पास एक सुइट्स होटल है। आवास में अलग-अलग रहने वाले कमरे, पूरी तरह से सुसज्जित रसोईघर और कई टीवी के साथ एक और दो बेडरूम हैं। गर्म बुफे नाश्ते और शाम के प्रबंधक का स्वागत मानार्थ है। हाइलाइट सुविधाओं में बास्केटबॉल कोर्ट, एक जिम और एक आउटडोर पूल शामिल है।

रेसिडेंस इन बेकर्सफील्ड शहर से 10 मिनट की ड्राइव दूर है। होटल स्वीट आधुनिक हैं, तकिया के शीर्ष बिस्तर, सोफा बेड और एक छोटी रसोईघर के साथ। सुविधाओं में मानार्थ गर्म नाश्ता, नि: शुल्क पार्किंग, एक इनडोर पूल और आउटडोर गर्म टब शामिल हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
ब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटलब्रांडेनबर्ग गेट के पास बर्लिन में होटल
रोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटलरोस्लिंडेल, मैसाचुसेट्स में होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
ओन, नाइजीरिया में होटलओन, नाइजीरिया में होटल
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
झील लुसेर्न और आसपास के होटलझील लुसेर्न और आसपास के होटल
» » बेकर्सफील्ड में होटल, सीए
© 2022 TonMobis.com