हिनस्टन, लुइसियाना के पास होटल

क्वालिटी इन अलेक्जेंड्रिया

क्वालिटी इन होटल में हिनस्टन, लुइसियाना के 58 कमरे 30 मिनट पूर्वोत्तर हैं। मेहमान एक मानार्थ नाश्ता, सैटेलाइट टेलीविजन, मुफ्त सप्ताह के समाचार पत्र, मुफ्त स्थानीय कॉल और वॉइस मेल प्राप्त करते हैं। कमरों में एयर कंडीशनिंग, माइक्रोवेव, रेफ्रिजरेटर और कॉफी मेकर हैं। यह एक पूल और मौसमी आउटडोर कपड़े धोने की सुविधा भी प्रदान करता है। स्थानीय रेस्तरां केवल कुछ ही मिनट हैं। लुइसियाना हिस्ट्री संग्रहालय राज्य में ऐतिहासिक वस्तुओं के सबसे महत्वपूर्ण संग्रहों में से एक है। संग्रहालय ऐतिहासिक अलेक्जेंड्रिया पब्लिक लाइब्रेरी में स्थित है और इस होटल से कुछ मिनट दूर स्थित है।

सुपर 8 अलेक्जेंड्रिया I-49

सुपर 8 अलेक्जेंड्रिया I-49, हिनस्टन, लुइसियाना के 30 मिनट पूर्वोत्तर में स्थित है, और नि: शुल्क नाश्ता, केबल टीवी, हाई स्पीड इंटरनेट सेवा और एक फिटनेस रूम प्रदान करता है। एक मौसमी आउटडोर पूल। राजा कमरों में एक बड़ी मेज और एक कुर्सी है। अनुरोध पर मिनी रेफ्रीजरेटर उपलब्ध हैं और कपड़े धोने की सेवा भी पेश की जाती है। होटल की पैदल दूरी के भीतर कई प्रसिद्ध रेस्तरां श्रृंखला, शॉपिंग सेंटर और खेल सुविधाएं हैं।


मैरियट अलेक्जेंड्रिया द्वारा आंगन


मैरियट अलेक्जेंड्रिया के आंगन में 80 कमरे, 16 स्वीट्स, एक रेस्तरां, एक बार / लाउंज और एक बार है। कमरों में प्रीमियम केबल चैनल, उच्च गति इंटरनेट का उपयोग, एक आउटडोर पूल और एक फिटनेस सेंटर के साथ 32-इंच टीवी हैं। यह एक धूम्रपान मुक्त संपत्ति है। रेस्टोरेंट और दुकानें होटल की पैदल दूरी के भीतर हैं। आसपास के पर्यटक आकर्षण, केंट प्लांटेशन हाउस (लगभग 17 9 6), आगंतुकों को नाममात्र मूल्य के लिए भवनों और आधारों को देखने का अवसर प्रदान करता है।

रमादा लिमिटेड अलेक्जेंड्रिया

रामादा लिमिटेड अलेक्जेंड्रिया हिनस्टन के 30 मिनट पूर्वोत्तर में स्थित है। दैनिक दरों में नाश्ता और समाचार पत्र, उच्च गति इंटरनेट सेवा, केबल टीवी, कपड़े धोने और आउटडोर पूल शामिल हैं। एक अतिरिक्त शुल्क के लिए उपलब्ध हवाई अड्डे के लिए शटल सेवा। बैठकों के लिए कमरे और एक व्यापार केंद्र भी उपलब्ध हैं। सुरक्षित जमा बक्से भी पेश किए जाते हैं। वे अनुमति दी। रमादा अलेक्जेंड्रिया शॉपिंग सेंटर समेत कई रेस्तरां और दुकानों की पैदल दूरी के भीतर है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटलसैंडबैंक्स, ओन्टारियो के पास होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
मोबाइल में मोटेल, अलाबामामोबाइल में मोटेल, अलाबामा
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
सेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुईसेंट के चिड़ियाघर के पास होटल या मोटल की छूट। लुई
पतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटलपतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटल
» » हिनस्टन, लुइसियाना के पास होटल
© 2022 TonMobis.com